Bela: Ek cheez aur. Tum logo ke baki gang members ko kyu nahi pata tumhare bare mein? Tum to shayad kafi saalo se Mahir ki gang mein hogi. Phir?
Mahir: Kyuki tab Shivanya ka naam Shivanya nahi Shivani tha.
Bela: Kya?
Shivi: Ha... Mera real naam Shivanya nahi Shivani hai. Aur mera face bhi aisa nahi dikhta tha. I used to look different. Aur Mahir ne 1 baar nahi 2 baar meri jaan bachai hai. Meri life boss ki di hui hai.
Mahir: Ha Bela! Ye unn dinon ki baat hai jab meri gang new new set ho rahi thi. Tab 3-4 log hi the usme. Crystal bhi nahi thi. Usne baad mein join kara tha.
Shivi: Meri life bhi normal thi baki ladkiyon ki tarah. Main bahut seedhi saadi aur shareef si thi. Complete opposite from what I am now. Meri family mein mere mumma papa the.
Mahir: Main ek baar kisi sunsan raaste se jaa raha tha. Vahan maine kisi ki awaaz suni.
Shivi: Actual mein mere papa jis company mein kaam karte the vahan unhen 1 bade employee ka raaz pata chal gaya tha ke vo koi garbad kar raha tha. To vo insan papa ko bhi apne sath shamil karna chahta tha jisse vo aage kisi ko na bata paye kyuki agar khud uss kaam mein phase honge to kisi ko kya shikayat karenge aur kon sunega? Aur atlast sara ilzam vo mere papa par dal denge.
Hum sab kahi se laut rahe the uss din jab 1 badi si jeep hamari car ke aage aa gayi aur kuch gundo ne jabardasti mujhe car se neeche utar diya. Aur threat kara mere papa ko vo unka kuch saman deliver kare kahi varna vo mere sath!
Majboori mein vo log maan to gaye aur aage dene chale gaye par raaste mein darr ke mare, ghabrahat mein dono ka accident ho gaya aur vo vahi.
Inn gundo ko jab ye pata chala to vo darr gaye kahi main kuch bata na du to unhone paas mein hi ek cliff se dhakka de diya aur chale gaye.Mahir: Maine durr se kisi ki chillane ki awaaz suni aur idhar udhar dekha to mujhe ye pahari se neeche ye latakti hui mili.
Shivi: Meri grip jaa rahi thi uss time aur almost chut hi gayi thi. Main girne lagi thi ke kisi ke meri wright pakar li aur upar kheecha aur bacha liya.
Mahir: Ye buri halat mein thi kafi aur phir behosh ho gayi aur main usse hospital le gaya. Thori der baad jab hosh aaya isse to isne sab bataya mujhe. Aur maine sab pata lagaya to pata chala ke iski family ke bare mein. Un logo ne iska ghar bhi jala diya tha sare proofs mitane ke chakkar mein. Phir main isse apne sath le gaya.
Shivi: Phir maine usi time apna dupatta corner se phaar(tear) ke Mahir ko rakhi bandhi. Aur Mahir ne promise kara ke vo hamesha mera behen ki tarah khayal rakhega. Aur maine bhi promise kara ke main hamesha Mahir ka sath dungi aur khayal rakhugi aur hamesha loyal rahungi. Mahir ne next day se hi meri training start kar di.
Mahir: Kafi time Shivani hamare sath rahi. Ye bilkul seedhi si bholi si thi. Bilkul tumhari tarah.(Mahir wrong soch mein ho. Bela ki tarah nahi thi vo. Bela bholi innocent hai nahi natak karti hai bas.)
Shivi: Group ke sare log mere maze lete the. Bewakoof bana ke mujh se kaam karwa lete the apne aur phir mahir unhen daatta tha aur gussa karta tha. Main bhi choti bacchi ke jaise shikayat karti thi bahut.
Bela: Sabse zyada Ritik ki shikayat hoti hogi agar vo uss time par tumhare sath hoga to. Vo bachpan se hi shaitan hai. Ab thoda kam ho gaya hai par pahle bahut zyada tha.
Mahir: Nahi!😁 You know aisa
Shivi: Mahir nahi..nahi..nahi!🙈
Bela: Kya? Ab to zrur batao.😁
Mahir: 😏 Sabki shikayat hoti thi uske bajaye. Mastermind vo hota tha par bachaya usse jata tha kyuki
Bela: Ohhh!! Hohoo! Matlab tab se hi tum dono ka chal raha hai.😸 Itne salo se sath ho.😁
YOU ARE READING
Close To Heart❤️❤️💕
FanfictionWhat happens when a sweet girl falls in love and get obsessed with a boy unaware of fact that he is a don,head of most dangerous gang💥💥 Let's see what happens??? Behir love story...