Continuing from last part...
Vik: jhoot mat bol... Bachpan se sath the h ache se pechanta hu tujhe... Kl dekhte hi pechan gya tha pr sbke samne puch nhi paya... Phir baad m jb mile tb b tu nikal gya...
R: a..aisa..kse? Boss v..vo...aap the...
He was way too shocked... Bechara pahle gf crime branch ki nikli phir dusri baar crush larka vo b uska boss🤣🤣🤣
M: (with attitude to hide his embarrassment) ha m tha... Koi problem??
R: 😯😬🤐🥺
Vik: (trying to control his laugh) pr Kyu?
M: vo bela ne kasam di thi
R: Kyu? Bela ke dimaag m hmesha ulti cheeze Kyu aati h
M: 😡 tum to na apna muh band hi rakho... Abhi uss Ravi ki khatidari Kar ke aa rha hu... Tujhe krwani h??😡😡😡 (Well ye Ravi kon h??? Jldi pta chalega...)
R: nhi..nhi...sorry..pr Ra
M: just shut up😡 tumhara dimaag kharab ho gya tha?? Shaadi?? Shaadi krni thi😡😡😡😡
R: sorry na... Mujhe Kya pta tha vo aap ho
M: tumhe to na m
V: shant mahir shant
M: Kya shant mahir? Tujhe pta b h ye dono pagal Kya bol rhe the😡
Then Bela came & hugged mahir from side & kissed his cheek...
B: aur kitna time Mahi? Chalo na baby
M: (slowly) baby hum cllg m h
B: to??
M: kch nhi... Tum Chalo m abhi aata hu...
B: hmm... Jldi aana... (In ears: ur baby is waiting 😉)
M: 😊
R: (to Vik slowly) abhi to gusse m the boss ab muskura rhe h
Vik: Vo Bela ke liye... Tu chup hi rahiyo... Kch pta nhi mahir ke gusse la
R: hmm
B: Kya baate kr rhe ho tum log?
Vik: kch khaas nhi... Tum log class m Chalo m aata hu... Hum baad m baat karege...
B: ok... Chalo mahir
Holds his arm & started to drag him...
M: baby tumhe zyada dhyan rakhne aur protection ki jrurat h mujhe nhi...
B: tumhe b h
M: kisse?
B: isse (pointed towards Ritik)
R: mere b aankh aur kaan h
B: pr dimaag nhi h...
R: excuse me
B: no... Mahi se durr rehna samjhe... Vo aisi larki nhi h ke
R: (cuts her) pta aisi Kya larki hi nhi h
B: what?? Mahir tumne bta dia😡😡😡 Chalo bta dia h to durr rehna mere mahir se... Ye Mera h...sirf mera...
R: ha..ha..tumhara h meri maa🙏 galti ho gyi... Maaf krde...
Saying this he directly went to class without looking at anyone... Everyone went to class... Behir were sitting sticking with each other due to their own insecurities... Mahir was not paying attention in class...His pov:
Aaj Jo b hua mujhe uske bare m vikrant aur Ritik se baat krni honi... Vikrant kaam se bahr tha direct cllg aaya h isliye nhi pta usse aur ye bhaisaab apni hi duniya m mast h... Uff!! Jo b ho Bela ko koi mushkil ya pareshani nhi honi chaiye... Usko khatra h... Uska dhyaan rakhna hoga... Usse kch nhi hone de skta... usse kch hua na kisi ko nhi choruga...His thoughts gets disturbed bcz Bela called him...
B: Kya hua mahi?? Tumhari tabiyat to thek h??
M: ha m thek hu... Mujhe Kya hona h??
B: nhi tum khi khoye khoye lag rhe ho? Aur tumhari eyes aisi red Kyu h? Jse tum sleepy sleepy ho? Isliye mne bola kyuki hum to aaram sé uthe the soke...
M: kch nhi h tumhe lag rha h... Ab class pe dhyan do...
He again went into thinking zone...
_______________________________________Some hours ago...
One man in a mask & hoodie was beating another man who was tied with ropes...
M2: Jitna marna h maar lo... M kch nhi boluga...
M1: acha dekhte h... Tu Kya Teri laash b bolegi...
Then someone came & told him that the password of his mobile phn & pendrive has been cracked & they got all the information they want...
M1: good job... You can go...
That person left...
M2: tum kch nhi kr skte... Hmare boss
M1: (cuts him) ek no ka chuha h chuha... Uska naam mere samne mat lo... Uske dhandho ki tarah wo b ghatiya h...
M2: nhi... M uske khilaf kch nhi sunuga... Mujhe chor do wrna
M1: wrna Kya?? (Punched on his eye) Vo kisi aur ko jasusi krne bhejega... Kch krle vo... Vo heere uske hath nhi lagege...
M2: Hume jo chaiye vo hum leke rahege...Bht jld tumhara sara khazana hamara hoga... Jane do mujhe
Slapped him hard... Blood comes out from his mouth...
M1: halwa h Kya?? Baccho ka khel nhi h ye... Kya socha meri gf ki kidnap krlo aur m heere de duga... Kya itna b kamzoor nhi hu ke uski saudebaazi krlu... Vo meri diamond h... Samjhe😡 Kch zyada hi Hindi movies nhi dekhte tum log?? Aise kse ckor du? Teri himmat kse hui usko aankh utha ke dekhne ki? Jane du?? Aankhe na nikal lu Teri?? Jaan na le lu Teri??😡😡😡
M2: mne vhi kra jo mujhe kha gya tha... chor do mujhe jana h
M1: itne time se tujhe dhoond rha hu aur tujhe itni jldi jana h?
That man kept quiet...
M1: Thek h jao...
He shot him...
M1: magar jinda nhi... Sher ki gufa se koi zinda nhi ja skta...😏 Khaas kr wo jisne jaan ke panga lia ho...
Yeah that was mahir... He shot him twice again...
M: Pahli goli meri jasusi krne aur heero ko hatyane ki koshish ke liye aur baki 2 Meri Bela ko kidnap krne ke liye... (Remember guys kch parts pahle Bela ka kidnap hua tha... Kya lga mahir ne usse vha se chura lia aur unka 50 crore ka maal jala ke ho gya... Vo itni asani se chorne walo m se nhi h... Yhi tha Ravi... Jisne Bela ka kidnap krwaya tha kyuki isko iske main boss.. mahir ke rival ka order tha ki isse mahir tk pauchna h kyuki ek to usse apne barbaad huye maal ka hisab barabar krna h aur unn heero pr to pahle se hi nazar thi uski... Isko iski hi kisi gang member jo behir ke cllg m h aur drug supply m help krta h bola tha ke vo Bela ke through lion aur heero tak pauch skta h... Pr usko ye info mili kha se??? Kisne btaya Ravi ko Bela ke bare m???🤔) Bela soke uthne wali hogi... M ghar jata hu... (Mahir aadhi raat ko Ghar se nikla tha apne iss kaam ke liye jb Bela aur baki sb ghar m so rhe the...)
--------------------------------------------------------That's all for now....
Well mahir cllg m Mahi Kyu nhi bann ke aaya?? Iske peeche b kch h... Aapko Kya lagta h?? Kyu?? Pr vo aayegi wapas jldi...
Aur vo kon h jiski wgah se mahir ke rivals ko pta chala tha ke Bela ke zariye vo lion tak pauch skte h???
Kya lagta h aapko???Share ur views in comments and don't forget to vote...
BB
YOU ARE READING
Close To Heart❤️❤️💕
FanfictionWhat happens when a sweet girl falls in love and get obsessed with a boy unaware of fact that he is a don,head of most dangerous gang💥💥 Let's see what happens??? Behir love story...