Samita : ab lagta hai papa ji ko bulana hi padhega..
Akhilesh : haan toh bulayie na.. kaha hai vo..
Raichand : vo kya hai ki vo.. delhi main rehte hai.. hum bhi delhi main hi the.. par jaisi hi pata chala ki betiya ka divorce ho gya hai.. yaha chale aaye..
Akhilesh : oh..
Samita : par uss main bhi ek problem hai..
Akhilesh : kaisi problem aunty ji..
Samita : ee.. husband tell..
Raichand : vo ye ki humare papa bohat hi discipline main rehte hai.. unhe discipline hi chahiye apne aas paass..
Samita : hmf.. accha tha kuch din yaha the.. ab phir aa jaiyega.. vo buddha khoon peene..
Raichand : samita.. mere papa ke baare main ek shabad nhi.. varna..
Samita : varna kya..
Raichand : varna kuch nhi bas..
Samita : hmm theek hai.. aur beta agar tumhe purvi se shadi karni hai toh tumhe kuch din yahi rehna hoga..
Akhilesh : sorry aunty to ve frank mujhe chote ghar main rehne ki adat nhi hai.. ek kaam kyu nhi karte aap log chaliye mere sath mere banglow main..
Samita was almost faint but Raichand held her.
Samita : bangla.. u ke pass.. own bangla hai..
Akhilesh : ji matlab..
Raichand : don't mind haan meri biwi ki English thori kamzoor hai..
Akhilesh : oh.. theek hai chaliye phir chalte hai..
So Purvi Raichand and Samita went to akhilesh's banglow. And daada ji was not present as he come tommorow..
Purvi was in her room. Akhilesh give two rooms to them. One for Raichand and Samita and other for Purvi.
IN PURVI'S ROOM.
Her thinking : hey bagwan.. hum log yaha aa toh gye please iss plan main aap humara sath dijiyega.. aur hume iss plan main kaamyab kijiyega.. ..
IN RAICHAND'S ROOM..
Sachin : sanjana.. ye ghar toh tumara nhi hai.. ye toh hume kahi aur hi le aaya hai..
Sanjana : ho sakta hai sir.. ke akhil bhai ne ye banglow kharida ho..
Sachin : hmm.. aur tumhe iss baare kuch nhi pata kya..
Sanjana : nhi sir mujhe kuch nhi pata.
Sachin : hmm.. ok chalo tum change karlo main abhi aata hoon..
Sanjana : haan ok..
Sachin went outside..
Sanjana went to washroom and change in his night clothes. Sachin enter inside the room.
Sachin was lost in her beauty. Sanjana look into his eyes and lost. Sachin come close to her. She take a step back and hit against the wall. He put his both hand on her both sides of wall.
Sachin : kyu karti ho ye.. haan.. kaise kar leti ho..
Sanjana was confused.
Sanjana : matlab.. main kuch sam.. samjhi nhi..
Sachin : yahi.. ki aisa kya jadoo karti ho tum jo main har baar tum main kho jata hoon...
Sanjana was very nervous.
Sanjana : main aisa kuch nhi kar.. but he cut her.
Sachin : jhooth.. jhooth bol rahi ho tum.. tum karti ho aisa.. iss liye hi toh main tumse pya.. but he stopped...
He take a step back..
Sanjana ran to bed and sit on bed. Sachin went to washroom and changed his clothes..
Sachin : I am sorrry wo thori der pehle jo kuch bhi hua vo... but she cut him..
Sanjana : mujhe uss baare main baat nhi karni please..
Sachin went to sofa and sleep..
Sanjana's thinking : ye sab ho kya raha hai.. aur sachin sir aisa kyu keh rahe the.. par main bhi toh humesha un main kho jati hoon.. aisa iss liye hota hai kyunki main unse pyar karti hoon.. toh kya vo bhi mujhse... ye main kya soch rahi hoo...
She went to sleep after thinking all this..
NEXT DAY..
Everyone present in hall. Just than a voice came..
Voice : Toh ye hai.. tum logo ka plan.. haan...
EVERYONE BECAME SHOCKED TO SEE PERSON..
TO BE CONTINUED....
आप पढ़ रहे हैं
Tu Hai Toh Main Hoon
FanfictionThe story about my most favourite couple kavi and my imaginary couple sachin and Sanjana..