Ye kya ho gya..

905 52 8
                                    

So purvi ran from her room shouting sachin and purab's name.

Sachin and purab come out from there rooms.

Sachin : purvi kya hua..

Purvi while crying badly : sir.. kavin.. kavin.. ko.. kuch.. kuch ho gya hai..

Purab ran from there to kavi's room. And found kavin was lying on bed. He took his head on his lap started patting his cheeks.

Purab : papa.. papa please utho.. aapko kuch nhi hoga.. papa please.. open your eyes.. papaaaa...

His eyes were full of tears.

Sachin : purab kavin ko hospital le jaate hai..

Amayra hug sachin.

Sachin : kya hua beta..

Amayra : chote papa ko kya ho gya..

Sachin : kuch nhi hoga beta.. hmm..

They went to hospital..

IN HOSPITAL..

Kavin was in OT. Everyone was standing outside the OT. Purvi was sitting on chair crying very badly. Purab come and sit on floor and hold purvi's hand.

Purab crying very badly : I am sorry Mom.. everything is my mistake.. sab meri galati hai.. mujhe papa ko vo sab nhi kehna chahiye tha.. Mom.. main main uss waqt bohat dukhi tha pata nhi kya kya keh diya maine unhe.. par mom.. asal main main unse bohat pyar karta hoon.. kya ho gya agar aap log mere biological parents nhi hai toh.. parvarish toh aapne di haina.. aur papa.. vo toh mere hero hai.. unhe kuch nhi hoga.. UNHE KUCH NHI HOGA NA MOM..

Purvi hug him and started crying more badly. Amayra was also crying very badly. She hug sachin.

Purab separated from hug and said : nhi kuch nhi hoga mere papa ko.. he wipe his tears.. main nhi rouga.. koi nhi royega.. jab mere papa ko kuch hua hi nhi hai toh kyu roye hum.. sab sab log.. jaante hai mere papa bohat strong hai unhe kuch nhi hoga..

Sachin come hug purab.

Sachin : kuch nhi hoga tumhare papa ko haan..

Purab was crying badly..

AFTER HALF AN HOUR.

Doctor come out from OT.

Everyone rushed to him.

Purvi : kavin kaise hai doctor..

Doctor : vo....................................................

TO BE CONTINUED..

Tu Hai Toh Main Hoonजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें