PART 96- THE D- DAY

So the finally the day have arrived that all were waiting. It was in the afternoon.
There was media and many officers were invited. They guest have started to arrive. The hall and Stage was decorated beautifully with lots of flowers. ⬇️ #kareenakishaadi was written with white flowers.

In KS room

In KS room.
KS was getting ready. CC and billu was busy in doing the arrangements. PJ was helping KS. There were girls doing KS makeup.

PJ ( to girls): jldi karo baaraat aati hogi.
KS: mtlb? Hasu ghodi par aayegi?
Billu( entering the room): hum log ne to bola tha magar maa aur ammi nahi maana kiya Hm car me hi aayegi magar full band baaje k saath. Kis ki to entry dhamkedar honi chahiye.
KS: arey hume aate na ghodi par. Maaza aata.
PJ: pata tha hume tum aisa kuch bologi. Isliye tum chup chap yahi raho.
KS: ji🙄. Bille humari glares lao.
Billu: kyu?
KS: hum jaise bol rahe waise karo samhje.
Billu: ji.
KS: aaj to sab shock hone wale hai.
PJ: mtlb?
KS: khud dehk lena. Surprise hai hasu k liye.
PJ: theek hai.

At HM home, in ammi room.
HM was getting ready and 2 girls doing her makeup. SS MN and ammi was ready.

HM(to girls): jldi kijiye. Kitne der kar rahe aap log.
SS: bht jldi hai aap ko shaadi.
A: waise to shaadi nahi karni thi. Aur ab dehko kitni jldi hai.
HM: wo.... To hum.... Bas.....
MN: aap ko KD ko ghar lene ki jldi hai na?
HM: Mansi tum bhi.....
MN: par maine galat kya bola?
A: haan sach kaha tum ne beta.
SS: waise baaraat kis time pe nikal ne wali hai?
A: jaise hi haseena ready hogi waise hi nikalte hai. Waise b haseena ki baby aur humari bahu b wait kar rahi hogi
HM: ammi.....
Girls: ji hogaya.

HM reached the resort with full band baja. SS, CC MN billu were dancing on the music infront of HM car. While KS was trying to see HM from the window. But HM was in the car with windows up and covered.

KS: ammaa... Dehkiye baaraat aagayi. Kya topa log hai. Car windows par film lagana illegal hai pata nahi inhe.
PJ: haan haan tumhe tumari hasu ohhoo maaf karna jaan nahi dehk rahi hogi.
KS: bas kariye aur unka welcome kariye. Aur billu ko bhejiye
PJ: theek hai.

Billu went to KS. PJ welcomed HM,ammi and others who were with HM.  HM sat on stage waiting for KS.

HM: karu Kahan hai?
CC: sabr sabr HD.......
SS: abhi abhi to aaye hai.
PJ called CC.
SS: HD ek baat bolu?
HM: haan bolo.
SS: aap aise act kariye jaise aap ko koi farak nahi padta.
HM: acha kiya tum ne bola. Hume haldi ka badal lena hai. Thanks santu.
SS: yes act normal. Jaise aap ko koi fikar nahi hai.
HM: yesss!

In sometime billu comes in the middle of stage.

Billu: excuse me everyone. Ab aane wali humari dusri dulhan. In her style.
A: mtlb?
Billu: aap khud hi dehklo apni bahu ko.

Billu opens the doors for hall completely. Then enters KS on her bike with her black glares. She rides the bike and stops near the stage. KS gets off the bike and spins the keys on her finger. She removes the glares and hangs on side of her in lehenga and went on the stage. HM was impressed with this entry but she acted like nothing happened.
HM dress⬇️