Next day
GMMuskaan : ridzzy … uth naa … chal aaj masjid chalet hain …
Riddhima getting up and sitting on the bed : masjid ?
Muskaan : han han masjid …. Sab ke liey dua mangne chalet hain ….
Riddhima : han … yahan to dua qubool hui nhi … shaid wahin ho jaye ….
Muskaan : uffoo … tu the gi to hi chalein ge na hum …Riddhiam goes to the bathroom to take a shower …
MM
Armaan : Rahul … plz chup kr …. Mujhe riddhima ko wapis lane ka koi tareeeka dhundna hai … so plz … tang mat kr …
Rahul : wohi to kehr ha hun me … masjid chal na yaar mere sath … kya pata wahin koi tareeka mil jaye usko manane ka ….
Ananya : Rahul sahi kehr ha hai armaan … masjid chale jao ge to gunah nhi ho jayega … jao … shaid Allah tumhare gunah maaf kr dein ….Armaan surrenders and goes to change …
Rahul calls muskaan and she picks up ..
Rahul : heloo
Muskaan : kaam pura hua …
Rahul : han arman to man gya aur riddhima ?
Muskaan : thumbs up partner thumbs up …
Rahul : yess !!Masjid
Riddhima aur muskaan masjid mein enter hote hain unhon ne sar pr dupatta kia hota hai and bohat simply dressed hoti hain ….
Dusri taraf Rahul and armaan bhi masjid mein enter hote hain … un dono ne shalwar kameez pehni hoti hai ….
WO sab jakar namaz ada krte hain aur phir dua krte hain … :
Riddhima : Allah … bachpan se lekr aaj tak sirf aap hi mera sahara rhe hain … plzz … sab kuch sahi kr dein ….
Armaan : Allah mujhe pta hai mein ne bht ghalat kia hai … pr mere gunah ki sza mere aur riddhima ke rishte ko na dein plzz….Sab log masjid ke bahir nikalte hain wahan bht se ghareeb log bethe hote hain …
Riddhima sath hi shop se kuch khane ki cheezin khareed kr un lgon mein bantne lgti hai and wahin armaan use dekh leta hai … and bs dekhta hi reh jata hai …
Armaaan : shukria Allah …
RIddhima khana bant kr murti hai to armaan ko dekhti hai … un dono ki ankhon mein ansoo hote hian ,…. Armaan riddhima ke paas ata hai …riddhima wahans e jane lgti hai but armaan uska hath pakar leta hai …
Armaan : plz riddhima sirf … do minute meri baat sun lo …
Riddhima :: kehne sunne ko kuch baqi nahi reh gya armaan …
Armaan pointing towards the masjid : mere samne Allah ka ghar hai riddhima …. Jhoot nahi bolunga aaj …Riddhima sounded somewhat ready to listen and nodded ….
Arman : mein jant hun me ne boht bari ghlati ki hai riddhima …. Aur mein ye bhi janta hunk e tumhare liye mujhe maaf krne bht mushkil hai …, but … yaqeen kro … mera pyaar kbhi jhoota nahi tha …. Mein apne pyaar ko sabit krne ke liey ye nahi kahunga ke me tumhare liye chaand tarre tor launga … magar mein tumse bht pyaar krta hun riddhima really I do …. Magar agr ab bhi tum mere paas nhi ana chahti to mein tumhe nahi rokunga ….
Ye keh kr armaan piche turn krke jaane lgta hai …. Aur riddhima ro rhi hoti hai …
RIddhima tearfully : if u love me so much why are you letting me go …
Armaan turns back with teary eyes : I am letting u go …. Bcz I love u so much ….With this riddhima hugs him as tight as she could manage to and bursts into tears …
Riddhima : I love you ….
Armaan : I love u too …Riddhima breaks the hug and starts to hit him …
Armaan : are ab kyun maar rhi ho ….
Riddhima : ab tumhe mujshe ek deal krni hogi …
Armaan : phir se ek deal ?
Riddhima : han … aur wo deal ye hogi ke tum kbhi mujhe nhi rulao ge …
Armaan smiles and clears her tears : kbhi bhi nahi …And they both hug again … on the other hand muskaan and rahul also rejoice seeing the two together again ...
The End
YOU ARE READING
Dealed love
FanfictionAR ffs Riddhima gupta : Daughter of another business tycoon .. Shashank Gupta .... She is tall , fair , polite and beautiful .... Every other guys falls for her ... but she is waiting for her significant other..... She wants to get married right aw...