Promo 4.

1.5K 130 23
                                    

Anirudh : Bondita tum aisa kaise kar sakti ho? How dare you?

Bondita: Aap pagal ho gye hai kya? Mein kyun aisa karungi? Balki  doctor ne jo dawai di thi meine wahi Anika ke  khaane Mein..

Anirudh: Anika ki tabyat kharab thi aur ghar pe koi tha nahi. Isliye socha ki khaane mein kuch dawai mila doon aur ghar se saare zevar chura loon. Find a better excuse.

Bondita: Enough. Pagal ho gye hai kya? Mein aisa kyun karungi?

Anirudh: Toh tumhare bistar mein Vanshika ke zavar kya kar rhe the?

Bondita: woh toh Kaka sasoor ji ne mujhe diye the sambhaal ke rakhne ko.
Aur...

Anirudh: Just shut up. Tum pe bharosa karna hi nhi chahiye tha.

Som: Dada ek baar Bondita ki baat toh sun lijiye.

Naina : Haan dada. Didi kya kehna chahti hai sun toh lijiye ek baar.

Anirudh: Tum dono beech mein mat bolo.Meri beti ne tumhe Maa ka darja diya. Pyaar diya ,samaan diya. Aur tumne uska iska yeh silha diya? Tum Maa banne ke layak nhi ho.

Bondita : Aap apni hadh paar kar rhe hai Mr. Roy Chowdhary.

Anirudh: Mei hadh paar kar rha hoon?
Yaa tumne hadh paar ki hai. Yaad rahe tum uski sagi Maa nhi ho. Aree tumhe bachana hi meri zindagi ka sabse badi galti thi.

Bondita shouting: Meine kaha tha bachane ko? Meine kaha tha? Mar jaane dete na. Aapki bhi zindagi bach jaati. Na koi takleef aur naa hi koi pareshaan karne waala. Seedha Seedha yeh kyun nhi keh dete , mujhe bachake aapne apne sar pe ek bojh utha liya hai.

Anirudh : Mere kehne ka woh Matlab nhi tha.

Bondita: Jahan meri izzat nhi wahan mein nhi. Mein kuch bhi bardaash kar sakti hoon par apni izzat par ek daag nhi. Chalti hoon.

She walked out of the haveli.

Som : Dada aapne jo kiya hai na ,uske baad jo sawaal uthenege jawab aapko hi dena hai.

Naina : ek baar didi ki baat toh sun lete aap...

Anirudh: meine jo kiya Anika ke liye kiya.
.
.
.
.
What do you think about this promo?


Rudhita - Jeene Bhi DeWhere stories live. Discover now