PART 50- DEMOTION

1.9K 168 15
                                    

HM: hum ache jaante hai. To santu  suno. Kal na hum aur karu soda peene gaye the. Aur kuch der baad iss shehar k dsp sir aate hai aur bolte hai ki unko hum se kuch baat karni private me. To hum ne kaha ki yaha koi nahi hai to jo b bolna hai boliye. Tumhe pata hai unho ne kya kiya.
SS: nahi MS( in innocence)
HM: unho ne unki behna ki girlfriend ko propose kiya yani ki hume propose kiya. Ye jante hue ki hum aur KS relationship me hai. Bol rahe the hum dono natak kar rahe case k silsile me. Hum ne bht samhj ne koshish ki magar humari sune to na. Phir unho ne ek baat boli jo hume bikul b bardasht nahi hui.
CC: kya bola.
HM: ahemm( clears her throat and mimics AS) aap ka aur behna ka koi future nahi hai. Aap hume haan bol dijiye hum aap ko rani bana kar rakhenge.
PJ: kya ...... Ye sab bola aap ne sir?
HM: ji haan pj . Ye sab bola KS k pyaare anu bhaiya ne.
Dsp: aap hume galat samhj rahi hai hj.
HM: ohoo to hum galat samhj rahe hai. To aap samhj jana ka kasht karenge.



Dsp: hum bas aap ko test kar rahe the.
HM: ye kounsa test hai sir jo aap apni hi behan ki girlfriend ko propose karte hai. Magar ek min ..... Aap to  kuch b kar sakte hai. Kis se k b dil k saath khel sakte hai. Chahe wo aap ki behan kyu na ho.
KS: chup hojaiye aap dono. Koi hume bolne dega.
Dsp: behna hj ka gussa bikul sahi hai. Hum ne kaam hi aisa kiya hai. Hume laga ki hum se badala lene k liye Aap ye sab kar rahi hai. Hum jante hai humari maafi aap k liye koi mane nahi rakhti. Phir bhi I m sorry hj aur behna.
HM: sorry to say this sir . Par hum aap ki tarah nahi hai. Hum kis k dil k saath nahi khelte. Aur sir kal k thappad k liye sorry. Par kya kare aap ne baat aise boli.
Dsp: it's ok .
PJ: kya aap ne inhe thappad maara.
Dsp: haan. Magar hum wo thappad se bht khush hai.
SS: kyu sir?
Dsp: kyuki thappad se ye hume ye mlm hogaya ki hj behna se kitna pyaar karti hai.
KS: anu bhaiya agar aap ko bharosa nahi tha to aap hum se aa kar ek baar puch sakte the. Ye sab karne koi zarurat nahi thi.
Dsp: sorry behna.
KS: hum aap se baad me baat karte hai.
Dsp: to hj aap ko maafi mangi hogi uss ladke se. Kyuki wo ladka MLA ka beta tha. Aur usne aap ki complaint kardi hai.
HM: sorry sir hum kis se b maafi nahi magenge .
Dsp: agar aisa nahi karti hai to department aap par strict action lega.
HM: hum ne kuch galat nahi kiya. To maafi nahi magenge chahe kuch b hojaiye.


Dsp received call from commissioner.
Dsp: ye commissioner sir ka order hai agar aap ne maafi nahi magengi to.........
KS: to kaa sir?
HM: hum nahi magenge.
Dsp: to theek hai phir aaj se iss MPT ki nayi SHO hai KS. Aur HM aap hogi yaha ki nayi SI. HM aap ka demotion hota hai. Aur KS aap ka promotion.
KS: ye aap kya bol rahe hai sir.
Dsp: ye commissioner sir ka order hum kuch nahi kar sakte.
HM: ye to bht achi baat hai. Waise hum thak chuke the sab sambhalete sambhalete.
Dsp: aap hosh me to hai . Aap kya bol rahi.
HM: yes sir. I'm in my senses.
Dsp: theek hai hum chalte hai.
Everyone: jai hind.
Dsp : jai hind.


Everyone was in shock what happened in just some time.
SS: ye kya ho raha hai cheete.
CC: pata nahi nahi santu ji. Phele baar humara women psychology b kaam me nahi aa rahi.
HM: congratulations KS.
KS: hum dehk rahe do din se. Kaa hogaya hai aap ku. Aap to phele aisi nahi thi. To phir aisa kya hua ki aap itna badal gayi hai.
HM: time k saath saath hum b change hona chahiye KS..... Sorry MS.
KS: hum nahi hai SHO. Aap hi thi aur aap hi rehengi.
HM: MS ye commissioner sir ka order to Maana padega. Aaiye humare saath aur aap sab bhi.
Holds her hand and takes her to in the cabin. Makes sit on the chair of SHO.
HM: aaj se ye cabin aap ka aur ye chair. Ye sab aap deserve karti hai. Aur ye to aap ka sapna tha ki aap SHO bane aur apna thana apne tareeke se chalaye. To phir ab kya hua.
KS: haan hai humara sapna. Par aisa nahi bana hai hume.
HM: ab aap yahi ki SHO hai to thana aap hi chalengi.



HM signs everyone and everyone wears their caps.
Everyone ( including HM): jai hind MS.
KS: jai hind.( Half heartedly)
HM: waise MS hume gym jana to jaiye.
KS: nahi aap nahi jaa sakti.
HM: par kyu .
KS: kyuki aap haath me chot hai. To aaj no gym.
HM: par......
KS: it's an order.
HM: ji MS ( smiles).
Everyone leaves KS in her cabin.
KS was not happy to be promoted like this. But it was her duty so she has do this.

After sometime
KS calls HM.
HM: jai hind MS.
It was awkward for KS to listen MS from HM.
KS: jai hind.
HM: aap ne bulaya.
KS: ji. Hume zara samhjiye ki kounsi files aur dusri cheeze kaha hai.
HM: ji bikul.
HM explains her everything.
KS: acha theek hai.
HM: to hum jaiye. Humari field duty hai.
KS: nahi humari field duty hai.
HM: field duty yaha ki SI ki hai aur ab wo hum hai.
KS: hmmm😔.
HM: waise MS kya hum dono aaj jldii jaa sakte saath me.
KS: kyun
HM: hum ne kuch soucha hai.
KS: phir se surprise.
HM: nahi . Kuch kaam hai.
KS: theek hai aap field duty se aaiye phir dehkte hai.
HM: ji. Jai Hind.
KS nods.
And HM goes out for duty.


After 2 hrs HM comes back. She goes to her desk and was about to drink water but glass was empty.
Someone gives her a glass of water.
HM: thank you .......
It was KS. HM stands up.
HM: jai hind
KS: jai hind.
HM: par aap kyu.
KS: kyu hum humari hasu ka dhayan nahi rakh sakte.
HM: bikul rakh sakte hai par aap yaha humari senior hai aur acha nahi lagta aap apni junior ki itni zyada care kare.
KS: kyu jab aap humari senior thi to aap ne nahi kiya.
HM: wo........
KS: boliye boliye........
HM: acha theek hai jo karna hai kariye.
Takes the glass of water and drinks it
KS: aap bol rahe thi kahi jana hai.
HM: haan. Photo studio
KS: kyu.
HM: waha jaa kar dehk lijiye.
KS: kitna suspense.
HM smiles 😊
HM: santu ko bol dijiye ki hum dono jaa rahe warna phir ammi aur amma 10 sawal karenge.
KS: hume ne phele hi bol diya hai .
HM: dehka SHO bane k baad kitna tez hogayi hai aap.
KS: chale ab
HM: haan chaliye








BTW today we have completed 50 parts of " LOVE AND SUPPORT" . Thank you for all your love you have shown to this story. Continue the love and by the grace of God we will complete 100 parts also. ❤️😊






Dont forget to vote and comment if you liked 😉

LOVE AND SUPPORT Where stories live. Discover now