chapter 3

943 53 5
                                    

So purvi ko kavin ne job de di hai.. and aaj purvi ka pehla din hota hai. She was sitting on her desk and watching kavin through the glass of his cabin..

Her thinking : haye.. kitna cute hai ye.. par utna hi arrogant bhi hai.. hmm.. dil kar raha hai ki bas ghanto bhaith ke usse aise hi dekhti rahu.. haye.. kahi main marr hi na jau.. ye black colour kuch jaida hi accha lag raha hai unpe.. stop.. purvii.. aur kaam kar agar unhone dekh liya toh pehla din hi tera akhiri din hoga..

She complete her file and went to his cabin. He was busy on laptop.

Purvi : sir.. ye file..

Kavin : tabel pe rakh do main sign kar doonga baad main..

Purvi was just staring at him.

Kavin : Miss.. purviiii.. maine kaha file tabel pe rakho aur jao..

Purvi file tabel pe rakh deti hai and she went out.

Purvi murmuring : khadus.. akdu kahi ka.. ye banda apne aap ko samjhta kya hai.. batmeez kahi ka.. purvi tu na aaj je baad usske baare main sochna hi mat.. hmpf.. kya ho gya agar vo handsome hai.. charming hai haan attractive hai.. aur usski ankhe bohat cute hai.. aaaaa.... ye kya bakwas kar rahi hai.. jaa yaha se..

And she went to her desk.

AT NIGHT AT PURVI'S HOME..

Her thinking : kyu hai vo aisa.. main unki tarf itna kyu attract ho rahi hoon.. mujhe aisa kyu lag rha hai ki mujhe unse pyar ho gya.. par yaar vo kitne akdu aur batmeez hai.. purvi saari duniya main tujhe ek yahi larka mila tha kya...

AT NIGHT AT KAVIN'S HOME..

Kavin : Maa.. main bahar ja raha hoon..

His mom : theek hai beta..

Kavin went to beech and enjoy his own company. He was very happy..

MORNING..

AT BEACH..

Kavin was sleeping on rock in sitting position.. He stand up and went to home. His mom standing there.

Kavin : mommm.. kyu mere sath aisa hota hai.. kyu.. jo bhi main raat bhar karta hoon mujhe kyu kuch yaad nhi rehta.. jab sham ko main ghar pe hota hoon toh subah main kabhi beech kabhi kisi garden main kaise chala jaata hoon.. kyu mom.. btao na..

His mom standing there and dosen't answer his questions and he went to his room and went to office..

NO ONE WAS PRESENT IN OFFICE. JUST THAN PURVI CAME. SHE WENT TO HIS CABIN..

Kavin : tum.. itni jaldi kyu aayi..

Purvi : bas aise hi..

Kavin : aisi hi ka kya matlab hai.. jo time hai ussi pe aaya karo samjhi..

Purvi : samjh gyi sir.. I am sorry..

Kavin : dekho.. ye apna sorry worry apne pass hi rakho.. samjhi.. mujhe aise fake log bilkul pasand nhi hai jo baat baat pe sorry bole.. bas aage se koi galati nhi.. kyunki galati aur galat insaan mujhe bilkul pasand nhi.. samjhi..

Purvi just nodded her head in yes..

TO BE CONTINUED..

Pyar aur Takrar 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें