Promo

1.5K 128 8
                                    

" Maa kal na aapko mere school aana hoga Baba ke sath." Anika said munching the chapati.

" Kyun?" Anirudh and Bondita said together.

" Woh school mein na kuch function hai, jisme Maa aur Baba ko dono ko aana hai. Specially Maa ko." Anika said drinking milk.

" Acha. Theek hai. Aa jaungi." Bondita said keeping her tiffin in the school bag. She went in the kitchen to get water bottle for her.

" Baba aap?.."Anika said with hopeful eyes.

" Mein nhi aa sakta. Par phir bhi  koshish karunga Anu." Anirudh.

" Aap jar waqt aise hi karte hai. Sirf bolenge ki koshish karta hoon Anu par aap nhi aate. Mein aapse baat hi nahi karungi." Anika said and taking her school bag she ran away.

" Anu breakfast...complete karke chali jaati.." Anirudh sighed and took the sip of coffee.

" Anu tumhara bottle. Anu kahan gyi?" Bondita asked confused.

Anirudh narrated her everything while she heard him intently ,munching an apple.

" Ab rakshas agar Singh nikalega toh bichari phool si bachi kya kare?" Bondita said drinking water.

" Aap mere saath kal chalenge." Bondita said taking her robe and files.

" Meine kaha na mein koshish karunga."

" Aur mein bhi keh rhi hoon ki aap chalenge."

" Challenge kar rhi ho?"

" Yahi samjh lijiye."

" Accepted. Mein bhi dekhta hoon ki kaisa mujhe tum le jaati ho."

**************************************

" Usse dhoka deke aap yahan iske saath maze kar rahe hai? Dekhti hoon kitne din tak. Yeh mera, Sulochna Dutta ka vada hai ki yeh iss ghar se Bahar hogi aur Roy Chowdhariyon ki barbaadi."

Sulochna laughed, sitting royally on the chair.

.
.
.
.
.
Guess karo kon?

Rudhita - Jeene Bhi DeWhere stories live. Discover now