Dia and Mahir were shocked listening to Sumi...
M: Maa (slowly)
Sumi looked at him with expressionless face...
S: Ye kya bol rhe h aap sb? Maa ye...
D: (slowly to Shan) tum chup rho thori der...
M: Aap mujhe nhi jaanti... Mera naam b nhi suna?
Sumi: Nhi...
M: Itne salo m ek baar b meri yaad nhi aai? Ek baar b ye janne ki koshish nhi kri m ksa hu? Aise kse bol rhi h aap nhi janti mujhe? Kya glti h meri? Ya kisi ne kch bola ya kra h? Btaiye(little loudly)😠
Sumi: Dekho tumhe zaroor koi galat fehmi hui h... M tumhari maa nhi hu... Dia kon h ye? Tum janti hó? Jao yha se...
D: M janti hu aur tum b... Tumhe koi fark nhi par rha Mahir ko
Sumi: (cuts her) mujhe koi fark nhi parta iss larke se...
M: Rehne dijiye... Ye nhi janti na mujhe to thek h... M b samj lunga meri koi maa thi hi nhi... Pr mujhe mere sawalo ka jawab chaiye... Kha thi itne sal? Kyu chor ke gyi aise?
Sumi: Mere paas kisi ke kisi sawal ka jawab nhi h... Dia tum chaho to rukk skti ho apni beti ke sath... Uski tabiyat thek nhi h vse b... Baki log jaa skte h...
Bela slowly gains consciousness... She opens her eyes...
B: Maa... Mahi... Kha h hum?
M: Belaa!! (Goes to her fastly and hugs her)
D: Ksa lag rha h ab beta?
B: thek hu... Mahir!! Kya hua?
M: Kitni baar bola h tumhe apna dhyan rakha kro... Time pe khaya kro? Phir kyu nhi sunti tum? Pta h kitna darr gya tha m? Pr tumhe kya? Tumhe kya mtlb? Tumhe to bas apne mann ki krni hoti... Kabhi nhi sunni hoti meri... Kisi ko meri fikr nhi h... Mere se koi mtlb nhi h...
B: Mahir thora sa hi to behosh hui thi... Gussa kyu kr rhe ho? Aise kyu bol rhe ho?
M: Thora sa behosh hona kya hota h? Behosh kya quantity dekh kr hote h? Aur aise nhi to aur kse bolu?😡
B: Acha sorry na... Ab rakhugi dhyan... Daato mat...
M: Tum hamesha aise bolti ho... Crystal Vikrant ko call krke bolo jldi se jldi yha pauche car leke... Hum yha aur nhi rukege... Logo ko takleef ho rhi hogi...
B: Hum kha h Mahir? Aur kiss takleef? Kya bol rhe ho?
M: kch nhi...
B: Mumma?
D: Baad m baat karege beta... Abhi aaram se betho..
B: hmm (she puts her head on mahir's shoulder... He also roams his hand in her hair...)
M: Thek feel ho rha h?
B: hmm
M: Bhuk lgi h? (She nóds) thori der wait kro... Hamari car kharab ho gyi thi na isliye abhi Vikrant aata hoga dusri car leke... Phir hum apne ghar ja ke àaram se khayege...
B: hmm
Sumi: Beta tumhe bhuk lgi h to m kch
M: (cuts her) No thanks... We can manage...
Dia holds her hand and pulls her to a room nearby and locks the door from inside...
Sumi: Kya kr rhi ho?
D: Tum btao kya kr rhi ho? Kya tha ye bahr? Kha thi itne salo se? Aur Mahir ke sath aisa kyu kr rhi ho?
Sumi: M kya kr rhi hu? Aur kha kya yhi thi m... Aur mahir ko m
D: janti ho tum... Tumhari aankhe bta rhi h sb... Tum kch bol rhi ho aur tumhari aankhe kch... Aur Shan? Ye kha se aaya?
Sumi: Mera beta h...
D: Vhi to m bol rhi hu... Tumhe Mahir ki kasam h... Bolo vo tumhara beta h... Mujhe pta h tum usse bht pyaar krti ho... Btao kya h ye sb?
Sumi: Mahir mera hi beta h... Bas bol diya na... Ab aur kch nhi bta skti...
D: Btana to tumhe parega...
Sumi: Mahir tumhare sath kse? Kb mili usse? Usse to delhi m hona chaiye tha apne baap ke sath?
D: Tumhe kisi cheez ki khabar h hi nhi... Mahir mera damad h aur tum dadi b banne wali ho... Mahir aur Bela ne court marriage kr li thi apne aap... Hum mumbai se bahr the tb... Baad m jb humne Bela ke pati se baat kri aur phir mile tb pta chala vo mahir h... Dono sath m college m the... Aur Andy bhaisab ki jo baat kr rhi ho na? Vo to 12-13 sal pahle hi iss duniya se jaa chuke h... Mahir ne btaya tha 1 din tum achanak se gayab ho gyi phir next day usse uske dad ke plane crash hone ki news mili... Tb se akela hi tha vo... Kisi friend ke parents ne usse sambhala h... Pr tumhe bta hi kyu rhi hu? Konsa tumhe kch fark parna h?
Sumi: Kya? Itna sb kch... Mahir itne saal apne aap...😢😢
D: Ha... Pr tumhe konsa fark parta h... M baat kr hi kyu rhi hu tumse...
Sumi: M bht buri hu... 1 bete ko sambhalne ke liye dusre ke sath aisa kr diya...
D: Mtlb
Sumi: Shan vhi h Dia... V..vo zinda tha... Jhoot bola gya tha mujhe...
D: Kyaa??? 😯 Mtlb Shan sach m Mahir ka bda bhai h...
S: Ha... Tum to sb janti ho na... Ke kse Andy aur m shaadi se pahle mile...pyaar hua...phir hum paas aaye...pr phir Andy ko 2 sal ke liye US jana pra aur uske jane ke baad mujhe pta chala ke m...(paused) phir jb Shan paida hua to mujhe btaya gya ke vo... Pr vo zinda tha... Mujhe ye baat kai saalo baad pta chali... Andy ko iss sb ke bare m nhi pta tha... Jb mne btaya to unhone Shan ko apnane se mna kr diya aur bola into fikr h to m uske paas jaa skti hu pr mera beta mahir mere paas rhega... Phir m chali gyi vha se kyuki mujhe achanak se call aaya ke Shan ki tabiyat bht zyada kharab h aur vo jis orphanage m tha vha ke log uska ilaaj nhi krwa rhe aur vo critical tha kafi... M jate waqt Andy se milna nhi chahti thi isliye unke wapas aane ke 2 ghante pahle chali gyi pr mujhe nhi pta tha ke vo kabhi wapas nhi aaye honge aur mera chhota sa mahir aise😢
A voice comes from behind," Aise gyi thi aap pr ek baar ye khayal nhi aaya ke mil lu... Ya jaan lu ke m zinda b hu ya nhi..."
Sumi: Maahir!!(loudly) aise mat bol...
M: (to Dia) Vikrant aa gya h car leke... Hum bahr wait kr rhe h...
He goes out...
Sumi: Dia Mahir??
D: Abhi shock m h...gusse m h... Hurt h vo... Thora time do usse... M baat karugi usse baad m... Ye mera no (dials her no in Sumi's phn)... Abhi m chalti hu...
Sumi: Dhyan rakhna uska...
Behir, Crystal, Dia went from there...
______________________________________
That's all for now... I know this part was little sad but that was the past... Next ones will not be...
Share your views in comments and don't forget to vote...
BB
YOU ARE READING
Close To Heart❤️❤️💕
FanfictionWhat happens when a sweet girl falls in love and get obsessed with a boy unaware of fact that he is a don,head of most dangerous gang💥💥 Let's see what happens??? Behir love story...