50. Reason

1.4K 164 38
                                    

In previous part behir were about to kiss but then doorbell rang... Bela pushed mahir & asked him to get dressed as mahi & but he refused so, she reluctantly agreed & goes to open the door as doorbell was continuosly ringing...
B: (shouting from inside) aa rhi hu na
She opens the door & saw Ajitab & Vish...
A: kb se bell bja rhe h
B: vo kya h na andar se bahr aane m time lagta h
A: itna b nhi lgta
B: Kyu aapne calculate kra h?
A: andaza h mujhe... I m not that dumb
B: but u r not also oversmart... So rhi thi to uthne m time lag gya... Now no more ques
V: tum log larte rho I m going for a nap... I m tired
B: Kyu cllg se aa rhi h ya marathon dorr ke aa rhi h?
V: tu to shi time pe nikal li... Hum to whi phase huye the na... Uss Pooja ne 2-2 lectures liye aur itna pakaya h na... God🙄 she's so boring
B: Kyu professor Vikrant boring nhi h😉
V: shut up!! Okay
A: tum jldi ghar kyu aa gyi?
B: vo mahi was not feeling well(lies bcz she knows if she takes her name he'll create a fuss)
A: what?? Kya hua usse?? M dr ko bulau? Let me see her... Kha h vo??
B: (shocked + amazed seeing his behaviour) Kyu milna h...she's fine now...vo mere room m h... She's also sleeping...
A: pakka she's fine? M khud hi
B: (cuts him) stop!! Bola na so rhi h... And she's fine... Jb uthegi mil lena...
A: ok... Pr ek baar dekhne m
Bela gives him a very angry glare... So, he silently went to his room... (Pakka don ki biwi h)
V: Kya Bela dara diya bechare ko😂
B: dekha nhi kse behave kr rhe the?? Itni fikr kabhi hamari b kri h?(kri h pr mahi ka case alag h...)
V: vo jse b behave kr rha h pr tu kse kr rhi h?
B: tujhe sona tha na to ja so...
V: ok ok...just chill...
Saying this Vish went from there...
B: (to herself) chill!! How can I chill? Jb har koi mere pati ke peeche pra hua h😡
She was going towards her room but just then doorbell rang again... Bela opens the door & finds Ritik there...
B: Ritik tum??
R: tumne hi to kha tha mahir se ghar aake milu...
B: mne bola tha?? (Then she remembers she told him in half sleepy state)
R: Kya hua?
B: k..kch...nhi...mahir ghar pr nhi h... Vo jb tumne mujhe call kia tb m so rhi thi to neend m bol dia...
R: neend se to tu ab b nhi jagi...jhoot mat bol...
B: Kya neend m?? M..nhi... aur jhoot kha bol rhi hu?
R: sach b nhi h... Vo black car kiski h?? Aur mne mahir ke phn pe call kia tha tere nhi...
B: ruko!! Yhi bhejti hu... Aandar mat aana...
R: pr
She closes the door on his face & goes in to call mahir...
She enters the room..
M: Kya hua baby?? Sambhal lia mere dushman ko??
B: mahirr
M: ok tumhara bhai
B: Bhai apne room m h... Ritik aaya h tumse milne... Ghar ke bahr wait kr rha h... Kch imp baat krni h usko...
M: ok dekhta hu usko...
He was going out but Bela stopped him...
B: mahir aise jaoge bahr??
M: to kse jau??
B: bhul gye tum mahi ho
M: mujhe ache se yaad h... Pr Ritik na mahir se milne aaya h... Aur Mera dushman apne kamre m h...
Saying this he went out...
B: mahir!! Suno... Gya... Mujhe pta h tumhe yaad h tum mahi bne ho... But samajhte kyu nhi m koi risk nhi lena chahti... I love u... I love u so much... I can't lose u... Isiliye to mne tumhe mahi bnaya h kyuki tumhe dhoondhne ke liye crime branch ne undercover officer bheja h... Jo tumhe yani lion ki har jgah dhoond rha h... Uske aur b saathi ho skte h... Khi b... Unhe pta h lion ek aadmi h...male h...isliye vo harr male pr shak karege aur dhoondhege... Pr larkiyo pr to nhi... Unhe to chor denge... Ha unhe pta hoga tumhari gang m larkiya b hongi pr unka main target tum ho... Isliye pahle vo nakli jhagra kra tumse phir tum ghar chor kr gye... Phir m tumhe waapas yha larki bnakr mahi bnakr laai... Mujhe pta h mne kse mnaya h tumko... Kitne ziddi ho na tum mahir... Vse to Meri harr baat maante ho... Pr isme itna natak kra tumne (afcourse koi b karega...kon apna gender change krne ko Mann lega😂) Atlast mujhe tumhe apni kasam deni pri... Phir mane ho... Tum samajhte nhi tum mere liye kitne precious ho... I love u like crazy & I can't live without you... Aur sath m ek aur stupid sa reason dena pra ke mere bhai ko bewakoof bnane ke liye kyuki usne mazak m kha tha na ke usse bewakoof bnana mushkil h... Pta nhi kya problem h dono ko ek dusre se... Chirte rehte h jb dekho... Pr jo b acha h dono ek dusre se durr rehte h kyuki dono ko nhi pta ye dono hi ek dusre ke peeche h... Mahir tum mazak m bhai ko dushman bolte ho pr tumhe nhi pta vhi asal m tumhare peeche h (he knows Bela..he knows..aise hi lion King nhi kehlata...) Bhai hi vo officer h jisse crime branch ne bheja h😢 (she got some tears...) I don't believe this... I just can't... Bahi?? How?? Unhone to mujhe promise kra tha ke vo ye sb join nhi karege... Phir?? Mera promise aur vishwaas torr dia... Acha hua mne uss din bhai ko call pe kisi se baat krte sunn lia... Vo apne kisi superior officer se baat kr rhe the... Phir vo baat krke jb bathroom m gye tb mne unka cupboard check kra aur mujhe vha unki gun aur badge mila aur unke current case se related kch papers jisme vo kis case m kaam kr rhe h... U he kya Kya pta chala h vo ab tha... To mne jldi se sb papers ki pic leli apne phn m aur vha se apne room m aa gyi kyuki vha nhi parr skti thi bhai kbhi b wapas aa skte the... Phir jb mne room m aakr pics m sb pra then I got biggest shock... How could u do this?? But I can't u let reach to my mahi... Pr mahir ka ye janna zruri h pr usse ye kse btau? Btaugi... Jldi hi btaugi...

_______________________________________

That's all for now...
Promo: A good news & big misunderstanding
BB

Close To Heart❤️❤️💕Where stories live. Discover now