chapter 17

1K 55 11
                                    

Kavin : kyu bulaya tumne mujhe yaha..

Someone : sir vo Mr. Mehra ke baare main baat karni thi..

Kavin : preety kya baat karni hai tumhe Mr. Mehra ke baare main..

Preety told him something which made him shocked. Kavin ghar vapis aata hai. He saw purvi was sleeping and he went to his side of bed nd sleep. So Romeo aaj nhi aaya hota kyunki kavin gehri neend main hota hai..

NEXT MORNING..

Purvi open her eyes. And become shocked. Kavin was standing there with coffee cup in his hand.

Kavin smile : kya hua.. aise kya dekh rahi ho coffee nhi peeni tumhe jaan..

Purvi look at him and think : lagta hai aaj Romeo din main aa gya hai..

Kavin : ye lo..

Purvi : aap rakh dijiye kavin main baad main pee lungi..

Kavin : kavin..?? Kavin kaun hai Baby..

Purvi murmuring : isska matlab sach main Romeo hai..

Kavin : kya badhbaada rahi ho..

Purvi : nhi Kuch nhi Romeo vo main..

Kavin started laughing and said : Kavin.. hi hoon..

Purvi look at his charming smile.

Purvi : sach main aap kavin hai..

Kavin : haan purvi sach main..

Purvi : maine kabhi socha nhi tha ki aap iss tarh bhi mujhse kabhi baat karege..

Kavin : sorry.. apni ego main ye tak bhul gya ki main tumhe kitna hurt kar raha tha.. par ab aur nhi..

Purvi hug him. She have tears in her eyes. Kavin felt his shirt wet from his shoulder.

Kavin : purvi please ab rona band karo aur ye coffee peeo mujhe der ho rahi hai office jana hai..

Purvi : hmm.. ok..

Kavin take his stuff like laptop bag some files and come out from room. But he come back and purvi look at him and said : kuch bhool gye aap..

Kavin : haan..

Kavin placed a soft kiss on her forehead and come out from room. Purvi was shocked plus happy.

Purvi : kavin ne mujhe kiss kiya.. kahiye sapna toh nhi... she was blushing..

AT KAVIN'S OFFICE..

Kavin was very busy in his work. He look at clock its 1:30 pm. He immediately call someone and said t9 cancel his all meetings. Kavin went somewhere.

AT KHANNA MANSION..

Door bell rings. Purvi open the door and become shocked. She was about to speak but the person put hand on her mouth and take her with him..

TO BE CONTINUED...

Pyar aur Takrar 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें