68.♥️

1.1K 154 58
                                    

Behir gets ready in a very beautiful dresses...

Mahir comes out first ... He was talking with his friends just then Bela comes out with Crystal and Shivi... He got mesmerized... He was so lost in her that he didn't listen what others were saying...

R: Ye to gya kaam se... Mahir...

Vikrant shaked him...

Vik: Mahir...

Comes out from his world...

Karan: Kha kho gya bhai?

M: Khi nhi... (Again looks at Bela)

A: Aise roadside Romeo ki tarah ghurna band kro... Tumhari hi biwi h...😠

M: 😒😒😒

Bela comes near them...

Dia: Kitni sundar lag rhi h...

B: Thanks maa...

M: Gorgeous (nikal hi gya muh se)

B: (blushing) thanks...

A: 🙄 Vse Bela tumne apni nyi dost Mahiji ko nhi bulaya? (Ye ab b uske khayalo m h🤣)

B: Kya? Mahi😯 yaad h vo aapko ab b😠😒.

M: (got angry)😡😡😡 (in mind: ye ab b mere piche h... Mann to kr rha h lagau ek kheech ke...😡)

A: Ab itni jldi kse bhul skta h unhe koi? Kyu Ritik?

Ritik was drinking water and he chocked... He coughs...

A: Kya hua?

R: (coughs and looked at mahir horridly) kch nhi... Chor na bhai... Mahi busy hogi khi... Bhul ja usse...

A: pr

B: Choro na bhai... Hum ya mere aur mahir ki shaadi ki baat kr rhe the... Mumma aao bolo kya krna h aur kse?

D: Dekho beta humne sari rasme to nhi kri jisse Bela pe stress na pre pr shaadi se pahle rings ceremony wali kr skte h... Ajit rings lao...

C: Ha pr Bela ne mehendi se sirf tumhara name apne hath pe likhwaya tha... Mne abhi dekha... Waah!! Kya dark colour aaya h... Bht pyaar kre ho tum... That's the proof...

M: Mere pyaar ko kisi proof ki zrurat nhi h...

Shivi: Arre!! Aisa bolte h ke bride ke hath pe mehendi ka jitna dark colour hota h groom utna hi pyaar krta h...

R: Oh...

S: Kya oh? Ritik agar hamari shaadi ke time pe meri mehendi ka colour dark nhi aaya na to I will kill you...

R: What?? Why? Yr ye kya baat hui...

S: Mujhe nhi pta... Bas shutup!!

Everyone laughs...

M: Bela dikao apna hath...

D: Nhi beta shaadi ke baad dekhna... Ajitab kha reh gya?

A: Aa gya... Lo dono...

He give rings to them... Both exchanged the rings happily..

Now time comes for garlands (varmala... Isko hindi m hi bolti hu... Hindi m alag feel aati h)...

Dono ek dusre ko aaram se varmala pehnate h bina kisi natak ke (jse hota h na kai baar friends aur siblings dulhe dulhan Ko peeche kheech lete h ya upar utha lete h) kyuki inn dono ne mna kr diya tha ke unhe ye sb nhi chaiye...

Close To Heart❤️❤️💕Where stories live. Discover now