Next day
Muskaan window ke paas khari hoti hai and dekhti hai ke riddhima niche garden me bethi ro rhi hoti hai ... Tabhi use Rahul ka phone ata hai ...
Rahul : hello .. muskaan kesi ho ...
Muskaan : ridzzy theek nahi hai Rahul ... aur agar wo theek nhi hai to me theek nhi ho skti ...
Rahul : han .. yahan armaan ka bhi yahi haal hai ....Muskaan : Rahul me nahi janti ke jeju ne ye deal kyun aur kab sign krwai ... but I know ke wo riddhima se bht pyaar krte hain ...
Rahul : han aur issi liey mene socha hai ke humein hi unehin milana pre ga ...
Muskaan : han magar kese ?
Rahul : tum riddhima ko persuade krne ki koshish kro ke armaan loves her and wants to be with her ....
Muskaan : okay ...Garden
Riddhima bench pr bethi armaan ko yaad kr rhi hoti hai and uski ankhon se ansoo nikal rhe hote hain ... Muskaan wahan akar uske paas bethti hai ..... riddhima apne ansoo saaf kr leti hai ....
Muskaan : wo tumse aaj bhi boht pyaar krte hain ...
Riddhima : nahi krta wo pyaar ....
Muskaan : wo deal sirf shadi ke start kit hi ridzzy ... us wqt to u both hated each other .... But ab ... ab u both love each other ....
Riddhima : ye sab ek dhokka tha ... uska pyaar bhi baas ek deal hi tha .... Wo bas time pass tha ...Muskaan goes ...
MM
Armaan apne room me betha hota hai .. wo apna laptop on krne lgta hai to voice password mangta hai ...
Armaan smiles : Riddhima is not jhalli ....
With this he sits back in nostalgia .... Tabhi Rahul enter hota hai ...
Rahul : abhi bhi ussi ke bare me soch rha hai ...
Armaan : usko na sochun to jeeyun kese ....
Rahul : tu uske paas jata kyun nahi hai ....
Armaan : kyunke wo mujhse nafrat krti hai ....
Rahul : jisse hum pyaar krte hain wo kbhi humse nafrat nhi kr skte....
Armaan : umm .. mujhe kuch kaam hai ...With this armaan leaves the room .... Rahul receives a call from muskaan .....
Rahul : mani wo ?
Muskaan : nahi ... aur armaan ...
Rahul : nahi ...
Muskaan : Rahul ?
Rahul : han ...
Muskaan : jab ghee seedhi ungli se na nikle to ungli terhi karni parti hai ...And they both smirk .....
To be continued
YOU ARE READING
Dealed love
FanfictionAR ffs Riddhima gupta : Daughter of another business tycoon .. Shashank Gupta .... She is tall , fair , polite and beautiful .... Every other guys falls for her ... but she is waiting for her significant other..... She wants to get married right aw...