part 1

126 3 0
                                    

GM

Pure ghar mein decorations ho rhi hoti hain … har jaga flowers ki baskets pri hoti hain …. And lights lg rhi hoti hain …. Servants idher se udher bhaag rhe hote hain …. Aur iss sab ke beech mein shashank and riddhima hall me khre hote hain …. Entrance ke bilkul samne …..

Riddhima : papa … no … mein …. Mein karan se shadi nahi krna chahti ….
Shashank : pr … riddhima beta sari tayyariyan ho gyi hain … and iss Friday ko tot umhari shadi hai bache ….. ab aise … inkaar

Riddhima : ab aise kya matlab ? aap ne pehle pucha bhi to nhi ….
Shashank : han pr wo to kyunke hum tumhe surprise krna chahte the … aur …. Phir karan ko tum bachpan se janti ho …..
Riddhima : janti hun … pr pyaar nhi krti mein …..
Shahsnak : pyaar bhi ho jayega ….
Riddhima : nhi papa …. Me … mein kisi aur se pyaar krti hun ….
Shashank : what ? kya kab … I mean kisse ?

Riddhima stands there quiet with her head bowed not knowing what to say ..... suddenly main entrance ka door khola jata hai ….. tez haw aka ek jhonka ata hai …. Aur jese hi riddhima ooper dekhti hai wo ek larke ko ghar mein enter hote hue dekhti hai …..

Shshank : bolo riddhima … kisse pyaar krti ho tum ….
Riddhima pointing at shashank’s back : ussse…..

Shashank turns around and is shocked ….

Shashank : Armaan Malik ? Billy malik ka beta ….

Shshank wapis riddhima ko dekhta hai and phir ghusse se wahan se chala jata hai …..

Armaan on the other hand was confused … he did not know what was happening …

Armaan : excuse me …. Ye sab kya ho rha hai …. We don’t even know each other …. How the hell do u love me ….

Riddhima frustrated : tum chalo me smjahti hun ….

Witht his she holds his hand and takes him to her room … she closes the door ….

Riddhima : dekho plz … tumhe meri help krni hogi …. Dekho meri shadi ho rhi hai …. But me ye shadi nhi krna chahti … aur aisa sirf tbhi ho skta hai jb me kisi aur se pyaar krti hun …. Aur me kisi se pyaar krti ni …. Jaldi me mujhe kch smjh ni aya … tumhe dekha to bs tumhara naam bta dia papa ko …. Dekho plz …. Bus …. Bus kuch dino ki baat hai …. Mera sath de do …. Phir meri shadi cancel ho jaye gi …. Plz … plz … plz …..

Armaan : are u mad ? mein aisa kuch nhi krunga … huh ….

RIddhima : haw … tumhe meri help krni hi padegi …. Akdoo kahin ke ….
Armaan : tum janti bhi ho ke tum kisse baat kr rhi ho …
Riddhima : han … mein kisi … what do we say …. Armaan malik se baat kr rhi ho …
Armaan : wrong …. Tum THE ARMAAN MALIK se baat kr rhi ho …. Malik Enterprises ke president se ….
Riddhima : phir to tumhe meri help xrur krni paregi …. Coz … tumhari ye jo company hai na …. Papa ko bht tang krti hai …. Kuch to gunah km ho jayenge tumhare ….
Armaan : dekho tum ….
Riddhima : dekhoo … tummm … u need to help me out of this .....
Armaan : mein aisa kuch nhi krunga …. Pta nhi papa ne kahan phasa dia … me yahan sirf business deal ke liye aya tha ….

Armaan wahan se jane lgta hai but riddhima tries to pull him ….. jiski waja se riddhima niche gir jati hai with armaan on top of her … wo dono ek dusre ko dekhte hain …. Tabhi door open hota hai aur wahan Riddhima ki bua khri hoti hai ….. wo armaan riddhima ko aise dekh kr shock ho jati hai .. Armaan riddhima unko dekh kr jldi se khre ho jate hain …..

BUa : tauba tauba tauba …. Riddhima …. Kya yahi sikhaya hai tujhe tere baap ne …. Kuch din baad teru shadi hai … aur tu …. Haye Allah …. Ye din dekhne se pehle mein mar kyun nhi gayi ….

Armaan : are nahi nahi aunty g …. Wo …
RIddhima punches him a bit ….
Riddhima : wo bua …. Mene to papa ko pehle hi bta dia tha ke hum dono ek dusre se pyaar krte hain …. Aur pyaar me to ye sab jaiz hai ….. (she said while getting closer to armaan ..)

Armaan looked at her angrily ….

Bua apni ankhein bnd krte hue : tauba tauba tauba ….

Ye keh rk bua wahan se chali jati hai ….

Armaan : go hell with u and ur family ….

Armaan storms out of the room angrily …. While riddhima follows him trying to stop him …..

They both stop in their tracks as they see shashank and bua standing infuriated in the hall ….

Bua : dkehiye kya gul khila rhi hai apki ladli beti …
Shashank : riddhima …. Karan ko iss sab ke liye tum khud excuse kro gi … aur tum … tum kal apne parents ko lekr ajao yahan ….

Armaan looks angrily at riddhima and starts to go …. Tbhi wahan pr media ajata hai ….

reporters : mr armaan … kya ye sab sach hai …. Ke aap shashank gupta ki beti se shadi kr rhe hian ….

Everybody was shocked how did they get to know….

Soon all of this fuss was on the tv ….. Armaan had already left fuming with anger

Guests : hah … dekho ye hai shashank gupta ki beti ….. hah … characterless … baap ka to koi khyal hi nhi …..

Shashank ye sab kuch sunkr niche gir jata hai ….. Riddhima uski trf bhagti hai …. Muskaan bhi wahan ajati hai …. They all rush to the hospital …..

Hospital

Bua crying : sab kuch teri ghalti hai … haye zara bhi khyal nhi aya apne baap ka …. Haye mera bhai …..
Muskaan : bua aap to rehne hi dijye….
Riddhima : theek hi to keh rhi hai wo …. Sab meri hi ghalti hai … papa ko heart attack sirf meri wja se aya hai …..

Tabhi wahan Anjali and atul bhi ajate hain ….

Anjali : papa … papa kese hain ?
Riddhima : dii … papa ki condition bht critical hai ….
Atul : don’t worry ….. sab theek ho jaye ga ridzy ….

To be continued ….

Dealed love Where stories live. Discover now