Here is bonus part for all of you 😘.
And thank you so much for all love you have showered. Today we have completed 25,000+ views or reads, 3000+ votes and 750+ comments. It's all because of you guys. Thank you guys once again❤️🥰HM: hum aap ko ..........
Doesn't let complete her sentence and assume things on her own.
KS: ye aap kaa bol rahi. Aap aise souch b kaise sakti. Hum kya galti hogayi jo hume chord rahi hai. Hum aap se kitna pyaar karte hai aur hum aap k bina reh sakte. Aap aisa kahe kar rahi ......
HM cups her face
HM:karu shaant..... hum aap ko nahi chord rahe hai. Ye kis ne bol diya aap ko. Hum b aap se bht pyaar karte hai. Par aisa kyu bol rahi hai.
KS: wo aap bola ki aap kuch baat karni hai. Phir aap ne bola ki " hum aap ko" to hum ne samjha ki........
Tears already started to flow from eyes.
HM wipes tears.
HM: aisa kuch nahi hai baby. Hum aisa sapne b nahi souch sakte. Aur yaad rahkiye hum aap ko kabhi nahi chordinge chahe kuch bhi ho.
KS hugs her tightly and HM hugs her back.
KS: hum kitna daar gaye the.
HM: daar ne koi baat nahi. Par aap k dimag me kyu aaya.
KS: hum ne kuch film me dehka hai ki bf apne gf aisa kuch bolta hai aur break up kar leta hai.
HM: karu aap b na. Aisa kuch nahi hoga. To ye baat apne dimag se nikal dijiye.HM: aur haan aap movies akeli nahi dehkinge. Humari saath dehkingi. Kitna galat asar hi raha hai humari karu par.
KS: theek hai.
HM: ab hum chordne k irada hai ya nahi.
KS: nahi hai.
HM: theek hai aise hi rehiye. Par hum kaam kaise kare. Koi tarika dhundna hoga. Aap k pas idea hai ki hug karte hue kaam kaise kare.
KS breaks the hug.
KS: aap b na hasu. Waise aap kya bolne wali thi.
HM: to hum bol rahe the ki aaj hum ne ammi aur amma ki baate suni . Aur ye dono kuch plan kar rahi hai. Par kya plan kar rahi wo hume santu ko bola hai ki pata lagye
KS: par kya santu pet baat rehgi.
HM: santu ne bola hai ki wo try karengi.
KS: ok. Hum jaiye.
HM: haan jaiye.
KS: pakka jaiye.
HM: Kuch bolna hai to boliye.
KS: I love you jaan.❤️
HM: I love you baby ❤️
KS kisses on her cheeks.
KS: jai hind.
HM: jai hind.
After KS leaves.
HM: ye karu b kya kya souch leti hai. 🤦 Ab inka mood theek karna hoga. Humare samne normal rehne ki achi acting kar rahi par hume mlm ki dimag kitne sawal chal rehe hoge.In the evening around 5-6 pm
PJ goes to HM cabin.
PJ: jai hind MS
HM: jai hind.
PJ: to hum jaiye?
HM: aur koi option chorda hai aap dono maato ne.
PJ ( laughs): nahi.
HM: to phir. Jaiye.
PJ: thank you MS. Jai Hind
HM( in mind): aaj to pata lag jayega ki aap dono akhir kaha jati hai.
PJ leaves.
HM calls SS in her cabin.
SS: ji MS.
HM: start kariye aap ka mission.
SS: yes MS.
HM: aur humare saath rehiye.
SS: ok. Main mera laptop lekar aati hu.
HM: ji .
SS brings her laptop 💻 and begins to trace PJ......
HM: kuch pata chala?
SS: nahi abhi to pj to ghar par hai.
HM: acha.
After sometime.
SS: MS ki location to aap k se thodi dur par jo market area hai waha ka hai.
HM: hmm. Kya tum pata laga sakti hu ki exact kounsi dukan par hai.
SS: nahi itna accurate to nahi par inki location k pas 5 dukan aur malls hai. Jinme se 3 jewellery shop aur 2 malls hai.
HM: good job santu.
SS: thank you MS.😊
HM: aur pj aur ammi se baat kar k pata lago ki kya plan kar rahe hai.
SS: ok MS.
HM: ab aap aa sakti hai aur KS ko bhej dena.
SS: ji.KS comes to her cabin.
KS: ji aap ne bulaya.
HM: haan . Humne PJ ki location trace ki pata laga ki dono market gayi hai. Aur dono kisi jewellery shop ya phir mall gayi thi.
KS: aap ko kaise pata.
HM: santu ne jab unki location trace ki to unke aas pas 3 jewellery shop aur 2 malls the.
KS: haan kuch shopping karne gayi hogi. Aap itna tension mat lijiye.
HM ( in mind): par ammi ne kaha tha ki aaj shaam tak unhe mil jayega. Magar kya milega. Kya lene gayi hai. Aur kya cheez hai jo unhone kuch dino k liye taal di humari chot wajah se.......... Mtlb hum se kuch related to hai.
KS snaps fingers in front of her.
KS: kaha kho gayi aap....
HM: kuch nahi..... Acha hum wo 490 wali file chahiye aaj hume complete karni .
KS: aaj aap ne bht kaam kar liya. Ab baki kaam kal karna.
HM: KS bring that file . It's an order.
KS: no I will not bring the file. Aaj k liye bas itna hi. It's an order from your karu.
HM:wo important hai karu isliye hum bol rahe hai. Hum kal wo file HQ bhejni hai. To lakar dijiye....
KS: theek hai magar uske baad hum ghar jainge.
HM: ok. Ab dijiye.
KS gives her that file and HM starts to study and complete it.KS comes to her cabin again.
KS: hogaya aap ka.
HM: haan hogaya.
KS: to ghar chale.
HM: nahi ghar nahi jana . Kahi aur jana hume.
KS: kaha.
HM:waha jaa kar dehk lena.
Both comes out of the cabin.
HM: cheeta ye file kal HQ me submit kar dena.
CC: ji madam.
HM: santu tum b ghar jao humari jeep lekar.
SS: to phir aap kaise ghar aainge.
KS: MS humare saath aane wali bike par. Aur pj aur ammi ko bolna ki hum dono ko late hoga.
SS: kaha jaa rahi aap dono.
CC: aap kya lagta hai santu ji
SS: mujhe lagta hai ki doctor k pas jaa rahi hai.
CC: uff ye masumiyat........
HM: hogaya aap dono ka.
SS: sorry .KS and HM leaves the thana.
KS was riding the bike and HM sitting behind. KS on purpose applies hard brakes multiple times. So that HM come near to her.
HM: ye aap kya kar rahi. Jaan bujh kar brakes lag rahi hai.
KS: hum ne jaan bujh kar nahi kiya . Wo to koi koi na samne aajata hai.
HM: hmm. Ache se jante aap ko.
KS: to phir ache se pakad lijiye kyuki hum speed badha ne wale hai.
HM: already bike plane ki speed par hai. Ab kya jet ki speed lena hai .
KS: ji haan.
Increase the speed and HM hugs her tightly from back. While HM scared for her life and KS enjoying the time with her.
HM: hum abhi kuch din phele hi hospital se aaye hai aap wapas bhejna chahti hai.
KS: don't worry. Aap humare saath safe ho.
HM: ye speed k saath to hume nahi lagta.
KS: par hum kaha aa rahe hai.
HM: aap bas humare directions follow kijiye.
KS: okay.....
Some direction later. They arrive at a restaurant. BTW they changed the uniform. Now they are in civil dress.
KS: hasu yaha kyu.
HM: humne aap k liye kuch plan kiya.
KS: kaa?
HM: andar jaa kar dehk lijiye
KS: haan jldi chaliye.
HM: usse phele ye patti apni aankhe band lijiye.
KS: kahe...
HM: bolna surpise hai.
KS ties blindfold on her eyes.Let's see aage kya hota hai. Stay tuned 😉
Dont forget to vote and comment if you liked 😊
YOU ARE READING
LOVE AND SUPPORT
FanfictionIt's all about Yuki/KarEena. But with some twists and turns