Confession ❤

1K 58 12
                                    

Kavin : kyaaaaaa...??

Everyone gathered around him.

Purvi : kya hua kavin aap aise kyu chillaye..

Kavin : Vo purvi..

Acp : baat kya hai kavin..

Kavin : sir vo.. sachin jis criminal ko pakadne gya tha ussne usse Goli maar di hai..

Everyone become shocked..

Sanjana : kya.. kaha hai vo matlab theek haina..

Kavin : usse City Hospital leke gye hai.

Everyone went to CiTy hospital..

Sanjana : Dr. Mehta abhi abhi jinko goli lagi hai uss patient ki haalat kaisi hai..

Dr. Mehta : Sanjana He is fine goli bas unke hath ko chu ke nikli hai relax..

Sanjana and all take a sign of relief.

Sanjana and all officers went to meet sachin..

Sachin was sitting a bed.

Sachin : arre aap sab.. main theek hoon..

Kavin : tujhe kaha tha na akela mat jaa pat tujhe har baat main kudh ki man maani karni hoti hai..

Sachin : relax kavin mujhe kuch nhi hua..

Sanjana : ho sakta tha na kuch bhi..

Sachin look at sanjana.

Sachin : tum theek ho ab..

She doesn't reply.

Everyone left after sometime.

Sanjana was sitting beside sachin.

Sachin : are you ok sanjana..

Sanjana : hmm.. aap kyu itne risk lete hai.. aap kisi ko sath leke bhi ja sakte the na uss criminal ko pakadne.. agar aapko kuch..

Sachin : arre mujhe kaise kuch ho sakta hai jiski itni pyari c Friend ho usse kabhi kuch ho sakta hai kya..

Sanjana : Friend.. like seriously sachin kya hum sirf friends hai..

Sachin look at her.

Sachin : kyu hum friends nhi hai kya..

Sanjana : aap mere friend nhi hai usse kuch jaida hai.. aap kyu baar mere kareeb aate the.. main jab bhi aapke pass aati hoon toh dil ki dhadkane badh jaati hai... kyu.. kyu.. aapne toh mujhe kiss bhi kiya tha.. if you remember Mr. Sachin.. aur vo kiss jis feeling main aapne mujhe ki thi lagta nhi tha ki vo dost wali feeling thi.. kya vo sach main sirf dosti thi...

Sachin was silent because he know that it was not just friendship..

Sanjana : Jawab dijiye sachin please..

Sachin : haan nhi hai dosti.. hai kuch dosti se jaida.. ya pyar kahu.. haan karta hoon main tumse pyarr.. i love you.. ab se balki jabse tumhe dekha hai tab se.. sun liya..

Sanjana : Aur mera kya haan.. Main toh aapse pyar karti hoon..

Sachin : o really..

Sanjana : haan aur aapne mujhe kabhi bataya kyu nhi..

Sachin : batane ki koshish toh ki thi.. pucha toh tha maine ki kya tumarr dil main mere liye koi feelings hai ya nhi.. aur kya kaha tha tumbe nhi nhi nhi.. ek baar nhi teen baar..

Sanjana : uss waqt main paralysed thi aur main aapko ye bata je puri zindagi aap pe bhoj nhi ban na chahti thi..

Sachin : pyar boj nhi hota sanjana... ab kuch nhi ho sakta..

Sanjana : matlab kya hai aapka..

Sachin : yahi ki bohat der ho chuki hai.. kal hi meri bhua ji ka call aaya tha unhone meri liye larki pasand ki hai toh maine haan kardi..

Sanjana become shocked.

Sanjana : ye aap kya keh rahe hai sachin..

Sachin : sach keh raha hoon.. main.. bhul jao mujhe..

And went out from hospital..

TO BE CONTINUED...

Tu Hai Toh Main Hoonजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें