chapter 13

940 53 15
                                    

Both enter in home. They directly went to their room.

Kavin was sitting on sofa. Purvi was in kitchen..

Kavin's thinking : Kya rishta hai Purvi ka Mr. Mehra ke sath.. mujhe jaan na hai.. ki kya baatain kar rahe the vo log.. par mujhe kyu jaan na hai.. why.. tu ye kya soch raha hai aur kyu.. tera dimag kharab toh nhi ho gya.. mat soch mat soch..

Purvi enter and told him about dinner.

Three of them eating food.

AT NIGHT..

Now kavin become romeo..

Kavin and purvi went to Ice parlour at night. And they were having their ice cream and enjoy each others company..

Kavin : I love you.. Purvii..

Purvi : love u too..

Kavin : accha ek baat batao..

Purvi : hmm..

Kavin : tum itni khubsurat kyu ho..

Purvi : pata nhi..

Kavin : Aaa... koi baat nhi main pata kar lunga..

Both laughed..

Someone saw this.. its none other than Mr. Mehra..

Mr. Mehra : kya baat hai.. ye hai Mr. Khanna ki biwi.. omg.. ab aayega maza.. lagta hai issko bhi pata hai ki Mr. Khanna ko multiple personality disorder hai.. uff.. ab karuga tumhari zindagi barbaad kavin.. I hate you.. I hate you.. Ab tum dekhna main kya karta hoon.. agar maine tumhari aur tumhari biwi ki zindagi barbaad na kardo toh mera naam bhi....................

He went from there.

NEXT MORNING..

Kavin was in office's cabin. He was thinking..

His thinking : o no.. o no... ye kya kiya tune.. kavin tumhe kuch yaad nhi rehta ki tu kya karta hai raat bhar aur tune Mr. Mehra ko dinner pe invite kiya hai... ek kaam karta hoon unko lunch ka bolta hoon...

Kavin call Mr. Mehra.

Mr. Mehra : Mr. Khanna.. kaise hai aap..

Kavin : If you don't mind Mr. Mehra.. kya hum dinner ki jagah luch pe mil sakte hai..

Mr. Mehra : ji haan kyu nhi nhi milte hai..

Mr. Mehra's thinking : lagta hai apni barbaadi ki kuch jaida hi jaldi hai kavin tumhe..

AT KHANNA MANSION..

Mr. Mehra aur Kavin lunch karte hai. Mr. Mehra kavin ki mom se milte hai than Purvi enter.

Mr. Mehra : Hey purvi..

Purvi : Hlo..

Mr. Mehra : kaisi ho..

Purvi : theek hoon..

Mr. Mehra : ye hai aapki wife Mr. Khanna..

Kavin : ji haan.. yahi hai Mrs. Purvi kavin khanna..

Mr. Mehra shake hand with purvi but purvi find something fishy but she doesn't react..

Kavin : waise I think hume deal je baare main baat karni chahiye..

Kavin and Mr. Mehra discuss something after 2 hours Mr. Mehra went from there.

Ussi din se kavin purvi se baat karna chahta hai Mr. Mehra ke baare main par usse time hi nhi mil pata din main vo office main busy hota hai aur raat ko vo romeo ban jata hai. Aise hi 4 mahine beet jaate hai.. one day purvi feels dizzy. She isn't well. But she went to office and here she become unconscious on ground. Kavin took her to hospital and shocked to hear what doctor said about her condition

TO BE CONTINUED..

Pyar aur Takrar 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें