Kajal- Purvi woh mummy.......
Purvi- Mai bhi wahi soch rahi thi di mummy se kese baat karein?
Kajal- 5 saal pehle jo hua tha uske baad Aarav aur ab Daya ji se shaadi samkh nahi aata ki papa kis tarah se react karenge.
Purvi- Han di. Papa ko toh Aarav ke baare mein kuch nahi pata.
Kajal- Tu mummy se is baare mein koi bhi baat mat kar mai unse baat karungi.
Purvi- Ok di.
Kajal- Acha sun mujhe ghee nahi mil raha hai jara maa ya choti maa ko bula de na.
Purvi- Han. (She goes outside the kitchen and bumps into Kavin)
Kavin- Tum thik ho.
Purvi- Hmm.
Kavin- Suno......
Purvi- Han.
Kavin- Tumse kuch kehna hai. Kabse soch raha hun bata dun par himmat nahi ho rahi kya pata tum bura maan jao.
Purvi- Sir.... boliye I'll not mind.
Kavin- Han toh mai ye keh raha tha ki....... (Purvi's heartbeat started getting faster she hardly looked up at Kavin who was staring at her continously)
Purvi- Boliye.
Kavin- Mai ye kehna chahta hun.. ki tumhare gaal pe ye pimple kab aaya?? Bikul acha nahi dikh raha 😒😒. (Purvi looked up at Kavin with a shocking gaze)
Purvi- Aapko yeh kehna tha🙂🙂.
Kavin- Kyu tumhe kuch aur sun na tha??
Purvi- Nahi mera matlab hai ki is baat pe mai bura kyu manungi??
Kavin- Par tum jaa kaha rahi thi??
Purvi- Woh di ko kitchen mein ghee nahi mil rahi thi. So mai aunty ko bulane jaa rahi thi.
Kavin- Oh badi maa hall mein. Unhe kyu pareshan krna chalo mai dikha deta hun??
Purvi- Aapko pata hai??
Kavin- Oh hello madam ek baar jis gajar ke halwe ko tum sab chat chat ke kha rahe the na woh maine hi banayi thi.
Purvi- What aapko khana banana bhi aata hai??
Kavin- Hmm....
Purvi- Aapne kabhi kaha nahi.
Kavin- Tumne kabhi pucha hi nahi. Ab chalo warna bhabi tel se kheer bana degi. (Both head towards kitchen)
Like this days pass and #kaya had became a lil bit close. Rekha was still unaware of Kajal's whereabouts.
3 MONTHS LATER
It was Kavin's leave because he had night shift the previous day.
Kajal entered his room with breakfast but she stopped when she heard Kavin.Kavin- Jaane jigar jaaneman,
Mujhko hai teri kasam;
Tu jo mujhe na mili;
Mar jaunga mai sanam.Kajal- Oho bade marne mitne ki baatein ho rahi hain. (Kavin quickly got up from his bed and hid the picture behind)
Kavin- Bh...bha...bhabi aap😨😨😨.
Kajal- Arey arey daro mat. Zara hum bhi dekhein humare devar ji kiske liye itne romantic bane hue hain.
Kavin- Nahi bh..bhabi woh toh mai bas yun hi.....
Kajal- Acha.. itne mahino mein itna toh mai tumhe jaan hi gayi hun. Aur kitna time loge. Pata chala uske papa ne uski shaadi kisi aur ladke se karwa di.
Kavin- Nahi mai aisa bikul nahi hone dunga.
Kajal- Good. Acha suno woh Dayaji ki ek file room mein hai tum lelo. Aarav ke haath lag gaya toh pata nahi woh kya kre uska.
Kavin- Thik hai bhabi. Aa bhabi aapne auntyji se baat ki??
Kajal- Hmm mummy ko shocked laga but mai aur Aarav thik hain isliye woh khush hai. Jis din papa ko pata lagega us din pata nahi kya hoga.
Kavin- Sab thik hi hoga. Wese aapke woh clients kab aane wale hain??
Kajal- Aaj shaam ko. Ab is se pehle ki tum kaho aap project pe focus kijiye. Maa aur badi maa kaam dekhlenge aapko karne ki koi zarurat nahi. Us se pehle mai kehti hun maine apni blueprint tayyar rakhi hai. So no worries.
Kavin- Ok bhabi. (Kajal leaves)
THAT NIGHT
Daya returns home and Nandini offers her water.Daya- Chachi Kajal kahan hai??
Nandini- Woh aaj uske kuch clients aaye the toh unki tayyari mein thi. Abhi apne room mai hai shayad Aarav ke paas hogi.
Daya- Oh acha. Aur Kavin kahan hai?
Keshav- Woh Tanya ko uske friend ke ghar se pick karne gaya hai.
Sunita- Koi chinta ki baat hai kya beta?
Daya- Nahi maa sab thik hai. Mai kamre mein jaata hun Kavin aaye toh use kehna mere kamre mein aaye.
DAYA'S ROOM
Kajal was helping Aarav in his homework. Daya enters.Kajal- Arey Daya ji aap aaj itna late.
Daya- Han woh zara kaam tha. Aarav beta aapko Dadi bahar bula rahi hai jao.
Aarav- Ok papa. (He leaves)
Kajal- Kya hua Daya ji?? Aapki tabyat thik haina.
Daya- Han mai bilkul thik hu. Tumse kuch baat karni thi.
Kajal- Han kahiye.
Daya- Purvi ki tabyat thik haina??
Kajal- Han Daya ji kyu kya hua?? Aur ye aap mujhse kyu puch rahe hain aap toh us se aaj mile honge na bureau mein.
Daya- Nahi aaj woh bureau nahi aayi thi.
Kajal- Kya!!!
Daya- Woh peechle 3 din se bureau nahi aayi hai.
Kajal- Purvi 3 din se bureau nahi aayi toh aap logon ne koi contact nahi ki us se??
Daya- Hum sabne usko call kiya messages bhi kiye par usne kisika bhi jawab nahi diya. Humne uska phone bhi trace kiya par uska location uske gharpe hi hai.
Kajal- Aur Dr. Tarika, aap toh keh rahe the woh uski achi dost hai.
Daya- Han humare kehne pe woh wahan gayi thi lekin jabse woh wapis aayi woh kisiko kuch bata bhi nahi rahi hai.
Kajal- Daya ji meri behn 3 din se bureau nahi aayi aap logon ki us se baat nahi hui aur aap ye baat mujhe abhi bata rahe hain.
Daya- I know Kajal. Par tumne bhi in 3 dino mein us se baat nahi ki.
Kajal- Nahi woh aajke meeting ke liye preparation kar rahi thi toh baat nahi ho payi.
Daya- Ek kaam karo apni maa ke phone ko call karo ho sakta hai kuch pata chal jaye. (Kajal nods and called Rekha)
Kajal- Han mummy.... mummy aapko kya hua..... aap itni disturbed kyu hai sab thik haina......... kya!!!!!!!
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.Taddaa guys the chapter is over. I hope you like it.
Do vote and comment.
Regards
Love💝
आप पढ़ रहे हैं
Manzeelein
FanfictionOn high demand I bring the unconditional love tale of #kaya and #kavi. Nothing more to summarise. Peep in to know about the story