part 2

75 3 0
                                    

MM

Armaan jese hi ghar me enter hota hai … a guy pushes him on the sofa and starts to punch him playfully ….

Rahul : oyyye … mujhe btaya bhi nahi … aur akele akele shadi ke plans ?
Armaan getting up : oo yaar aisa kuch nhi hai ….
Rahul : to phir kesa hia han ? dekh mein tujh se sirf ek saal chotta hun …. Esay chote bhai se batein nahi chupate ….

Armaan : are yaar wo larki pata nahi kahans e mere piche parr gyi hai …. Uske mere darmyaan kuch nhi hai …. Wo to bas ….. wo shadi nhi krna chahti thi … to uss sab se bachne ke liey usne keh dia ke mujhse pyaar krti hai …. Aur phir ye sab ….
Rahul : what ??
Armaan : han … aur issi liey me use shadi nhi kr rha hun … get it now ….
Rahul smirking : tu to nhi krega …. Lekin mom teri shadi xrur krwa dengi ….
Armaan : matlab ?

Tabhi wahan ananya ajati hai …. Wo pehe ghusse me armaan ke paas jati hai aur phir smile krke kehti hai ….

Ananya : bht hi pyarri bahu dhundi hai tune …
Armaan : what ? bahu ? what the hell mom …. Aisa wesa kuch nhi hai … Rahul yaar smjha na inko ….
Ananya : kya aisa wesa kuch nahi … han ? sare tv pr yahi khabrein chal rhi hain …. Aur tum keh rhe ho ke aisa wesa kuch nhi ?
Armaan : mom vo ….

He is cut in his mid sentence by billy …. Who had just reached home ….

Billy : lekin shadi to tumhe krni paregi ….
Armaan : dad but me use pyar nhi krta …..
Billy : I know bête … but …. Ye jo media hai na …. Issko do minute nhi lgenge hmari reputation ki dhajiya urane mein …. And tumhari and us lrki ki news pura media pr hai …..
Armaan : but dad me shadi hi nhi krna chahta ….
Ananya : bas armaan … tumhare dad ne keh dia to keh dia …. Saari xindagi apni marzi krte aye ho …. Aaj to hmari baat maan lo ….

Armaan chup ho jata hai … and ananya and billy wahan se chale jate hain …..

Rahul placing his hand on armaan’s shoulder : raja ki ayegi baraat ….
Armaan jerking his hand back : shut up Rahul ….

Rahul leaves from the spot laughing ….

Armaan sits on the sofa ….

Armaan : riddhima shashank gupta …. Ye shadi kisi keemat pr bhi nahi honi chahiye …. Kyunke agr ye shadi ho gyi to I swear I will make ur life worse then hell ……

Tabhi billy bhagta hua wahan ata hai …..

Billy : armaan …. Jaldi Rahul ko bhi bulao we need to leave for hospital ….
Armaan : what hospital kyun ?
Billy : wo … wo shashank ko heart attack …
Armaan : oh shoot … aap chaliye me Rahul ko lekr ata hun …

Hospital

Riddhima hospital ki masjid me bethi hoti hai ….

Riddhima : Allah g … plz … plz papa ko theek kr dein … me me …. Wada krti hun … wo mujhe jo khenge me wok r dun gi …. Jisse shadi krne ko kehenge use kr lun gi … but aap plz unhein theek kr dein ….

Riddhima dua mang kr masjid se bahir nikalti hai to armaan se takra jati hai …..

Riddhima : tum yahan ?
Armaan : han wo tumhare dad ka pta chala to …
Riddhima : I am sorry … meri wja se ye sab hua hai ….
Armaan : chalo … madam ne qubool to kia ke ye sab aapki wja se hi hua hai …. Aur meri ek baat kan khol kr sunlo … agr koi bhi tumse hmari shadi ki baat kre to u have to refuse ….
Riddhima angrily : hana han …. Mare nhi jar hi hun me tumse shadi ko …. Aur what type of a person are u han ? yahan mere papa beemar hain and u … huh ….
Armaan : oh hello …. Listen u ….

Tabhi wahan Rahul ajata hai ….

Rahul : time out guys … time out ….

Riddhima looked confused …

Rahul : umm … mee … armaan ka chota bhai … Rahul …. Bht dukh hua apke dad ka sunkr …. Allah unko sehat de ga …
Riddhima : amen …. Dekho dekho … ye hoti hai tehzeeb …. Kuch seekho apne chote bhais e …. “the armaan malik … malik enterprises ka president “ (she said mimicking him )
Rahul laughs …. While .. Armaan was about to say something when Billy also came there ….

Billy : oh .. riddhima am I right ? ab kesi hai shashank ki tabiyat ?
Riddhima : yes uncle papa ab out of danger hain …. Kal tak ghar ajayein ge …

ICU

Shashank : dekho billy …. Bachon ne jo ghalti krdi so kardi … ab humein jald se jald inki shadi kr deni chahiye …. Wrna hum dono ki bht badnaami hogi ….

Billy : armaan tumhe ye rishta manzoor hai na ….

He was about to protest but billy shot hima look …. And he remained silent …

Shashank : Aur riddhima ko bhi koi ehteraaz nhi hoga ….

Riddhima looks at armaan : papa wo …. (then she remembers her dua in the masjid _
Shshank : han beta …
RIddhima : wo kuch nhi … mujhe ye rishta manzoor hai ….

Armaan shock hokr riddhima ko dekhta hai … and uski eyes mein ghussa hota hai …. Riddhima use nhi dekhti aur bs chup chaap khari rehti hai …..

Corridor

Rahul accidently bumps into muskaan while carrying a cup of coffee ….

Rahul : I … am … so … extremely sorry ….
Muskaan : aah … are dekh kr nhi chal skte … ansso hmari ankhon me haina ru andhe tum hue ho …
Rahul : sorry bol to dia mene ….
Muskaan : sorry bolne se kya hota hai….. aaj ka na din hi khrab hai …. Sab kuch garbar ho rha hai ….

Muskaan starts with her chatter box character …. While rahuls tands there admiring her different expressions … he smiles to himself … muskaan use hasta hua dekhti hai and ghusse se chali jati hai ….. tabhi armaan bahir ata hai ….

Armaan : Rahul yaar meri shadi ho rhi hai use …..
Rahul : are wo to honi hi thi …. Abhi mujhe jane de …. Tere baad mera hi number hai ….,..

And he goes behind muskaan ….

Armaan to himself : u will have to pay for this ….. ab mein bhi tumse shadi krunga …. Lekin wo shadi tumhari saza hogi …. For destroying my life …..

To be continued …

Dealed love Where stories live. Discover now