chapter 1

1.3K 53 9
                                    

             some more introduction

KHANNA INDUSTRIES..

A girl knock at the door. A man said : Come in..

Girl come and she was looking so scared. She handed a file to a man.
He reads the file and throw it on floor.
And face of the man shown. He is looking so angry

He is none other than Kavin

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

He is none other than Kavin.

Kavin in anger : maine kaha tha na.. no mistake matlab no mistake.. himmat kaise hui tumhariii.. galati karne ki.. jaanti ho na.. galatii karne wale log mujhe bilkul bhi pasand nhi hai.. get lost..

Girl while crying : nhi sir please I am sorry.. main aage se aisa kuch nhi karugi i swear.. please forgive me sir..

Kavin in anger : get lost ka matlab get losttt...

Girl : sir please mujhe iss naukari ki bohat jarorat hai.. please sir..

Kavin : I don't care.. leave..

Girl leave the cabin with teary eyes..

He sit down on his chair and said : Galati.. aur galati karne wale logo ki kavin khanna ki life main koi jagah nhi hai..

AT SOMEONE'S HOME..

4 girls were sitting on floor.

Girl 1 : yaar matlab ye ki mujhe na ab job karni padhegi..

Girl 2 : kyu.. yaar..??

Girl 1 : aree yaar kya batau.. meri vo chupadi chachi ke baare main.. aree vo keh rahi hai ki agar mujhe shehar main rehna hai toh paise bhejne honge.. hmpf..

Girl 3 : yaar tu apni chachi ko chodh kyu nhi deti..

Girl 1 : aree nhi chodh sakti na.. meri chota bhai unke pass rehta hai.. aur har waqt usski hi chinta hoti hai..

Girl 4 : you know what.. ki mere pass ek job hai..

All : kyaa.. ??

AT NIGHT

KHANNA MANSION..

Kavin was sleeping and suddenly he felt strong pain in his head. And open his eyes. He went to hall where his mother standing.

Kavin : mom.. meri pyari mom yaha kyu khadi hai aise..

His mother : aise hi beta..

Kavin : ok.

He moved toward door..

His mother : kaha ja rahe ho beta..

Kavin : aree maa.. main ghoomne jaa raha hoon... aapko toh pata hai ki mujhe ghoomna phirna kitna pasand hai..

He left the house.

His mother's thinking : pata nhi ye kab theek hoga.. kab.. subah main jiss kavin se milti hoon.. raat ko vahi kavin.. kuch aur hota hai.. hey baghwan.. ab bas karo.. usse theek kardo..

TO BE CONTINUED..

Pyar aur Takrar 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें