part 13

67 4 0
                                    

A few days went by and armaan and riddhima were not talking to each other much…. it was already Eid ul Azha … The guptas were visiting the Maliks …

Riddhima : Allah … dekho to … muski kitni pyaar lg rhi hai ….
Rahul tying not to be loud but still audible to the girls : wo to hai hi …

Muskaan blushed and riddhima laughed ….

Muskaan : wese tub hi kuch km nhi lg rhi … tera hero kahan hai …
Riddhima : kahan ka hero … balloon ki trh har wqt mun phula kr betha rehta hai … tu chor na … tub ta mere liey kya gift layi hai …
Muskaan : mein kyun laun tere liey gift …. Tu mujhse pure 10 din bari hai … bare choton ko gift dete hain …
Riddhima : haw … shadi ke baad meri pehli eid hai … ek to uss kharoos armaan ne bhi eid nhi di …
Muskaan : wese mein tere liye ek gift layi hun ..
Riddhima : really .. kya layi hai ..
Muskaan : tu chal me dikhati hun ….

They both hurry to AR room … unknown to them armaan had heard their conversation …..

AR Room

Muskaan : aur ye rha tera gift …

Muskaan shows riddhima a beautiful maxi gown …

Riddhima : uff … it is beautiful …. Tu room ke bahir khari ho … me ye try krti hun …

Muskaan goes and stands outside the room … while riddhima wears the dress and examines herself in the mirror …

Outside the room …

Muskaan khari hoti hai aur yawn kr rhi hoti hai tabhi wahan armaan ata hai and andr jane lgta hai …

Muskaan : wo .. wo riddhima andr change kr rhi hai …
Armaan : to … shohar hun me uska …

With this he enters the room … He closes the door … and the sight in front of him mesmerized him …. Riddhima was standing there in front of the mirror looking as beautiful as ever … with the noise in the room .. riddhima turned around and was shocked to see armaan there …. Armaan slowly came towards her …. She was anxious … he kept staring at her …. After a while riddhima waved her hand in front of him …. And said …

Riddhima : kya hua … armaaan ..
Armaan : han .. han .. kya .. wo ..
Riddhima : tumhe kuch kaam tha ?
Armaan : kaam ? han wo .. sorry .. ek minute …

Armaan takes out his wallet and gives riddhima a bundle of money …

RIddhima baffled : ye .. ye kya hai …
Armaan : ye tumhari eid hai ..
Riddhima : meri … tumhari trf se …
Armaan : han … shohar hun mein tumhara …. Tumhe eid dena meri zimmedari hai …

RIddhima use shock hokr dekhti hai … phir wo pese le leti hai … wo pese safe me rkhne jati hai .. ke uska foot kisi cheez se takrata hai and wo girne lgti hai …. But armaan use bachane lgta hai and khud bhi uske sath bed pr gir jata hai …. Armaan riddhima ke ooper hota hai and uske lips riddhima ke lips ke sath brush krte hain … wo apna head oopeer krke riddhima ko dekhta hai … he looks at her lips and riddhima closes her eyes … he kisses her on lips … and for the first time riddhima responds … jese he armaan riddhima ko respond krta hua feel krta hai … out of bewilderment he breaks the kiss … both are shocked and anxious …

Armaan : wo .. I .. I .. I am sorry ..

Ye keh kr armaan wahan se bhaag jata hai … muskaan room me enter hoti hai to riddhima smile kr rhi hoti hai …

Muskaan : kya hua …
Riddhima :bht kuch …
Muskaan : ooo…
Riddhima blushes ..
Muskan : wese tera hero bara haq jamata hai yaar,… andr ane se mna kia to kehne lga husband hun me uska ….
Riddhima : aisa kaha usne ?
Muskaan : han …

Riddhima smiles and hugs a pillow …

To be continued

Dealed love Where stories live. Discover now