PART 52- LEAVES THE HOME?

1.7K 160 14
                                    

HM: lagata hai aap log kuch nahi bolenge. Hum hi bolte hai. Theek hai sab se phele sawal ammi ka tha ki anubhav sir kal aisa kyu kiya. To uska jawab ye hai ki wo hume test kar rahe the. Ab question no. 2 amma ka. Ki hum aise nahi the aur uss ladke ko kyu maara. Hai na ? To uska jawab ye hai ki humara patience khatam hogaya. Uss ladke ne bht gandi baate boli karu k baare me. Agar wo hume kehta to hum sun b lete . Magar usne karu k baare me bola baaki ki khaani to aap janti hai. Ab question no.3 ki hum ne ammi ko demotion k baare kyu nahi bataya. Iska jawab ye ki, hum ne zaroori nahi samhja. Ab puchingi kyu . Iska kyu ka jawab b hai humare pas. Itne log hai ghar me koi na koi aap ko bata deta. Isliye nahi bataya. Ab aur kuch...... Ya hum jaiye?
Aur haan . Agar aap log ko humare behaviour se problem hai to bata dijiye aur ye nayi haseena pasand nahi hai to please bol dijiye. Hum abhi ghar chord kar chale jate hai. Aur chinta mat kariye karu aap log k saath rehengi

Everyone was shock 😲 specially after listening the last 3 lines. There was absolute silence in the house. HM takes the frames and storms to her room after saying this. Land beneath everyone feets had crumbled after listening this.

In kareena room.
HM was hanging the big photo frame right behind their bed and other one on the right side.
HM ( to herself while hanging the frames): kuch zyada to nahi hogaya aaj. Par kya kare itna pareshaan kar dete hai ye............
KS enters the room.
KS:( in full rage) ye kounsa tareeka hai apne bado se baat karne ka. Aap kitna kuch bol chuki hai unhe aap. Kaa guzar rahi hogi unke dil par. Apni maa se aisa baat karte hai.
HM was busy in hanging the frames.
KS: sun b rahi aap. Humare saath to normal rehti hai. To dusro k saath aisa bartav kyu. Boliyeeee HASEENA MALLIK.....( shouted at her).
HM: sorry karu. Hum ne aap par chillaya.
KS: aap ne hum chillaya wo Dehk raha aur jo aap ne amma aur ammi ki saath wo kiya.
HM: ye gussa b unhi b wajah se aaya hai.
KS: nahi baat kuch aur hai. Boliye kaa baat hai.
HM: koi baat nahi hai. Hume unke sawalo par gussa aaya bas. Hum ne phele hi bola ki hum se koi sawal mat kariye. Par sunta koun hai humari.
KS: to sawalo par gussa aaya.
HM: haan. Aur hume maaf kar dijiye hum ne aap par chillaya.
KS: nahi maaf karege jab tak aap ammi aur amma se maafi nahi mang leti.
HM: acha hum subah sorry bol denge. Ab to maaf kariye..... Pleashhhh 🥺
KS: pakka aap subah maafi mangengi?
HM: haan pakka promise.
KS: theek hai maaf kiya.

HM hugs her tightly.
KS ( in mind): aap ko kaa hua hum pata laga kar rehenge hai. Ye wada karte hai hum aap se. Koi na koi baat hai jo aap hum se chup rahi hai.
HM: karu...... Karu....
KS: haa..... Haan boliye.
HM: hum ne photo frames laga diya hai. Kaisa lag rahe hai.
KS: bht acha😉
Breaks the hug and Winks to HM.
HM: hum ne chota wala frame aisa lagaya ki jab b hum door se enter karenge . To first cheez wohi dehkingi.
KS: nice 😊❤️.

Next morning
In kareena room. KS was in bathroom
HM: baby aap ki SHO uniform aayi hai aur humari SI ki.
KS: theek hai. Bed par rakh dijiye.
HM: ok.
KS comes out of bathroom in bathrobe with wet hair.
HM only stares KS.
KS: kaa dehk rahi hai aap.
HM: aap ko. Bht hot lag rahi hai aap
KS blushes 🙈.
KS: kaha hai humari uniform.
HM gives her uniform.
HM: aaj hum aap ko ready karenge. Jaiye sirf shirt aur pant pehan kar aaiye.
KS: ok.
KS wears only shirt and pant and comes out.
HM: aaj aap ka phela din hai as official SHO of MPT. To tayaar hum karenge.

First HM takes her name badge and attached to uniform. Then her SHO badge. Then the 3 stars on flaps. And lastly the belt.
HM: aaj aap 2 star officer se 3 star officer finally ban gayi. I'm proud of you my baby 😘
Kisses on her forehead.
KS smiles half heartedly.
HM: ab aap jaiye hum b ready hokar aate hai.
KS: ok.
SS knocks on door.
KS: haan andar aajao.
SS: busy thi kya aap log.
HM: nahi. Tumari KD bht hi boring hai. Bikul b romantic nahi hai.
SS: hawwww!!!! KD aap ko boring bola.
KS: tum ye sab chord . Tum kahe aayi thi kuch kaam hai.
SS: haan HD ne mujhe mission diya tha. To bas uske baare me info dena tha.
HM: hmm. Bolo.( While getting ready)
SS: kuch nahi pata chala. Main ne bht koshish ki magar dono se secret nikalna easy nahi hai.
HM: hum wo mission cancel karte. Jo karne hai karne do. Agar important hai to wo khud hume batayenge. Ab unse uss baare me baat mat karna.
SS: par aap ko nahi jana ki wo dono plan kar rahi hai.
HM ( while wearing the watch): nahi.
KS: kahe?
HM: jab hum yaha rehne hi nahi wale to kya kare Jan kare ki wo dono kya plan kar rahi. Jo karne hai kare.( In flow flow)
KS: aap kaha jaa rahi hai.( Tensed)
HM: thane.( To cover up)
KS: nahi. Aap kyu nahi rehne wali.
SS: boliye na HD.

Both KS and SS had tears in their eyes.
HM: kahi nahi jaa rahe hum. Hum kaha jainge aap log ko chord kar. Wo to bas aisi hi nikal gaya.
KS hugs her starts to cry.
KS: aap ko kahi jane nahi denge. Aur aap agar gayi to hum b aap k saath aainge. Hum ne phele hi bht kuch kho diya hai. Ab hum aap nahi kho sakte. Please aise mat kariye. Hum aap k bina nahi reh sakte.
SS also went and hugged her HM.
SS: haan KD sahi bol rahi. Hum aap ko jane nahi denge. Please aisa baate mat kariye.
HM ( still hugging them): ssshhhhh......shaant hojaiye dono. Hum kahi nahi jare. Dehkiye hum yahi aap dono k pas. Aur gaye to aap dono ko lekar jainge. Okay?
HM Breaks the hug
KS and SS: okay
HM: chaliye ab jaiye aur breakfast kariye . Hum tayaar hokar aate hai.
KS: ok
SS leaves.
KS: aap sach me kahi nahi jaingi na?( Asking like a kid)
HM cups her face
HM: haan karu baby. Hum aap se dur reh sakte hai kya. Hum aap ne cute se karu k bina kya karenge.
KS captures her lips immediately. HM kisses her back. Both share a passionate kiss. After sometime both leave each other due to short of breath.
HM: ab jaiye hum aate hai.
KS: okay.
KS leaves.
HM: sorry karu aur santu par hume jana hoga. Sorry aap sab k saath aise bartav karne k liye. Par ye zaroori hai. Nahi to aap log hume nahi chordinge.


In the hall.
PJ , ammi KS and SS was having breakfast when HM comes.
HM: good morning.
Everyone: good morning.
HM goes to kitchen ( btw it's a open kitchen)
HM: arey savita tum aagayi. Kaise thi tumare bhai ki shaadi.
SV: achi thi.
HM: kya banaya hai aaj
SV: aap ki favourite sabzi aur roti.
HM: hum nahi khani. Hume cornflakes do.
SV: magar wo to pichle hafte hi khatam hogaye.
HM: theek hai phir hume sirf fresh orange juice do aur sab ko b.
SV: ji.
Ammi signs KS
KS: aap 4 din se breakfast nahi kar rahi. Aaj to aap ko karna padega.
HM: karu humara mood nahi. Aur savita ji tum ab humari baat dhyan se suno.
SV: ji boliye.
HM: kal se sab chuk healthy khana hoga. Ammi aur amma ki liye kaam masale wale khana banana. Aur karu ko boiled vegetables and roti sabzi for lunch and only roti sabzi for dinner. Aur haan breakfast me oats ya cornflakes with fresh fruit juice. Oil b sirf olive oil. Week me sirf do time rice. Samhj gayi.
SV: ji samhj gayi.
PJ: ye sab kya hai ..........
PJ stopped in the middle because of last night.
KS: kya hai ye sab hasu.
HM: sab aaj se healthy khana khaienge. Health ka dhyan rakhna chahiye.

Back in the hall.
SV: magar aap ka kya. Aapne apna bola hi nahi .
HM: wo tumhe kal mlm hoga.
SS: kyu HD.
HM: ammi aur amma ko decide karna hai ki hum yaha reh ya nahi. Decision unn par hai ab. Kal raat ko bola tha na. And I mean it.
KS: phir shuru hogayi aap.
HM: karu I'm serious.
KS: hum b serious hai aur hum bol dete hai ki aap kahi nahi jaingi.
HM: ab wo amma aur ammi ka decision hai. Hum kuch nahi kar sakte.
A: chup karo tum. Bht hogaya tumara. Kahi nahi ja rahi ho tum. Jo karna hai karo.
PJ: haan haseena kahi nahi jaogi tum. Hum dono dakhal nahi denge. Aur koi kuch puchenga b nahi.
KS: dehk liya. Aap ne kitna sab unko phir bhi aap ki saari baate maan rahi hai






Dont forget to vote and comment if you liked 😉❤️

LOVE AND SUPPORT Where stories live. Discover now