good news..

1.1K 68 9
                                    

6 MONTHS LATER..

Kavi and Sanjana and sachin's life is going smooth with no tension and worries but sometimes purvi feels bad that she doesn't gave a child to kavin. But kavin always console her and said thats its a density. Sanjana is pregnant with 3 months. Everyone were very happy specially sachin but when he think about kavin he also become sad.

AT HOME..

Sanjana is sitting on sofa. Sachin was not returning from beauru. Sanjana stand up just than kavin came.

Kavin : tum uth kyu rahi ho kuch chahiye toh batao mujhe main laa deta hoon.. haan bolo..

Sanjana : kavin bro its ok.. main bas pani peene ja rahi thi..

Kavin : pani tumhe main laa deta hoon tum nhi uthogi sirf aram karogi bas..

Sanjana : aree bro.. just than purvi came.

Purvi : ye lo pani and fruits aur kha lo.. koi nakhre nhi chalege.. haan..

Sanjana : bhabhi please fruits nhi mujhe naa. Haan mujhe Chinese khana hai..

Kavin : arre bilkul nhi.. tumhe healthy cheeze khani chahiye.. samjhi.. ye Chinese vinese nhi..

Purvi : haan.. bilkul sahi kaha kavin ne..

Sanjana take bowl from purvi's hand and eat all the fruits. Just than sachin enter he directly went to room without saying anything to anyone.

Sanjana went behind him.

Sanjana : Hello jaan..

Sachin smile : hlo..

Sanjana in anger : aap na aaj kal kuch jaida hi kaam main busy rehte hai aur mujhe time bhi nhi dete..

Sachin disappointed : please sanjana mujhe roz roz ye kehna accha nhi lagta ki main sach main bohat busy hoon..

Sanjana : accha beauru aur log bhi toh hai jaroori toh nhi ki kaam aap hi kare..

Sachin shouted : stop sanjana.. please 

And he went to washroom. Sanjana leave the room in anger. She sat on sofa in hall. And have tears in her eyes. Kavin come saw her.

Kavin worrid tone : arre kya hua.. ro kyu rahi ho sanjana.. dekho i am sorry apne bro ko maaf kardo.. maine tumhe mana kiya chinese khane se.. par maine ye sab sirf tumhari aur baby ki health ke liye kaha tha.. I am sorry..

Sanjana : nhi bro.. its not your fault.. you are the best bro.. but sachin.. but she stopped.

Kavin : sachin kya.. ussne tumhe kuch kaha.. kya batao..

Sanjana : nhi bro.. kuch nhi.. bas aise..

Kavin : nhi kuch toh hai.. ab apbe bro ko nhi bataogi.. batao kya baat hai..

Sanjana tell him everything.

Kavin : hmm.. toh ye baat hai..koi baat iss sachin ki class toh main leta hoon..

Sanjana : nhi... aap unhe kuch mat kahiyega..

Kavin smile : ohk..

Kavin went to sachin's room.

Sachin was sitting on bed.

Kavin : sachin.. I don't believe this..

Sachin : kyaa..

Kavin : tu kyu bhool jata hai bar bar ki sanjana pregnant hai.. aur iise time pe mood swings hote rehta hai isska matab ye nhi ki tu usse aise daante ya usspe gussa kare..

Sachin : I am sorry yaar kaam ki wajah se..

Kavin : kaam kaam kaam.. agar tu 2 mahine sanjana ke sath rehlega ya chuttu le lega toh beauru ki diware nhi gir jaiye.. haan.. tu agar beauru nhi jaiyega.. toh beauru beauru main bomb phoot jaiya kya.. bolo..

Sachin look down..

Sachin : tu yaar aise papa ki tarh mat daant le luga chutti..

Kavin : jaa usse jaake sorry bol..

Sachin : ok papa.. and both laughed..

TO BE CONTINUED...

Tu Hai Toh Main Hoonजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें