part15

69 2 0
                                    

Next day

AR Room

Armaan aram se so rha hota hai … ke tabhi riddhima uske face pur ek pura jug paani ka phenk deti hai ….

Armaan : aa .. ye kya kr rhi ho …
Riddhima : tumhe utha rhi hun ….

Armaan : mgr kyun aaj Sunday hai …
Riddhima : issi liey to …. Baby ko bahir ghumne jana hai ….

Armaan pulls her on the bed and gets on top of her ….

Armaan : tum apna naam bhi le leti to mein mana nhi krta ….
RIddhima : janti hun mein …. But ab jaldi se uth jao …. Hum aaj ghumne jayein ge …
Armaan : sir yes sir …

After some time

They both are in the car intending to have the time of their life …. They then stop by some carnival …. They go inside and riddhima starts to dance along with some people dancing in the middle of the carnival … armaan adores her …. They enjoy a lot and soon return home …

AR Room

Riddhima : aaj kitna acha din than a ….
Armaan : tha to …. But today I got to see ur jhalli side …
Riddhima : (sarcastically) he he he … very funny (now serious) me na bilkul bhi jhalli nhi hun …. Wo to apke baby ne kaha tha ke dance kro ….
Armaan : han sara ilzam mere baby pr hi lgao …
Ridddhima : mein jhalli nhi hun nhi hun nhi hun ….
Armaan : tum jhalli ho ho ho …

Hearing this riddhima started to hit armaan with a pillow and armaan to picked a pillow and they both had a cute pillow fight ….

Next morning

Armaan uthta hai to dekhta hai ke riddhima uska laptop use kr rhi hoti hai …

Armaan : aaj subah suabh …. Laptop kyu use kia jar ha hai …
RIddhima : han wo bas kuch kam kr rhi thi …
Armaan : acha me shower lene jar ha hun …

Armaan went to take a shower … while riddhima was grinning all the time ….

Office

Armaan koi presentation present kr rha hota hai … tabhi wo apna laptop open krta hai to give more details … to uske laptop pr voice password mang rhe hote hain … confused he calls riddhima …

Armaan : riddhima yaar ye laptop pr password mang rhe hain .. tumne kuch kia hai ?
Riddhima : han … kia to hai …
Armaan : acha jaldi se password btao …
Riddhima : pehle bolo riddhima is not jhalli …
Armaan : riddhima yar jaldi btao na …
Riddhima : chalo koi baat nhi ye to tum keh hi doge …
Armaan : matlab ?
Riddhima : matlab ye ke tumhare laptop ka verbal password hai riddhima is not a jhalli …
Armaan : whatttt !! ? !
Riddhima : yes …
Armaan : mrs malik apko iski saza zrur milegi …
RIddhima : ghar to ao pehel …
Armaan : I am coming soon riddhima armaan malik ….

Riddhima excitedly cuts the call … while armaan stands there in shock ….

Armaan whispering : jhalli larki ….

To be continued …

Dealed love Where stories live. Discover now