Chapter 21

422 39 26
                                    


Daya and Kajal entered the room and were shocked to see Kavin was searching something and the whole room was a mess.

Daya- Kavin hua kya itni raat gye tum kya dhund rahe ho.

Kajal- Aur ye room ka kya haal bana rakha hai?? Ye vase kese tooti?

Kavin- Woh mai ek file dhund raha hun bhaiya kal database update karni hai so ye sab ho gaya. I'm sorry meri wajah se aap....

Tanya- Aaa.... koi baat nahi abhi chaliye sone.

Kajal- Par ye kamra.

Tanya- Ohfo big bhabs abhi konsa saaf kawagei aap isko kal subah sabke aane se pehle kar dena aur jayiye kahin Aarav uth gaya toh yahan aa jayega. (both of them nodded and left)

Kavin- Tans tere paas hai woh? (she nodded innocently)

Tanya- Aap ruko mai abhi leke aati hun. Ye lo. 

(It was a photo of Purvi and Kavin which they clicked during Pune trip)

Tanya- Bro aap kab tak aise tadapte rahoge jabki aapko pata hai woh wapas nahi aane wali.

Kavin- Nahi Tans mujhe lagta hai wapas jarur aayegi. Kitna samjhaya maine apni dil ko kitna roka, bhulana chaha use par nahi kar paya.

Tanya- Aapko yaad haina bro us din kya hua tha??

FLASHBACK 

Kajal hang up the phone after talking with Rekha.

Kajal- Phone kaat diya.

Daya- Kya hua Kajal tum itni pareshan kyu lag rahi ho? (just then he got a call from ACP)

Call

Acp- Daya.

Daya- Yes sir koi emergency hai?

Acp- Nahi par Purvi thik haina.

Daya- Kyu kya hua sir??

Acp- Usne abhi mujhe apna resignation letter mail kiya hai.

Daya- Kya!! Resignation par................

Acp- Kajal ko pata hoga shayad.

Daya- Sir shayad unle aunty ki tabyat thik nahi hogi.

Acp- Par is baat pe resignation kaun leta hai?

Daya- Mai baat karke aapko call karta hun.

He kept the phone and turned towards Kajal.

Daya- Kajal bataogi kya hua hai??

Kajal- Shaadi.... (still in shock)

Daya- Shaadi??????

Kajal- Hn Dayaji Purvi ki shaadi.

Daya- Purvi ki shaadi aise achanak lekin usne toh is baare mein kuch nahi bataya.

Kajal- Papa ke kisi dost ka bhanja hai woh par mai jaanti hun ki meri behn isshaadi se bilkul khush nahi hogi. (both of them heared as if someone was watching and listening to them just then Tanya enterd)

Tanya- Aap dono jhagad rahe the kya??

Daya- Nahi toh......

Tanya- Phir bro aise bhaagte hue kyu gaye??

Kajal- Matlab bahar Kavin tha! Usne humari baatein toh nahi sunli??

Daya- Han par agar usne sun liya toh kya hua??

Kajal- Daya ji woh Purvi se pyar karta hai.

Daya- Kya?? Usne tumhe bataya?

Kajal- Nahi par mujhe pata hai.

Tanya- Ek second chal kya raha hai?? (kaya told her the matter)

Kajal- Daya ji mujhe bohut tension ho rahi hai. Purvi....... mujhe Purvi se milne jana hai.

Daya- Han thik hai hum chalenge.

Kajal- Nahi aap nahi, pata nahi agar galti se bhi papa ne aapko dekh liya toh kya hoga.

Tanya- Par aap jaogi kab?

"Us waqt jab Purvi ke papa ghar pe na ho." Kavin said standing outside the door.

Kajal- Kavin tum........ 

Kavin- Ji itna toh mai aapke papa ko jaan hi gaya hun ki woh kese hain aur aap abhi unke saamne jayengi toh woh aapko Purvi se milne nahi denge.

Daya- Kav............

Kavin- Purvi ke saath jo ho raha hai galat ho raha hai nahi hona chahiye. Mai pata lagata hun aap tayyar rehna bhabi. (he left without waiting for an answer as if he was hiding his tears.)

Kajal- Dekha aap logon ne pehle jazbaat chupata tha aur aaj aasu chupaye hain.

.

.

.

.

.

.

.

.


TO BE CONTINUED

Sorry for a short update guys but i promise the next update will be a big one

Manzeeleinजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें