42. Friend or Foe👨‍❤️‍👨

1.5K 171 35
                                    

Everyone leaves for their home but before leaving mahir stops Crystal...
C: boss
M: mne tumhe ek kaam bola tha kra tumne?
C: nhi..vo
M: Kya nhi?(loudly) ek kaam bola tha aur mujhe nhi lagta ke vo tumhare liye difficult tha?
C: Meri baat to suniye puri
Crystal receives a call...
M: Kya hua? Kon tha?
C: karan tha...puch rha tha m kha hu? Aur kaam ho gya
M: phir ye kyu bola nhi hua? Anu is dead right? U killed her?
C: yes she's dead pr mne nhi maara... M hospital gyi thi usse marne usse dekhne ke bhane pr isse pahle m apna kaam krti kisi aur ne pahle hi usse khatam kr dia tha...
M: kisi aur ne pr kisne?
C: pta nhi kisne?
M: kisne mara usse? Uski aur kisse dushmani h?
C: pta nhi..mujhe lagta hai natural death bhi ho sakti hai. Ho sakta hai real mein usse breathing problem hui ho ya koi aur complication.
M: Chalo hum maare ya koi aur ya khud se mar gayi kya fark parta h... Main to h ke vo mar gyi... Ye to zruri tha kyuki usne Meri Bela ko pareshan kra tha... Meri Bela ko threat kr rhi thi aur usne
Before he could complete he gets a call from Bela...
M: Bela ka call...tum jao
C: ok (she leaves)
M: ha baby... Thek to ho na...ha m aa rha hu... Bye..love u..
Mahir leaves for home... On the other side Ritik & ajitab meets & while talking Ritik tries to inquire him about being undercover officer...
R: tu mujhe dost maanta h?
A: ha..ye b koi sawal hua? Tu Mera best friend h
R: hmm...to apne best friend ke ek sawal ka sach sach jawab dega?
A: ek ya do puch...
R: tu vo club m kya kr rha tha?
A: kyu club jana Kya gunah h?😁
R: nhi gyunah to nhi h...Kai log jate h...m b jata hu...normal h bht
A: aur Kya
R: pr hum logo ke liye... Hum ab regular jate h... Tu to kabhi nhi gya? Tujhe to kabhi ye ab pasand b nhi tha... Aur tu vha mask ke sath Kya kr rha tha?
A: tu to police ke jse ques kr rha h😌
R: Arre police kha...m to chor hi thek hu...
A: chor???
R: serious Kya ho rha h? Bachpan m khelte nhi the hum chor police jisme tu hamesha police officer banta tha
A: aur tu chor
R: ha to m vhi bol rha tha...
A: haha...Kya tu b? Acha m chalta hu...
Ritik holds his hand...
R: tune mere sawal ka jawab nhi dia?
A: konsa sawal?
R: yhi ke tu club m mask ke sath Kya kr rha tha? Tujhe Bela ki kasam...bol
He was quiet...
R: (emotional drama)tujhe mujh pe vishwaas nhi h...apne dost pe... Thek h samj gya yhi h hamari dosti? Tujhe mere pe trust hi nhi h... Mne tujhse pucha kyuki mujhe Teri fikr h... Khi tu kisi problem m to nhi... Pr mujhe Kya agar tujhe hi nhi btana... Ja rha hu... Pr mera chor tune Bela ki kasam nhi Mani? Yhi h tera behen ka pyar? Koi nhi mujhe kya? M ja rha hu...
Started to leave...
A: abe bolne dega tb nhi btauga... Tb se pta nhi Kya Kya bakwaas kare ja rha h...
R: (before turning to himself)😏😏 ab aaya na uth pahar ke neeche
(While turning) to bol na...mne kha roka
A: tu nhi sudhar skta..nautanki... Ok..so ye baat mne kisi ko nhi btayi...sirf tujhe bta rha hu
R: (in mind: mujhe pta h pahle se phir b bta) ok..
A: m crime branch m undercover officer hu
R: what?😱😱😱 (Acts to be shocked)
A: ha..tu Beth pahle...
R: pr tu.. officer..tu to business sambhal rha tha...
A: ha vo b sambhal rha hu
R: iska mtlb tune Bela ka promise Tor diya...
A: mne koi promise nhi tora
R: pr abhi to tune kha ke tu
A: ha..mne shi kha..mne koi promise nhi tora... Mne Bela ko promise kra tha ke m police force aur army join nhi karuga aur iss bare m dobara Jo log uss waqt vha present the unse baat nhi karuga... Yani ke Meri Puri family aur tu... Isliye tujhe ya ghar pr kisi aur ko nhi btaya... Mne apna promise nhi tora...
R: bht chalu nikla tu... Bela ki innocence aur promise ka word play kr lia... Uss waqt vo chhoti thi aur bholi thi isliye usse police aur army ke alawa aur koi service ke bare m pta hi nhi tha...
A: usne sirf inn dono ka promise Lia tha aur ab tu b promise kr kisi ko nhi btayega...
R: (crossed fingers of his hand behind his back) ha ha m promise krta hu ye baate sirf hum dono m rahegi...mujhe pta h bachpan se m tere m ye alag hi passion tha...
A: good... Thanks mujhe samajhne ke liye...
R: ab dost dost ko nhi samjhe ga to kon samjhega?
A: thank u...
R: pr tu ye kse kr rha h sbse chupa ke
A: chupa ke kr rah hu tbhi to m undercover hu...
R: to iska mtlb tu yha kisi mission se aaya h aur club h isliye gya tha
A: right... Bht sharp h tu
R: vo to m bachpan se hi hu... Acha to tera latest mission Kya h?
A: chor na kya karega iss bare m jaan ke... Jitna btaya h utna hi kafi h
R: tujhe to pta h na mujhe hamesha se  cid show ho tv pr aata tha kitna acha lgta tha... Mujhe hamesha se janna tha
Ye undercover officers kse kaam krte h? To bta na
A: Bhai jo m pahle bolta tha ab b vhi boluga ki ye sb tv m exciting lgat h... Real m bht mushkil aur zimmedari ka kaam h aur  dangerous b... Isliye iss sbse tu dur hi reh...
R: (in mind: to tujhe kya lgta h m tum officers se darta hu... Mere aur mere saathiyo me saamne tum kch b nhi) 😒 m kisi se nhi darta
A: 🙄 hey bhagwan!! Mne kb kha tu darpok h? Acha thek h m lion ko dhoind rha hu...
R: lion ko dhoondhna h to jungle m ja... Lion jungle m hote h...vo kbse club jane lge...
A: 🙄 m animal lion ko nhi lion don ki dhoond rha hu
R: lion don h? (Kitna bhola bann rha h ye)
A: ha
R: pr usse to king hona chaiye... Lion King
A: tujhe kse pta vo King h?
R: mujhe Kya sbko pta h...lion King hota h jungle ka... Aur tune vo movie nhi dekhi lion King?
A: 🙄tu aur tere faltu jokes...  M ek don ko dhoond rha hu jo lion naam se mashoor h aur vo underworld ka king h isliye lion King...
R: (in mind: mujhe pta h yr... Bewakoof nhi hu m... M to tujhe kitna PTA h vo nikalwa rha hu) don? Underworld? Phir to bht dangerous hoga?
A: ha bht dangerous h
R: aur itne dangerous don ko pakarne ka kaam unn logo ne tujhe de dia😁
A: haha...ura le mazak...tujhe pta nhi h mere bare m
R: to bta na
A: mne pahle b kai criminals ko pakra h
R: acha...to tu iss danger don ko b asani se pakar lega...
A: ha
R: kitna jaanta h tu uske bare m? Itna hi danger h vo to Tere hath kse aayega? Tu to aise bol rha h jse tu usse milne jayega aur bolega hello Mr don...a aapko pakarne aaya hu.. come with me.. Arre uske aage peeche 10-10 bodyguard honge
A: ha m zyada nhi jaanta uske bare m pr jld hi jaan jaunga aur vi iss waqt underground h..chup ke..apni pechan chupa ke reh rha h... Aur uska face kisi ne nhi dekha isliye thori problem ho rhi h...jse hi hme pta chalega ki kisi insan ke behaviour ya identity m problem h usse hum pakrege...aur vo apne aage peeche bodyguards leke nhi ghumta pr uske gang members uske aas paas hi rehte h..
R: (in mind: lion apni pechan chupa ke nhi reh rha blki apni asli pechan ke sath reh rha h..apni real life her rha h...isliye tum log usse nhi pakar paa rhe na hi pakar paoge)acha to uske gang members ke bare m kitna pta h?
A: zyada nhi... Pr itna hi vo uske aas paas hi rehte h...
R: acha... To tujhe kya lgta h kha pechan chupa ke reh the honge vo?
A: vo yhi mumbai m h...aur shyd tumhare cllg m hi h... Isliye mujhe iss mission ke liye chuna kyuki mera ghar yhi h aur meri behen ussi cllg m h...to m aaram se investigate kr skta hu...
R: to kya tu Bela ke zariye uska pta krne ki try kr rha h? Aur Don hamare cllg m h?
A: ha tumhare cllg... Ab jbke tujhe ye baat pta h to cllg m apne friends ke aage weird mat behave kariyo na iss bare m kisi ko btaiyo... Zara si glti ya bewakoofi se usse shak ho skta h ki hum uske peeche h... (Kya shak ho skta h... Tu khud hi don ke right hand ko sb bta rha h😁)
Aur ye baat Bela ko pta nhi chalni chaiye... Tension le legi but zyada aur panic ho jayegi aur m uske zariye kch nhi kr rha... Cllg m hamara ek saathi aur b h...m usse cooperate kr rha hu...
R: kon h vo saathi
A: vo m tujhe nhi bta skta... Aur cllg m Bela ka dhyan rakhna... Iss sbki wgah se pareshani ho skti h...
R: uski tension mat m uska dhyan rakhuga... Aur mahir b h... Vo usse kch nhi hone dega...
A: vhi to problem h... Jb b mahir ki baat aati h Bela bht hi possessive ho jati h... Mujhe darr h vo uske pyaar m kch ulta seedha na kr de...
R: ha vo dono ek dusre se bht pyaar krte h pr vo kch nhi karegi... Shi galat ka pta h usse aur mahir h na... Sambhal lega usse...
A: ha mujhe pta h vo usse sambhal lega... Vo samajdhar h pr Bela... Kya btau m...
R: I know kai baar vo zyada possessive ho jati h mahir ke liye... But it's fine she loves him...
A: hmm...I hope so... Mne suna h aaj kch hua cllg m...kch crackers wgarah
R: mere se Kya Puch rha h... Apne uss partner se puch...
A: usi be btaya pr thek se nhi btaya kyuki ye case se related nhi h pr mujhe janna h kyuki ye Bela aur tumhari class m hua...
R: sb janna hota h na tujhe... To sunn  aaj jb hum cllg gye to----------------
Ritik told him whole story how students planned a prank to cancel the assignment & how Bela turned tables on Anu bcz she laid her eyes on mahir...but he didn't tell the part where Bela pushed Anu from stairs bcz he himself didn't know this...
A: itna sb kch ho gya...
R: ha bht hi mza aaya... Princi ki shakal dekhne layak thi aur Bela me Kya plan banaya... Bechari Anu... Mza to aaya uspr blame dal kr pr uske sath acha nhi hua... Vo third floor se slip ho gyi
A: third floor se? Aise kse?
R: stairs pe bina dekhe chl rhi thi to per(foot) slip ho gya pr Bela b kitni achi h... Vo vhi sath m se rhi guzar rhi thi... Anu ne usse kitna kch bola phir b usne uski help ki...
A: Bela vhi thi jb vo giri
R: ha
A: aur koi tha jb vo giri wha pe
R: nhi sirf Bela thi... Acha m chalta hu... Bht late ho gya...
Ritik leaves after getting all the information he needs...
A: jb vo larki giri tb Bela vhi thi... Aur unn dono ke alawa wha koi nhi tha... Khi Bela ne hi to apni obsessiveness m usse dhakka nhi de diya...
(Ye Chala Bela ke officer Bhai ka dimaag... Ha aisa hi hua h)
______________________________________
That's all for now...
Kafi lamba update kr dia mne Khali inn dono ki baato m...
Promo: behir's one month marriage anniversary celebration...
Share ur views in comments and don't forget to vote
BB

Close To Heart❤️❤️💕Where stories live. Discover now