chapter 12

1K 55 9
                                    

Kavin was sleeping. Suddenly his eyes open and he saw purvi was throwing his clothes on ground from his cupboard..

Kavin : purviiiiiii.... ye kya kar rahi ho..

Purvi : dikh nhi raha aapko kapde nikal rahi hoon.

Kavin : nikal rahi ho.. ya phek rahi ho..

Purvi : aap na bade boring kisam ke insaan hai matlab ye bhi koi colours hue kya pehne ko.. black black and all black..

Kavin : kyunki mujhe black hi pasand hai..

Purvi : try something new na..

Kavin : aur kiss type ka something new..

Purvi : jaise red colour ki shirt pe yellow colour ke flowers wow.. what a combination..

Kavin : kya bak rahi ho.. ye kaisa combination hua.. haan.. office jata hoon.. circus main kaam nhi karta main.. samjhi..

Purvi : theek hai fine.. jo pehna hai pehn lo.. aap.. main jaa rahi hoon..

She left the room..

Kavin : saare kapde phek ke bol rahi hai jo pehna hai pehn lo.. kya pehnu haan.. isski sari.. batmeez auart..

Kavin went to his second cupboard and pick up a suit and change..

Kavin had his breakfast and both went to office. And office main kisi ko nhi pata ki humare kavin ki shadi ho gyi hai..

Kavin went to his cabin. After 5 min. Purvi enter and everyone become shocked to see her in sari magalsutra and sindoor..

Preety : purvi tumhari shadi ho gyi..

Purvi : hmm..

Preety : tumne toh hume bataya hi nhi..

Purvi : vo sab kuch bohat jaldi main hua na.. toh bata hi nhi paayi..

Just than Mr. Mehra enter and directly went to kavin's cabin. And than they both went to meeting room.

Mr. Mehra : aap 2 din se the kaha Mr. Khanna..

Kavin : I am so sorry Mr. Mehra.. ek family function ki wajah se mujhe kal meeting cancel karni padhi..

Mr. Mehra : aapko pata haina ki ye deal humare liye kitni important hai..

Kavin : I know Mr. Mehra.. but meri marriage thi.. iss liye vo meeting main 2 din se cancel kar raha hoon..

Mr. Mehra : Oh i am sorry.. mujhe nhi pata tha by the way congratulations Mr. Khanna..

Kavin : Thank you mr. Mehra..

Mr. Mehra : waise kaun hai vo lucky girl.

Kavin : aap kal ghar aayie dinner pe tab aap meri family se bhi mil jiyega..

Mr. Mehra : ok fine.. i will come tomorrow ab main chalta hoon..

Kavin : yeah.. ok..

Mr. Leave the meeting room.

 Leave the meeting room

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Pyar aur Takrar 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें