Something strike in kavin's mother's mind and she drove off somewhere.
Its kavin's office.Preety : aree mam aap yaha..
His mom : haan preety..
Preety : par mam kavin sir toh nhi hai.. vo toh el important meeting ke liye bahar gye hai..
His mom : mujhe kavin se nhi milna.. vo office main ek nayi ladki aayi hai..
Preety : oh. Aap shayad purvi ki baat kar rahi hai..
His mom : haan haan wahi purvi.. kaha hai vo..
Preety : aaa... vo rahi.. she pointed toward her desk. His mother went to her desk. Purvi look at her and stand up.
Purvi : mam aap..
His mom : purvi mujhe tumse baat karni hai..
Purvi : ji kahiye..
His mom : yaha nhi kavin ke cabin main chalogi sirf 5 min. Ke liye..
Purvi : ok mam..
Purvi and His mom went to kavin's cabin.
His mom : main ghuma phira ke baat nhi kahugi.. sidha sawal karti hoon.. kya tum mere bete se pyar karti ho..
Purvi become shocked..
Purvi : mam aap ye..
His mom : beta please usse shadi karlo..
Purvi : mam.. haan main unse pyar karti hoon.. but kavin sur mujhse shadi ke liye kabhi haan nhi karege.. vo mujhse bohat nafrat karte hai.. aap toh ye baat jaanti haina..
His mom : vo sab tum mujhpe chodh do.. main usse samjha doongi bas tum haan keh do.. please..
Purvi : par aunty kyu.. matlab app aise achanak mujhse ye sawal kyu kar rahi hai..
His mom : beta vo.. mujhe cancer hai..
Purvi become shocked and said : kyaa..
His mom : haan.. aur last stage hai.. aur mere baad agar kavin ki bimari ke baare main kisi ko pata hai toh vo tum ho.. main chahti hoon ki mere jaane ke baad tum usska acche se khayal rakho..
Purvi : aunty main ye shadi nhi kar sakti I am sorry...
TO BE CONTINUED..
आप पढ़ रहे हैं
Pyar aur Takrar 2
Fanfictionwhat happen when a sweet bubbly girl met a angry young man who have a multiple personality disorder.. and what will happen when she comes to know the truth..