B: Mere mahir se jalo mat... Aap hi kone m muh bna ke khare the...
D: Belaa!! Bhai h vo aise baat mat kro... Ajit mne Bela aur mahir ki dobara shaadi karane ka socha h kl...
A: Arre ho to gyi na 1 baar... Dobara kya zrurat h? Bela ki dobara shaadi krwane se new improved damad nhi milega...
B: Bhaii!! 😡😡😡 (Hit him very hard)
A: Aahh!! Ha to aur kya Bela? Rahega to whi na jo h...
She took her purse and started beating him very hardly. Everyone started looking at them...
A: Aah!! Kya kr rhi h pagal?
B: Just shut up! 😡 How dare you talk about my mahir like that?
D: (tries to stop her) Bela chor usse... Vo mazak kr rha tha...
B: nhi m nhi chorugi... Ye hamesha mere mahir ko aisa bolte h...😡
A: Arre jb vo h hi aisa to m kya kru?
B: Bhai!!(loudly)😡😡😡
Started beating him more hardly... She took some rod like thing from nearby and started using it bcz purse was not enough...
On the other side at lion's den... Vish was screaming angrily in some dark room...
C: kitna chillati h ye...
R: Isko kisi hatiyar ki zrurat hi nhi h... Aise hi chilla chilla kr kaan(ear) ke parde phar skti h...
Then mahir comes there angrily...
M: Kb se chilla rhi ye iska muh band kyu nhi kra... Dimaag kharab kr diya isne... 1 b kaam thek se nhi kr skte kya
He goes inside and throws water from a glass on her...
V: Ye kya badtameezi h?
M: chilla chilla ke gala sukh gya hoga isliye socha pani de du...
V: Ye koi tareeka h pani peelane ka?
M: (loudly and angrily) chup!! Ek dum chup... Yha tameez se baat kr rhe h aur tum gala phare ja rhi ho... Ek dum chup...
V: M chup kyu rhu? Tum ho chup... Shakal chupa ke ghumne wale himmat h to samne aao aur mera samba kro... Tum kch nhi hamare aage...
M: To tumhe lagta h tum bht takatwar ho sbse achi ho?
V: Lagne wali baat nhi h sach h... Shakal dikhao apni...
M: Dikha dunga... Itni b kya jldi... Itna hi vishwaas h na apne pe to mere ek sathi ho hara ke dikhao... Faisla ho jayega...
V: M jeeti to?
M: tumhe khud ghar chor ke aaunga aur hari to jo m kahuga manna parega...
V: Thek h phir apni gaari taiyyar krlo mujhe ghar chone ke liye.
M: itna b over confidence acha nhi...
V: Daro mat tumhare saathi ki jaan nhi lungi...
On the other side dia and ajitab very difficulty calmed Bela and took her her.
______________________________________
That's all for now...
Promo: Vish and Crystal's fight and behir's engagement...
Share ur views in comments and don't forget to vote...
BB
YOU ARE READING
Close To Heart❤️❤️💕
FanfictionWhat happens when a sweet girl falls in love and get obsessed with a boy unaware of fact that he is a don,head of most dangerous gang💥💥 Let's see what happens??? Behir love story...