12 DAYS LATER..
12 DIN BEET CHUKE THE AUR ABHI TAK AKHILESH PAKADA NHI GYA THA. AUR KAVIN AUR PURVI SACHIN KO SAMJHANE KI BOHAT KOSHISH KARTE HAI PAR VO KUCH BHI SUN NE KO TYAR NHI HOTA. HE WAS JUST BLAMING SANJANA FOR ALL THIS. CID TEAM KO ABHI BHI AKHILESH KI TALASH HOTI HAI.
One day Purvi decided to go for shopping. Kavin was very busy in his work. So sachin go with her in mall..
AT SHOPPING MALL...
Purvi was searching blankets for her bedroom. And guest room. Sachin follower her. Just than A girl came.
Girl : Hlo sir..
Sachin : Hello.. aap..
Girl : main shruti sir..
Sachin : Oh Dr. Shruti..
Shruti : vo sanjana kaisi hai..
Sachin : mujhe kya pata..
Shruti : aap bhi usse milne nhi gye.. kaam ki wajah se main bhi nhi ja payi..
Sachin : ek min. Ek min.. aap kya keh rahi hai mujhe kuch samjh nhi aa raha..
Shruti : mujhe laga aap usske acche friend hai toh aapko pata hoga..
Sachin confusingly : kya pata hoga..??
Shruti : vo sanjana ko PARALYSIS ATTACK Hua hai..
Sachin become shocked..
Sachin : kya.. par kaise aur kab..
Shruti told him everything. Sachin is now very worried about sanjana.
His thinking : ye kaise ho sakta hai kaise..... main usse dekh aau ya nhi.. nhi... vo dhokebaaz hai...... par vo mera pyar bhi hai... main kya karu kuch samjh nhi aa raha...
Just than purvi jerk him..
Purvi : kya hua sir..
Sachin : nhi kuch..
Purvi : toh chale..
Sachin : haan chalo..
Both went to home.
Kavin was making dinner in kitchen..
Purvi : arre aap khana kyu bana rahe hai..
Kavin : its ok.. waise bhi shadi se pehle.. main hi toh banata tha..
Purvi : really..
Sachin : yeah he is very good cook..
Just than sachin took his mobile.
Sachin on phone : haan.. kya.. theek hai main aata hoon..
Sachin : kavin mujhe ek informer se milne jana hai.. toh shayad aaj late ho jau....
Kavin : ok.. koi baat nhi.. dhayan se jana..
Sachin : hmmm...
Sachin went to meet sanjana. He was just pretend to speak with informer.
Sachin : ek baar agar usse dekh lunga toh chain aa jaiyega mujhe..
Sachin sanjana ke ghar jata hai aur he was surprised to see the door is open. Sanjana was sitting on wheel chair. And someone sitting on sofa in fornt of him but his face is not visible.
Mr. Kapoor : Dekho akhilesh.. chale jao yaha se..
Sachin become shocked.
Sachin : akhilesh isse arrest kar lu kya jaake..... nhi.. pehle sunta hoon ki Mr. Kapoor isse kya keh rahe hai..
Akhilesh : arre chachu main toh apni pyari behn ka haal puchne aaya tha.. aur ye batane aaya tha ki main kavin aur purvi dono ko maarne wala hoon..
Sanjana : nhi... aisi nhi kar sakte aap.. aapne mujhse wada kiya tha ki agar main un sab se ye keh doon ki main aapke sath hoon toh aap kavin sir aur purvi ko kuch nhi karoge..
Sachin become shocked.
Sachin : matlab ye sab.. o no.. ye kya kiya maine..
Sanjana : please aisa mat kariye..
Akhilesh : hahahaha.. behn.. main aisa hi karuga..
TO BE CONTINUED....
आप पढ़ रहे हैं
Tu Hai Toh Main Hoon
FanfictionThe story about my most favourite couple kavi and my imaginary couple sachin and Sanjana..