Next day early in the morning.
KS was very tired and slept on her desk. SS and CC were still trying to get any information about HM.
SS: cheete HD ko kuch nahi hoga na?
CC holds her hand.
CC: kuch nahi hoga. Hum sab unhe dhund laenge.
Billu: km ko uthao. Hume nikalna hai Firozpur k liye.
CC: bille unhe sone de. Wo bas abhi abhi soyi hai.
Billu: magar unhe pata chala ki main ne unhe nahi uthaya aur hum late hogaye to. To muhje bht maarengi
SS: hum log hai na. Waise b PJ aati hi hogi.
PJ: aagaye hum. Jldi bolo kya kya hua kal raat.
Billu: hm ko Firozpur me dehka ek din phele. Hum log bas nikalne wale hai magar km so rahi hai.
PJ: santu cheete kuch pata chala hotels restaurants hospitals me?
SS: nahi na PJ.
KS ( in sleep): jldi aaiye na hasu. Hum kab se aap ka wait kar rahe hai. Kahe hum se haar baar dur chale jati hai aap.
CC: PJ dehkiye na km ki kya halat hogayi hai.
SS: haan.
PJ ( with teary eyes): agar haseena ko kuch hogaya to karshima bardasht nahi kar payegi. Phele hi wo veyom ki wajah se bht kuch Saha hai unho ne. Pata nahi kaise sambhale karshima ko.After sometime
Billu phone begins to rings.
CC: billu phone band kar jldi. Km uth jayegi.
PJ: bille jldi kar
Billu: kar raha ho.
But KS wakes up. Billu goes out
KS: amma bhak..... Hum sogaye kaise aur aap log ne hume kahe nahi uthaya. Hume nikal na tha. Bille........
Billu comes.
Billu: ji km.
KS: chalo abhi.
PJ: km phele aap kuch kha lijiye aur fresh ho jaiye. Kal raat ko aap ne kuch nahi khaya . Aise to bemaar hojaingi.
KS: nahi hume kuch nahi khana. Bille hum bas 5 min me aate hai.
Billu: ji.
KS freshen up.
KS: chalo ab.
SS: km ye chai pi lijiye.
KS: humare pas time nahi hai ye sab liye.
CC: km please.
SS: aur HD ne kaha tha ki jab tak wo wapas nahi aati hum aap dhyan rakhe .Everyone remembers her words.
" HM: aur jab tk hum wapas nahi aate aap sab humari karu to pareshaan nahi karenge aur unka dhyan rakhenge
Everyone except KS: ji
KS: hum koi bache nahi hai. Jo aap aise bol rahi hai.
HM: hum jante hai aap ko. Aap apna khayal nahi rakhengi isliye bol rahe hai "KS: acha theek hai. Lao do chai.
PJ: ye nashta b karlo. Nahi to jab haseena aayegi to hum aap ki shikayat karenge.
KS: haan haan ab jldi lao.
KS eats some food and drinks tea. Everyone was relieved that finally KS ate something.
KS: ab hogaya to chale.
RT comes
RT: kahan madam.
Billu: hm ko dhundne.
RT: to hum b chalte hai.
PJ: nahi tum yahi ruko thane me b kis ko hona chahiye. Hum log jate hai.
RT: ji PJ.KS drove so fast that she covered 4 hours destination in 2 hour. They reach the destination.
Billu: km yaha par hm ko last dehka tha.
KS: acha theek hai. Sab ab alag hojao aur aas pas pucho. Kisne ne to dehka hoga.
Everyone: ok.
Everyone showed HM photo to almost everyone person and shop in that area. But no one had seen her.
KS: bille kisne ne nahi dehka hai MS ko. Information to sahi thi na.
Billu: haan km. Paaki information hai.
PJ: chalo waha kuch dhukan hai. Waha puchte hai.
SS: haan chaliye.
Goes to the medical shop.
CC: ohoo bhai aap ne inko yaha dehka hai. Ek do din phele.
Shopkeeper: ji haan. Parso Yaha par aayi thi aur unhe khafi chot lagi thi. Unho ne first aid kit liya tha.
KS: kaa.....
Shopkeeper: haan.
PJ: unke saath koi tha.
Shopkeeper: haan ek ladki unke saath. Uss ladki ne hi unhe dawai aur patti lagai.
SS: aap ko pata hai ki wo dono kahan hai.
Shopkeeper: nahi madam.
KS: tumare dhukan par cctv camera hai ?
Shopkeeper: ji haan hai.
KS: jldi dekhao hume.
Shopkeeper: nahi main kyu dehkiye.
KS: tumari maiya ki sasu maiya. Hume maana karta hai. Jante hai hum koun hai.
Holds his collar.
PJ: km chord dijiye.
KS leaves him.
SS: hum Lucknow police hai. Ab jldi se recording dekhao.
Shopkeeper: to phele bolna chahiye tha na. Aap log uniform me nahi the. Sorry.
KS: jldi karo ab.Shopkeeper shows the recording. HM hands and forehead were bleeding. The girl did her first aid. After that they both went from the shop.
KS(in mind): kitni chot lagi hai hasu ko. Pata kahan hai aap. Hum jldi hi aap k pas honge.
PJ: ye ladki ki photo lao. Aur aas pas puchte hai kis ne dehka hai ya nahi.
SS: haan.
Takes the girl's photo ask the nearby area.
KS: aap isse jante hai.
Random person (RP): arey ye to apni Sonu hai.
KS: PJ santu cheeta billu......
SS: kya hua km
KS: ye janta hai iss ladki ko.
PJ: kya sach me.
RP: aap log Sonu k baare me kyu puch rahe hai.
KS: hum Lucknow police hai. Aap ye bataiye ye kaha rehti hai. Aur aap ne Sonu ko kis k saath dehka. Kya jante hai Sonu k baare me sab kuch boliye.
RP: ji main Sonu ka dost ho Ram. Uske saath college me padta tha. College k baad wo malihabad chale gayi job k liye. Usse ek company me job mili. Kuch din tk wo roz apne maa baap ko call karti thi. Magar kuch din k baad uske calls aana band hogaye. Uska koi aata pata nahi tha. Sab ne bht dhunde ki koshish ki magar kahi par kuch pata nahi chala. Aur parso raat wo achanak se ghar aagayi ek ladki k saath.
CC: ye thi wo.
Showing HM photo.
RM: ji haan yahi thi. Wohi Sonu ko ghar layi hai.
SS: Sonu ka ghar kahan hai.
RM: yahi aage galli me. Makan number 29.
KS: ji aap ka bht bht dhanyawad.
RM: ji.RM leaves from there. Everyone goes to Sonu home. KS runs inside
KS ( shouts): hasu.....hasu.... Dehkiye hum aagaye aap ko lene. Kahan hai aap.
Women: ek minute ji . koun hai aap. Aur kaise humare ghar me guss gayi.
Billu: dehkiye hum Lucknow police hai. Mtlb ye police hai aur main ho billu the spy.
PJ: ji aap Sonu ko bulaiye.
SO: ji boliye.
Women: par kyu.
SS: aap ko hm ko kaise janti hai aur kahan hai.
SO: acha to hm k colleagues hai. Wo bht achi hai. Aaj unki wajah se main yaha mere maa k pas ho. Warna pata nahi mera kya hota. Ye meri maa hai.
SM: acha to aap log hm k saathi hai. Aap ka bht bht dhanyawad. Agar wo nahi hoti to meri beti ........
CC: aap log saaf bataengi ki kya hua. Kyu ki hm peechle 3 din se gayab hai.
SO: ji main batati ho. Main malihabad k ek Company me job karti thi. Magar wo company fraud nikli. Wo log job k bhane ladkiyon ko job dete the aur kuch din baad overtime bol kar office me hi ruk lete the.
Phir aadhi raat ko ladkiyon ko kidnap kar lete. Aur kahi par sab ko rakhte the aur kuch din baad dusre desh me bech dete the. Aur ek din hm aayi aaye sab ko bacha liya aur unke boss ko b pakad liya.
KS: phir kaa hua. Wo kahan gayi.
SO: uske baad unho ne sab hi ladkiyon ko sahi salamat ghar wapas bheja. Magar muhje bus ticket nahi mili. To unho ne kahan ki mera ghar unke raaste me aata hai to wo muhje chordingi. Aur hum jab mere ghar aa rahe the.
To kuch gundo ne hamla kiya. HM ne mujhe bacha liya magar unhe chot lagayi. Aur unn gundo ne humari car b kharab kardi. Hum ne kis tarah mere goun aagaye aur mujhe ghar chorda.
Aaj subah tk b wo yahi thi. Wo aap log ko phone karna chahati thi magar unka phone tut chuka tha. Main kaha ki main unhe ghar chordungi magar hm ne nahi suna aur chale gayi. Unhe ab b bht chot lagi hai.
KS: kahe humesha hero bana hota hai.
Ab wo kahan gayi hai. Kuch bola hai tumhe .
SO: pata nahi.
SS: we are very proud of HD.
CC: haan santu ji.
PJ: magar ab kahan gayi wo. Aur aap log bht bht dhanyawad ki aap ne humari hm ka dhyan rakha.
SM: arey shukriya to hume bolna chahiye. Unho ne meri beti ki jaan aur izzat bachayi.
Billu: chalo itna to pata chal gaya ki unhe kuch nahi hua hai. Aur ab wo ghar hi gayi hogi.
CC: haan.
SS: jldi chaliye ghar jate hai.
KS: ek minute. Magar tum log do din tk kahan the. Aur kis ko pata kyu nahi laga.
SO: wo.....
KS: kaa hua. Sach sach bolo.
SO: wo madam. Waha ki police ne bola ki jitne b ladkiyan hai wo apni hi kharche par hi wapas apne ghar jaye. Wo kuch nahi kar sakte. Par kai ladkiyon ki financial condition utni achi thi. To hm ne 1 din me saare arrangements kiye aur dusre din unn sab ko apne ghar bheja aur pura kharcha unho ne kiya.
Unhe ne kaha tha ye kis ko pata nahi chalna chahiye. Ye bht secretly kiya. Waha ki police ko kuch nahi pata. To unho ne samhj liya ki hm gayab ho gayi hai.
Billu: khoda pahad aur nikala chuha. Mtlb ki mission k baad wo do din tk saare ladkiyon ko ghar bhejna ka intezam kar rahi thi aur kal aur aaj ye hua.
SS: km ab jldi ghar chaliye na. Wo aati hi hogi.
CC: haan..
PJ: chordinge nahi hum haseena ko.All leaves from there immediately. KS was driving even more faster.
Guess karo aage kya hoga 🤔.
Upcoming bht kuch hoga...............And don't forget to vote and comment if you liked 😉❤️
YOU ARE READING
LOVE AND SUPPORT
FanfictionIt's all about Yuki/KarEena. But with some twists and turns