A few days later … Armaan and riddhima were maintaining a distance from each other after that incident …. The guptas were at the Malik’s house for discussing about Rahul and muskaan …
Muskaan : tujhe kya lgta hai ridzyy … aunty aur uncle maan jayenge ?
Riddhima : obviously … akhir hmari muski hai hi itni pyari ….
Anjali : muskaan tu tension na le ….On the other hand … Rahul was staring at muskaan…
Armaan : Rahul … kuch to sharam kr le … abhi shadi hui to nhi hai …
Rahul : kya yaar … haq hai mera …. Hone wali bivi hai meri …
Atul : (jokingly) han armaan iska to haq hai …. (now serious he hit rahul’s head with his hand) jab tak ye hone wali ka tag lga hai na tb tk no haq ….Riddhima juices ka tray lekr sb ko juice de rhi hoti hai …. Wo end pr armaan ko juice dene jati ai …. Armaan juice pakarne hi wala hota hai ke riddhima ko chakkar ate hain … and wo faint ho jati hai .. uske hath se tray niche gir jata hai … and armaan use sambhal leta hai …. Sab log riddhima ki trf bhagte hain …. Armaan riddhima ko uthakr room me lejata hai and everybody follows him …. Room me jakr armaan riddhima ke face pr thra sa pani dalta ai to she gains her consciousness …
Shashank : ridhima .. beta tum theek to ho hi na …
Riddhima nods …
Bua : kuch khati peeti to hai nhi .. kitni kamzor ho gyi hai … to chakkar to ayein ge hi na ….
Riddhima smiles …. Tabhi riddhima ko vomit hone lgti hai wo jaldi se washroom bhagti hai and door bnd kr deti hai … muskaan and Anjali door beat kr rhe hote hain …Muskaan : riddzy … ridzzy .. kya hua … darwazato khol …
After some time she comes outside and dries her face …
Ananya : riddhima beta tum theek to ho na ?
Riddhima : g aunty … me bilkul theek hun … bas vomit agyi thi …Ananya’s eyes get big with shock …. She looks at everybody with sparkling eyes … and hugs riddhima … everybody is confused …
Ananya : riddhima .. ridddhima … tumhe nhi pta tum ne mujhe kitni khushi di hai aaj ….
Armaan : but mom hua kya …
Ananya : it hink …. I think … riddhima is pregnant ….Everybody was shocked … but soon everybody was beaming with smiles … but only two faces were utterly serious …. Armaan and riddhima …. They looked at each other and were shocked ….
Muskaan : wah .. yahan hum aye the mere rishte ke liye … aur pta chala … hum sab ka ek naya rishta pakka ho gya han …
Anjali : OMG … I am so damn excited ….Next day …
Armaan riddhima ko hospital le jata hai pregnancy tests krwane …. And riddhima ki reports positive ati hai …. Riddhima ki ankhon me kuch ansoo ajate hain jo armaan notice krta hai aur uski apni smile bhi fade ho jati hai but riddhima khud ko control kr leti hai ….
MM
Armaan hall me beth kr kuch kaam kr rha hota hai … use koi file chahiye hoti hai to wo room me jata hai …. To wahan riddhima window ke paas bethi halki halki ro rhi hoti hai … armaan uske paas jakr beth jata hai …
Armaan : kya hua …
Riddhima : tumhe pta hai armaan … bht khwab dekhe the mene … ke mere bache mere pyaar ki nishani honge … pr yahan .. yahan pyar ki nishani to door ki baat hai … yahan to pyaar bhi nhi hai ….. tum to mujhse aaj bhi pyaar nhi krte ….Ye keh kr riddhima uthkr jane lgti hai but armaan’s next sentence makes her to stop in her way …
Armaan : aur agar me kahun ke me tumse pyaar krta hun ….
RIddhima shock hokr piche turn krti hai and armaan uske paas ata hai …
Riddhima : ye tum kya ..
Armaan : sach keh rha hun me….. jane anjane me … mohabbat kr betha hun tumse …. Itni mohabbat kea b tumhare bgher me reh nhi skta … I am sorry … me janta hun jo kuch mene tumhare sath kia wo sab theek nhi tha … but aaj … me ye wada kr skta hun … ke ainda me jo kuch bhi krunga sirf tumhari khushi dekhne ke liey krunga … Mrs.riddhima armaan malik …. I love u …. Very very very much …. And I cant live without you anymore ….RIddhima was startled … but soon her shock-stricken face curled up into a smile … and she hugged him …
Riddhima : I love u too ….
Armaan : lekin me kisi ko tumse bhi xyada pyaar krta hun …
Riddhima broke the hug …
RIddhima frowning : kisko …
Armaan : hmare iss bache ko …
Riddhima smiling : phir koi baat nhi ….And they both hugged again…
To be continued
YOU ARE READING
Dealed love
FanfictionAR ffs Riddhima gupta : Daughter of another business tycoon .. Shashank Gupta .... She is tall , fair , polite and beautiful .... Every other guys falls for her ... but she is waiting for her significant other..... She wants to get married right aw...