Same Day
Riddhima hall me bethi hoti hai and bus magazine ke pages palat rhi hoti hai wo armaan ka wait kr rhi hoti hai … tabhi bell ring hoti hai and she runs towards the door .. she opens the door and finds the guptas standing there …
Riddhima : papa aap sab … aiye na bethiye …
Shashank : nahi riddhima … me yahan bethne nahi ayah un … tumhe yahan se lejane ayah un …
Riddhima : papa… aap … ye kya keh rhe hai …
Ananya : bhai sahib kesi betein kr rhe hain .. aiye na mil kr dinner krenge …
Atul : uski koi xururt nhi pare gi .. aunty g…. RIddhima … tum chalo hmare sath … tumhe ghar chalk r sab btaye ge hum …
Riddhima : nahi jejju … me armaan ko btaye bgher nahi aungi use ane dein …
Anjali : ridzzy … jab tujhe pta chalega ke usne kiya kya hai …. Tab tu khud wapis ajayegi …
Riddhima : aisa kya kr dia hai armaan ne …
Shashank showing some papers : Ye dekho … uske liye ye shadi sirf ek deal hai riddhima ….
RIddhima takes the papers and scans them …. And sees her signatures on them ….Riddhima : iss deal ke mutabiq to …. Hmari shadi sirf 6 months ke liye valid hai … pr .. pr ispr mere signatures kese ….
Just then she remembers their wedding night where armaan asks her to sign some papers ….
Riddhima tearfully : nahi .. armaan … wo .. who aisa kuch nhi kr skta …
Billy : han shashank … armaan aisa kuch nhi krega ….
Anjali : armaan ne aisa hi kiya hai …
Rahul : pr ap sbko ye papers kahan se mile …
Atul : aaj armaan ke koi deal final honi thi … usne ghalti se ye papers unko de diye .. and coincidently wo log mere bht purine dost the ….Tabhi wahan Armaan ajata hai …. Riddhima runs to him ….
Riddhima crying : armaan … armaan .. in sab ko btayo … ke … ke ye papers jhoot hain …. Plz z….
Armaan takes the papers from her … and reads them … his eyes widen with shock … and he stands there stupefied …. He was not able to speak … he could not comprehend the situation ….
RIddhima hysterically crying : armaan … armaan tum bs … bs itna keh do ke ye sab jhoot hai …. Keh do ke ye papers fake hain …. Plz … armaan … keh do ke ye sab ek bht bara mazzaak hai …. Mein sirf tumhara yaqeen krungi …. Me … me ksi aur ka yaqeen nhi krungi …. Plzz armaaan …. Plzzz …..
Armaan looks into her eyes with tears in his own eyes as well ….
Armaan : riddhima ye sach hai ….
Hearing this riddhima sank down on the floor crying …. Armaan sat beside her …
Armaan : par … par me ab aisa nhi chahta … I love u riddhima …
Riddhima roti rehti hai and uski trf dekhti bhi nhi hai …. Armaan cups riddhima’s face in his hands …
Armaan : riddhima I love u ….
RIddhima pushes armaan back …. And stands up ….
Riddhima : but I hate u ….. I hate u armaan malik ….
Shashank akar riddhima ka hath pakar leta hai : chalo yahan se ….
Shashank riddhima ko lejane lgta hai …. Armaan piche se unhe rokne ki bht koshish krta hai … pr wo log chale jate hain …. Armaan ghar me ata hai …. To sab use dekh kr ek disappointed look de kr chale jate hain …. Armaan stairs pr beth jata hai … Rahul uske paas akar bethta hai ….
Rahul : sach me pyar krta tha use ….
Armaan nods …
Rahul : to phir na ummed mat ho …. Allah bohat Raheem hai …. Wo do pyar krne walon ko kabhi bicharne nahi dega ….
Ye keh kr Rahul wahan se chala jata hai … and armaan sits there lost in his thoughts ….
GM
RIddhima shashank atul and Anjali enter hote hain to wahan bua aur muskaan pareshan khare hote hain ….
Muskaan : kya hua …
Atul : armaan ne khud qubool kr lia hai …Riddhima was crying and muskaan was pacifying her …
Bua : han ahan … to aise chakkar chalakr rishte jo hote hain unme aisa hi hota hai ….
Hearing this …. Riddhima runs towards her room ….
Muskaan : dekha kya kia apne ….
Riddhima room
Riddhima bethi ro rhi hoti hai … tabhi bua room me enter hoti hai …. Riddhima apne ansoo saaf kr leti hai …. Bus akar riddhima ke paas beth jati hai ….
Bua : meri batein krwi lagti ain na …. Janti hun me … zindagi ne zehar ghol dia hai meri zuban me …. Pr tujhe ussi zehar se bachana chahti hun …. Tere chachaji bht jaldi sath chorkar chale gaye the …. Ab bas chahti hun teri xindagi me aisa kuch na ho ….
Riddhima hugs her and cries ….
Riddhima : mere sath aisa kyun hua …. Mera pyaar … bharosa sab ek deal kyn tha ….
Bua : sab theek ho jayea meri bachi …To be continued
YOU ARE READING
Dealed love
FanfictionAR ffs Riddhima gupta : Daughter of another business tycoon .. Shashank Gupta .... She is tall , fair , polite and beautiful .... Every other guys falls for her ... but she is waiting for her significant other..... She wants to get married right aw...