NEXT MORNING
All the family members gathered jn the dinning hall.Sunita- Kajal beta Daya aur Kavin kaha hai ?
Kajal- Woh maa..........
Tanya- Woh dono aaj jaldi nikal gaye keh rahe the koi urgent kaam hai.
Karan- Sab thik haina I mean mujhe interfere nahi karna chahiye par.
Kajal- Nahi sab thik hai tum breakfast kro.
Nandini- Lekin unhe pata haina aaj hum sab Maa ke ghar jaa rahe hain.
Tanya- Mom aap janti hai na unki job hi aisi hai ab nani ke ghar baad mein chale jayenge woh.
Kajal- Chachi mai kya keh rahi thi Karan toh nahi jayega toh mai aur Tanya ruk jaate hain. Kal tak toh aap log aa hi jayenge na.
Keshav- Han beta jesa tum logon ko thik lage. Bhaisahab hum chalte hain.
Hemant- Han. Beta Aarav ko tayyar kardo hum use apne saath le jaate hain.
Kajal- Aap use kaha sambhal payenge papa bohut shararti ho gaya hai woh.
Nandini- Arey beta jane dena.
Tanya- Mom sahi keh rahi hai big bhabs Aarav ko jane dijiye.
Soon all leave.
Karan- Bhabi sach sach batayiye kya hua aap pareshan lag rahi hai.
Kajal- Woh Kavin aaj subah se kaha gaya hai pata nahi bohut dhunda par kuch pata nahi chal raha Daya ji bhi jaldi bureau chale gaye is silsile mein.
Karan- Aap tension mat lijiye woh aa jayega. Mai toh yahan naya hun warna koi help kar deta aap sabki.
Kajal- Koi baat nahi Karan. Tanya tum zara store room mein jaake woh bedsheets le aao.
Tanya- Thik hai big bhabs.
Karan- Mai bhi aata hun aapki madad krne. I just hope Kavin ka pata jaldi chal jaye.
STORE ROOM
Karan and Tanya enter the room.Karan- Ye store room kam aur chipkaliyon ka bedroom jyada lag raha hai.
Tanya- 😒😒😒😒😒😧.
Karan lifts a curtain and due to dust sneezes a photo frame falls from the cupboard. He picks it.
Karan- Ye!!!!!!!!!! Tanya ye kya hai??
Tanya- Ye cid officers ki ek purani frame hai.
Karan- Is mein kuch anjaan log bhi dikh rahe hain jinhe mai nahi mila.
Tanya- Han purane officers hain unhone CID chod di.
Karan- Ye kaun hai ?? (pointing to Purvi's picture)
Tanya sighed and said- Ye CID inspector Purvi.
Karan- CID inspector Purvi!!
Tanya- Ji. Ab chalein ye bedsheets leke jane hain.
Karan- Han.......
AFTERNOON 2PM
There was a heavy knock in the door. Kajal opened the door and was shocked to see Kavin........Kajal- Kavin!! Kahan the tum subah se pata hai hum sab kitne pareshan ho gaye the. Aur Daya ji woh subah se pata nahi kaha kaha dhund rahe hain tumhe......... ek minute tumne sharab pee hai 😱😱.
Kavin- Kya bhabi aap ab mujhe andar nahi aane dengi kya. He starts walking but falls Kajal holds him.
Kajal- Kavin sambhalo apne aapko. Tanya...... Tanya jaldi aao.
Tanya- Kya hua big bhabs....... bro!!! Sambhaliye apne aapko.
Karan- Kavin kya hua tujhe??
Kavin- Kitna pyar karta tha mai us se apni jaan se bhi jyada lekin kya mila "kya mila mujhe" (shouting) sirf aur sirf dard. Sirf aur sirt dard mila mujhe (breaking a flowervase)
Kajal- Kavin hua kya hai tumhe. Sambhalo khudko.
Kavin- Jiska dil toota ho na bhabi woh kaise khudko sambhal?? Kaise sambhale batayiye. Kya aapko dard nahi hota agar bhaiya ke dil mein koi aur hota toh.
Tanya- Bro behave yourself.
Kavin- Tu chup kar beech mein mat bol😡😡😡😡. Batayiye bhabi kya aap aaj tak is dard mein nahi jeeti ye sochke ki bhaiya ke dil mein aaj bhi Shreya ke liye feelings hai.
Kajal- Kavin tum andar jaao.
Kavin- Nahi bhabi bhaiya aapse pyar karte hain hai. Aur ye aaj ya kal ki baat nahi hai peechel 1.5 saal se w9h aapse pyar karte hain. Par aap hai ki.....
Karan- Kavin tu chal kamre mein.
Kavin- Aap dusra Kavin mat baniye bhabi mat baniye. Agar us waqt maine Purvi ko sab bata diya hota toh aaj hum dono saath mein hote.
Kajal- Kavin tum............
Kavin- Ya phir aisa nahi haina bhabi ki woh mujhse kabhi pyar karti hi nahi thi. Kya aapne yahi baat chupayi mujhse kya aap........ he falls unconscious on the floor.
Tanya- Bro......
Karan- Guys relax relax mai isko kamre mein leke jaata hun. Thode time baad isko hosh aa jayega.
Sometimes later Karan comes to hall only to find Tanya on the sofa.
Karan- Tum thik ho???
Tanya- Hmm............
Karan- Dekho Tanya I know it's your family issue par Kavin ko maine aaj tak itna toota hua kabhi nahi dekha.
Tanya- Aapne suna hoga na pyar ka dard meetha aur pyara hota hai. Par nahi ye sab filmy baatein hai ye jo aaj aapne dekha woh hai pyar ka dard. Unhone bohut saha hai. Peechle do saal se ghut ghut ke jee rahe hain woh.
Karan- Aisa kya hua tha 2 saal pehle?
Aur kaun thi woh ladki jiski wajah se aaj Kavin ki ye haalat hai?Tanya- Purvi. Purvi naam tha uska.
Karan- Wahi Purvi jiski photo humne......
Tanya- Han wahi Purvi. Meri achi dost hua karti thi bro use bohut pyar karte the lekin is bahadur CID officer ko ye confess krne mein dar lagta tha ki woh us se pyar karte hain. Lekin 2 saal pehle usne kisi aur se shaadi karli aur achanak se chali gayi sab kuch chodke. Yahan tak ki apni behn ko bhi.
Karan- Behn!!!!
Tanya- Kajal bhabs.
Karan- Kajal bhabi ki behn hai woh.
Tanya- Hmm.... esa nahi hai ki usne sab jaan bujh ke kiya uske papa se majboor thi woh lekin agar usne himmat dikhayi hoti toh aaj ye sab nahi hota.
Karan- Kavin....... Purvi ji.......... tum rest karo.
He rushed to his room and shut the door.
Karan- Kavin hi woh ladka hai jise Purviji pyar karti hain. Ye sab kya ho gaya barso baad hum mile aur woh bhi aise kahin na kahin mai bhi Kavin ka guhegar hun. Mujhe Purviji se baat karni hogi.......... nahi nahi pehle Kajal bhabi se baat karta hun. Shayad woh meri baat samjh jaye.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.Heyaa guys back with another update hope you like this.
Do vote comment and follow me. 💝💞💞💞
आप पढ़ रहे हैं
Manzeelein
FanfictionOn high demand I bring the unconditional love tale of #kaya and #kavi. Nothing more to summarise. Peep in to know about the story