chapter 4

1.1K 50 8
                                    

So purvi started loving her boss day by day.. she is in love with him.. his style made her mad.

One day kavin have important bussiness meeting so he decided to take purvi with him. Purvi was on cloud nine..

IN HIS CAR..

Kavin was driving and purvi was on passanger seat.

Kavin : hey.. you.. mujhe tumse kuch puchna hai..

Purvi : puchiye na..

Kavin : vo ye ki tum ye baar baar mujhe ghoorti kyu rehti ho.. i don't like..

Purvi : accha.. aap chahe mujhe ghanto bhaith ke ghoor lijiye.. main aapko nhi kahugi I don't like..

Kavin : par main kyu tumhe ghooru.. haan.. tum kya asmaan se utari hui pari ho.. koi apsara ho.. haan..

Purvi : accha.. ek baar meri tarf dekhiye toh..

Kavin usski tarf nhi dekhta aur bas car chala raha hota hai. Purvi bore ho jaati hai aur gaana laga deti hai.. par kavin music off kar deta hai..

Purvi : aarrre kyu band kiya..

Kavin : kyunki mujhe ye music nhi pasand..

Purvi : kaise boring insaan hai aap.. music kis ko nhi pasand hota..

Kavin : par mujge nhi hai..

Purvi : you are soo boring..

Kavin in anger : main aisa hi hoon.. samjhi..

He drop her at her home and went to his home..

Purvi's thinking : angry young man..

SOO TODAY IS VALENTINES DAY..

Purvi decided to propose kavin. She decorated his cabin with flowers and candles. Kavin enter and he was shocked to see his cabin anger is clearly shown in his eyes.

Kavin shouting : kis ne kiyaa yeee..

Purvi in soft voice : maine..

Kavin in anger : tum ne.. kyu kyu kiya ye.. batao..

Purvi : dekhiye mujhe galat mat samjhiye.. mujhe aapse kuch kehna hai..

Kavin in anger : nhiii..  mujhe kuch nhi sun na samjhi..

Purvi : I love you.. I really love you kavin sir..

Kavin become shocked..

Kavin in anger : ye.. yee.. kya keh rahi ho... band karo apna ye drama..

Purvi : ye drama nhi hai.. main sach main aapse bohat pyar karti hoon..

Kavin in anger : daffa ho jao.. yaha se main tumse koi pyar vyar nhi karta samjhi..

Purvi : accha.. yahi baat meri ankho main dekhke batayie..

Kavin directly look into her eyes. And for the first time he lost in her beautiful eyes. He was standing like a statue and doesn't occur a word from his mouth. After sometime he realised  that what he was doing..

Kavin in anger : jao yaha.. se.. humare beech sirf professional rishta hai samjhi.. isse pyar main badalne ki koshish mat karo.. main tum jaisi middle class larkio ko acche se jaanta hoon.. ameer larko ko phasati ho.. aur phir unki saari property apne naam karva leti ho.. wow.. tum bhi unke jaisi ho na.. batao kitne paise chahiye tumhe haan.. bolo..

Purvi have tears in her eyes she ran from there without answer him. And he spoiled the decoration and sit on sofa...

TO BE CONTINUED...

Pyar aur Takrar 2जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें