Chapter- 29

550 48 19
                                    

EVENING 5PM

Kajal was sitting on bed folding the clothes also reminiscing Kavin's words. She heard a knock in her room's door.

Kajal- Daya ji aap!!!

Daya- Kyu mai is waqt nahi aa sakta.

Kajal- Lekin aaj aap kaafi jyada jaldi aa gaye. Aap fresh ho jayiye mai chai leke aati hun.

She leaves but Daya hold her wrist.

Daya- Pehle meri baat toh suno.

Kajal- Ji.

Daya- Us waqt Kavin ne tumhare saath aise behave kiya. Mai uske taraf se tumhe sorry kehta hu.

Kajal- Woh us waqt apne hosh mein nahi tha. Maine uski baaton pe dhyan nahi diya.

Daya- Phir bhi........

Kajal- Ek minute aapko ye sab kese pata chala??

Daya- Woh hua yun ki.

15 MINUTES BEFORE

Daya knocked the main door and Tanya opened it.

Tanya- Aap itni jaldi.

Daya- Han maine aaj half-day le liya. Kavin aa gaya na wese.

Tanya- Hn lekin......

Daya- Kya hua Tanya?? Aur abhi woh kahan hai tum logon ne pucha nahi subah se kahan tha woh??

Tanya- Bro ne drink kiya hai.

Daya- Kya Kavin ne sharab piya. Par achanak esa kya hua ki use drink krna pada. Jab Purvi gayi thi tab toh usne nahi pee sharab.

Tanya- Exactly big bro mai bhi wahi soch rahi hun aur sharab ke nashe mein unhone big bhabs ko.

Daya- Kajal ko kuch kaha usne?

Tanya- Han..... unhone wahi kaha jo aap kabse kehna chahte the. Unhone woh kaha jo sach hai.

Daya- Tum saaf saaf bolo.

Tanya told him everything.

Tanya- Tabse big bhabs room se bahar hi nahi aayi.

Daya- Mai dekhta hun.

FLASHBACK ENDS.

Kajal- Ohh. Koi baat nahi Daya ji Kavin nashe mein tha usne pata nahi kya kya keh diya. Aap jayiye mai aati hun.

Daya- Ab tum Kavin ki tarqeeb mat apnao. Mujh par kaam nahi krne wala.

Kajal- Kya matlab!!!

Daya- Jab bhi Kavin ko apne aansu chupane hote hain woh muh mod lete hai aur tum bhi wahi kar rahi ho.

Kajal- Mai apne aansu kis se chupa rahi hun. Aur aansu hai kahan?

Daya locked the door.

Kajal- Daya ji aap ye kya kar rahe hain mujhe jana hai.

Daya- Wahi jo mujhe bohut pehle kar dena chahiye tha. Aaj mai tumse ek sawal puchna chahta hun.

Kajal- Puchiye na.

Daya- Kya tumhe ye janke dukh nahi hota tha ki mai Shreya se pyar karta hun.

Kajal- Ye kesa sawal hai Daya ji?

Daya- Batao.

Kajal- Mujhe kyu dukh hone laga?

Daya- Meri ankhon mein aankhein daalke kaho.

Kajal- Daya ji aap.........

Daya- Kya tum mujhse pyar nahi karti?

Kajal looked to him in teary eyes.

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jul 27, 2021 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Manzeeleinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें