PART 65- THE CONVERSATION

1.9K 159 9
                                    

KS: aap.... topic change mat kariye.
HM: acha jaan baby karu aap hi boliye kya kare.
KS: aap gandi hai. Hume akele chord kar chale gayi. Aap ne wada kiya tha ki aap humesha hum saath rehengi. To phir hume akele kyu choda.
HM: acha pakka wala wada karte hai ki aage se aisa nahi karenge aur aap ko kabhi kabhi kabhi kabhi kabhi nahi chordinge. Okay?
KS: okay.
HM: ab to hume dehkiye. Aap ki cute wala chera dehkiye.
HM lifts up her face and and wipes her tears.
HM: kyu itna rooti hai aap. Aap rooti to hum bikul b acha nahi lagta.
KS: to phir aap kahe hum itna satati hai. Hum akele chord kar chale gayi.
HM: sholly na ( in kid voice). Hum kitna maafi mange.
KS: bht saara.
HM: ok my love. Boliye kya kare hum....... Jo aap b bole.






KS again hides her face in her arms.
KS: hume bas aap k pas rehna hai. Aap ko pata hai ye room aap k bina kitna khali tha. Aur ye photos dehk kar hum aap ki aur yaad aati thi.
HM: acha. Itna saara miss kiya humari baby ne............ Dehkiye humari t-shirt aap k aanso se bheeg gayi. Ab to rona band kariye. Warna humara room swimming pool ban jayega.
KS: hum yaha par itni important baat kar rahe aur aap mazak kar rahi hai. Jaiye hum se baat nahi karenge.
Snuggles more in her arms.
HM: baat nahi karni phir b humare pas hi rehna hai.
KS doesn't reply.
HM: hum aap ko rote hue nahi dehk sakte. Isliye bol rahe the. Please mat roiye. Hum ne to pakka wala promise b kiya. Please karu.
Tries again to lift her face but she didn't. KS tightens hug.
HM: baby hum samjh sakte hai aap kya mehsoos kar rahi thi. Magar hum b to wohi mehsoos kiya.
KS: nahi. Aap ne aisa mehsoos nahi kiya jaisa hum ne kiya.
HM: wo kyu.
KS: kyuki aap hum se pyaar nahi karti.
HM: ye aap kya bol rahi hai.
KS: haan. Agar pyaar karti to hum aise chord kar nahi jati.
HM: aisa kuch nahi hai.
KS: aisa hi hai...
HM with force lifts her face. Squishes her face with one hand and other hand around her waist.
HM( in bit angry tone): dehkiye idar. Agar aisa hota na To aap hum par aise lati hui nahi rehti. Samhji aap. Jo log hume pasand nahi hai hum unko itne khareeb nahi aane dete. Khareeb to kya wo hum haath b nahi laga sakte. To souchiye aap kitni important hai humare liye. Aur aage aisa mat bolna ki aap se pyaar nahi karte. Aap b janti hai ki aap humare liye kya hai.


KS: to phir hum chord kyu gayi thi aap. Agar aap hum se itna hi pyaar karti hai.
HM: hume uss waqt jo sahi laga hum ne wohi kiya. Aur b ab hum wapas aa gaye hai na. To phir ye baat kyu karni.
KS: aap ne phir se gusse se baat ki.
HM leaves her face and hugs her.
HM ( realises her tone): acha sorry baby....... karu........ Chaliye ye sab chordiye aur bataye kya kya hua iss 1 hafte me. Amma ne aap se ladai ki?
KS: kuch nahi hua. Aur pata hai amma ne to hum se ladna b band kar diya tha. Aur ammi to dawai b nahi le rahi thi. Wo to hum ne unhe zabardasti dawai di. Aap ki wajah se sab dhuki dhuki the.
HM: koi baat nahi. Ab hum aa gaye hai. Sab wapas normal hojayega. Dehka hum kitne important hai. Ek aur aap hai jo hum se baat baat par naraz ho jati hai.
KS: sab k liye to important hai hi. Magar aap humare liye sab kuch hai. Kitni gandi wali aadat hogayi aap ki.
HM have successfully distracted her😉
HM: aur thane me kya hua.
KS: kuch khaas nahi. 3- 4 cases aaye the magar hum ne solve kar diya. Apne tareeke se aur koi rokne wala b nahi tha.😏
HM: haan haan aap to MS hai.
KS: aap ye bataye ki aap ne anu bhaiya ko thane me sunaya tha. Wo b aap ka plan tha.
HM resting head on her head
HM: nahi wo humara plan nahi tha. Hume saach me bht gussa aaya tha. Dil to kar raha tha unko bht maare magar hum ne khud par bht control kiya.
KS: haan warna anu bhaiya ka bht bura haal hota. 🤭 Chaliye hum dono dusre country shift hojate hai.
HM: kyu
KS: aap k saath rehna hai isliye.
HM: to phir humare parivar ka kya hoga. Ammi, amma, santu,cheeta, billu.
KS: haaan........ To phir
HM: hum hai na aap k saath. Kahi jane ki zaroorat nahi hai.





Both have random conversations till early morning.
KS: hasu..... Time dehkiye 5 baje rahe hai. Aap ko aaram karna chahiye tha magar humari wajah se.
HM: itne dino baad aap humare saath thi to neend ki koi zarurat nahi hai. Kyuki aap hi humara sukoon aur aaram hai.
KS: hum aap par peechle 5 ghanto se laate hue hai. Aur aap ne kuch bolna b nahi.
HM: haan hum acha laga isliye.
KS moves from her.
KS: chaliye sojaiye aap.
HM: aur aap b.


Now HM was in KS arms and both sleeps peacefully after a long time ❤️
In the morning around 10 am.
PJ and SS already left for thana.
A: ye dono ab tk nahi uthi. Jaa kar dehkte hai.
Ammi goes to their room but it was locked from inside. Knocks on the door but none of them opens the as were in deep sleep.
A: bht gheri neend me lag rahe. Chalo jane do . Bht thak gayi dono.
Goes from there.
In the evening around 5-6 pm.
SS comes back as she had to pack her stuff.
SS: HD aur KD kahan.
A: so rahi hai beta.
SS: ab tk shaam k 6 baje rahe hai.
A: pata nahi main to bht koshish ki magar uthne ka naam nahi hai.
SS: main try karti ho.
SS calls their names then knocks on the door and starts to bang on the door.
KS: koun hai itni subah subah.
Wakes up reluctantly and opens the door.
KS: kaa hua santu itni subah subah. Abhi to 6 baje rahe hai
SS: KD subah nahi shaam k 6 baje rahe hai.
KS: kaa!!!!?
SS: haan. Koun itni der tk sota hai
KS: wo hum thak chuke the. Shyd isliye humari neend nahi kholi.
SS: jldi kijiye aunty wait kar rahi hai.
KS: aur PJ
SS: unki aaj night duty hai .
KS: theek hai aa rahe aade ghante me.



KS goes and wakes up HM.
KS: hasu uthiye....
HM: nahi hum aur sona hai
KS: uthiye shaam k 6 baje rahe hai.
HM wakes up
HM: kyaa!!!
KS: haan.
HM: pata nahi kaise itni der tk sogaye
KS: ab jldi kariye.
HM: haan.
Both freshen up goes down in the living room. But still in night suit.
HM: good morning.
A: good morning nahi good evening bolo.
Kareena: sorry. good evening ammi aur santu .
A: koun itni der tk sota hai. Dehka hai time kya hua.
KS: haan kal raat ko der se soye the to.
SS( teasing them): hmmm.......
A: kitne baje soyi thi tum dono?
HM: wo.......wo 5 baje .
SS and ammi: kyaa.
KS: haan
SS: kya kar rahi thi aap dono tab tk.
HM: kuch nahi ladai kar rahe the.
SS: kyu. Kya hua tha
KS: nahi nahi ladai kar rahe the. Bas thodi si baat kar rahe the.
A: ye koun si baate hai jo subah 5 baje tk chalti hai.
HM: hai kuch baate. Aap nahi bol sakte
Then PJ enters.
PJ: hume b nahi?
KS: aap ki to night duty thi na?
PJ: haan. Magar cheete ne kaha ki wo karega aur hume ghar bhej diya.
KS: par kyu.
PJ: hume kya pata. Kyu aap ko acha nahi laga ki hum aagaye
KS: nahi humara wo mtlb nahi tha.
PJ: magar bola to aisa hi.
KS: nahi .
PJ: nahi nahi boliye na. Aap ko problem kya hum se.
KS: kahe kiya tu ne cheete. Inhe ghar kyu bheja. Ye ab humara bheja khaiygi.
KS and PJ starts to fight.
HM: 🤦🤦. Bas kadiye aap dono. Amma jaiye aur fresh hojaiye. Aur karu aaiye khana khate hai.









Dont forget to vote and comment if you liked 😉❤️

LOVE AND SUPPORT Where stories live. Discover now