60. Worry 😰

1.2K 157 38
                                    

Before mahir could speak someone's voice came," kon kiske sath Mila hua h??" They snapped their head horridly at it's source & found Bela standing there rubbing her eyes as she got up from sleep... She was looking like a small baby & she sounded like one also... They were shocked & little bit scared of her reaction... She came & sit in Mahir's lap and put her head on his shoulder without thinking or caring that other people are watching them... She was still in half sleep...
M: Bela!! Tum aise yha??
B: Tum mujhe chor kr ku aa gye? Bola tha na mujhe neeni nhi kalni tumhare bina (she made a pout)
M: Sorry baby... Acha tum chalo m aata hu abhi...
B: Nhi... Acha Kya bol rhe the tum? Kon kiske sath mila hua h?
M: Kch nhi bol rha tha m
B: Kch to bol rhe the... Acha jao isse pahle Bhai wapas aaye mahi bann ke aao
M: nhi... Tum andar jao hum iss bare m baad m baat karege...
B: nhi... Mne bola na go & change
M: pr Bela iss sbki Kya zrurat?
B: Vo sb mujhe nhi pta mne aapko bas aaj ke liye mahir bann ke ghumne ki permission di thi kyuki mne aapko promise kia tha kl ke jo aap bologe m karugi (Before that misunderstanding part when Bela send mahir to get a chocolate but mahir made her promise she will do whatever he says...)
M: Ha to mne bola tha m bahr larki bann ke nhi ghumuga... (Ab ye b bhul gya sath m aur log b bethe h)
B: Ha to kha ghum rhe h aap bahr larki banke? Ghar pr h na iss waqt... Jaiye...
M: No... Ab m mahi nhi banuga mtlb nhi banuga... Bas
B: Mahir tum meri kasam toroge? (Nautanki chalu) Chalo koi nhi... Zyada se zyada Kya hoga m mar
M: (stops her by putting his hand on her mouth) Shut up!! Kch b bolna hota h na..Itna natak... Acha ja rha hu pr pahle tum mujhe iss sbka reason btao...
B: Arre!! Btaya to tha
M: M nhi maanta... Kch to h jo tum nhi bol rhi... Pahle tum puri baat btao...
Makes her sit on his side...
B: Nhi...kch nhi h
M: Bolo Bela
B: Vo..vo... Jo officer tumhe dhoond rha h vo aur koi nhi mera bhai h...
Everyone became shocked 😯
M: Tumhe pta tha ye?
V: tum hamare bare m janti ho?
M: Mne bht pahle hi sb bta dia tha... Bela tum bolo tumhe kse pta?
B: Vo mne uss din unki phn pe baat sunn li thi... I am really sorry mahir... Mne tumhe pahle nhi btaya ye pr kse btati ye... Mahir mne isiliye tumhe larki bnaya h taki vo tumhare peeche na lage... Unko pta h lion vo aadmi h to vo larkiyo ke peeche nhi parege... (Tb b pra hua h mahi ke peeche) Aur agar tum bolo vo ghar pr rehte h cllg nhi aate pr unka koi partner h jisse vo phn pr baat kr rhe the jo cllg m h... Aur ye b to nhi pta vo kon h?
M: pta h
B: (didn't listened to him) Aur unke aur b saathi ho skte h jo nazar rkh the ho...Pr sacchi m trust me mujhe bhai ke officer hone ya unke crime branch m hone ke bare m pahle nhi pta tha... Mne to bachpan m unse promise lia tha ke vo iss sb m nhi jayege pr unhone nhi mana aur hum sbse chupaya...
M: Bela relax... Shant ho jao (He sensed she's panicking which is not good for her)
B: (started breathing heavily) nhi... Aise kse shant? Bhai aisa kse kr skte h? Agar unhe tumhare bare m pta chal gya to... Nhi nhi nhi... Tum mujhse durr nhi ja skte... M nhi reh skti tumhare bina...
Mahir Takes her in his arms... Everyone become tensed for her...
M: béla..Bela..Bela shant!! Shant ho jao... Khi nhi jaunga m... Tumhare paas hi rahuga... Ssshhh!! Relax...
He was patting her back & slowly she calmed down...
M: Everything is under control... Don't worry sweetheart kch nhi hoga...
B: (calmly) How? How everything is in control? Tum..tum sb log itne shant kse ho? Itne aaram se kse bethe ho jse kch baat h hi nhi...
R: Ha kyuki nhi h... Hum isliye aaram se bethe h kyuki hmare liye ye sb nya nhi h...
V: ha.. ye kch b nhi h... Humne isse b badi badi cheeze face kri h...
C: tum pareshan mat ho... Sb thek h aur aage b rhega...
M: (holds her shoulders) Ha Bela... Koi baat nhi h... Hme sb pta h... Sb sambhal lenge... Hmne pahle b ye sb face kra h... Tum first time dekh rhi ho isliye pareshan ho rhi ho... Don't worry... (Keeps one hand on her cheek)
B: (holds his hand) Mahi baat tumhari h... Aise kse pareshan na hu? Aur pta h? Kya pta h tumhe? Ek min jb mne tumhe Bhai ke bare m btaya to tum shock nhi huye? Ritik tum b nhi?

_______________________________________

That's all for now...
Share ur views in comments and don't forget to vote...
BB

Close To Heart❤️❤️💕Where stories live. Discover now