Kavin ran behind purvi..
His thinking : ye sab tune pehle kyu nhi socha.. you are an idiot kavin.. ek number ka bawkoof hai...
He ran behind her and finally catch her. He hold her hand.
Kavin : ruko..
Purvi : mujhe jaane do.. please let me go..
Kavin : nhi tum nhi jaa sakti.. ghar chalo..
Purvi : mujhe nhi jana aapke sath..
Kavin shouting : maanta hoon... YE BACHA MERA HAI.. bas.. main maanta hoon.. ab chalo.... PLEASE..
Purvi doesn't say anything and went with him.
Purvi was sitting on bed and kavin came and sit with her.
Kavin : dekho main jo bhi karta hoon.. raat ko.. main sab bhool jata hoon.. mujhe abhi ye sab realise hua ki.. mujhe toh kuch yaad hi nhi rehta.. ab batao mujhe.. please ye sab maine kiya kyu..
Purvi : theek hai main aapko sab bata dungi.. par aapko mujhse promise karna hoga ki aap tension nhi lenge..
Kavin : ek min. Koi tension wali baat hai kya..
Purvi nodded her head in yes.
Kavin : theek hai promise.. please mujhe bata doo.. aisa kyu hota hai mere sath.. main kyu sab bhool jata hoon..
Purvi : kavin aapko... aapko MULTIPLE PERSONALITY DISORDER hai..
Kavin become shocked.
Kavin : ye toh vahi haina.. jiss main insaan ke ander do ya do se jaida personalities hoti hai..
Purvi : haan kavin..
Kavin : nhi.. tu.. tum jhooth bol rahi ho.. aisa kaise ho sakta hai.. aisa nhi ho sakta..
Purvi : yahi sach hai kavin.. aapki dusri personality ka naam Romeo hai.. aur vo mujhse bohat pyar karti hai..
Kavin : ye sab.. mujhe kuch samjh nhi aa raha hai.. ye..
Purvi hug him. He hug her back..
Kavin while crying : I am sorry purvi.. main bohat buta pati hoon.. maine tum pe shak kiya tumhare character pe ugli uthayi.. I am sorry..
Purvi : its ok kavin.. iss main aapki koi galti nhi hai..
Both separated..
Kavin : purvi main abhi aata hoon.. tum aram karo..
He went from there. He went to unknown place..
Kavin : kyu bulaya tumne mujhe yaha..
TO BE CONTINUED..
आप पढ़ रहे हैं
Pyar aur Takrar 2
Fanfictionwhat happen when a sweet bubbly girl met a angry young man who have a multiple personality disorder.. and what will happen when she comes to know the truth..