Vansh was doing his work when diya came to his room with two coffee mugs.
Diya-so kaam chal raha hai
Vansh- hain!!!! Thanku bata diya mujhe toh pata hi nhi tha
Diya-bhai
And she pouted. Vansh laughed.
Vansh- kuch kehna hai
Diya nodding in yes and saying no.
Vansh laughed.Diya- voh bhai main yahan ridhima ke baare main baat karna chahti hoon.
Vansh- agar tum yahan uski wakalat karne aayi ho toh Chali jayo yahaan se please.
Diya- bhai meri baat toh suniye
Vansh was leaving the room but diya stopped him
Diya- baitho yahaan pe please
Vansh sat down
Diya- dekho vansh bhai main jaanti hoon Ridhima ne aapke saath galat kiya hai par aap bhi toh sochiye ki aap hi toh apne maa baba ke parents ke murderer ko saza dena chahte the vaise ridhima bhi toh dena chahti hogi na. Ek baar unke perspective se soch ke dekhiye.
Vansh in anger and shouted that whole rai singhania came there
Vansh- KYA DEKHOON MAIN HAAN KYA DEKHOON KI HAR BAAR AURON KI GALTI KI SAZA MUJHE MILE HAAN APNE BABA KE GUNAHON KI SAZA MUJHE MILI, INKE PARENTS KO MARME KI SAZA MUJHE MILI RAGINI KO MAARNE KI SAZA MUJHE MILI.
He turned towards the family members and said
INKI HAR JAROORAT MAINE PURI KI INHONE JO MAANGA MAINE DIYA BADLE MAIN MUJHE BAS PYAAR CHAHIYE THA VOH BHI MUJHE NHI MILA PHIR MRS VYOM MATHUR MERI LIFE MAIN AYI MAINE SOCHA KOI TOH HOGA MUJHE PYAAR KARNE WALA LEKIN MAIN BHOOL GAYA THA KI MUJHE PYAAR MILNA MUSHKIL HAI TUM MUJHSE EXPECT KARTI HO KI MAIN USE EK CHANCE DOON USKI TARAF SE SOCH KE DEKHOON MAIN HAR BAAR AURON KI GALTIYON KI SAZA KYUN LOON.
Saying this he fall down on his knees. Crying. All were shocked to see his outburst. Ridhima was hurt because of vansh calling her Ridhima Vyom Mathur.
He went to ishani and said
Maine har baar isse har kisi si protect karta raha iski jagah jail bhi main gaya tum jaanti ho unhone mujhe kitna torcher kiya mujhe un galtiyon ki saza mili jo maine ki bhi nhi meri koi life nhi hai main koi atm hoon jab aye tab use kiya or jab nhi chahiye toh faink diya yeh bol ke ki main sirf apne baare main sochta hoon. Jab hume ghar se nikala tha na dad ki death ke baad khud ko bhuka rakh kar maine tumhein khilaaya phir bhi main selfish ho gaya.
Precap- confrontation
************************************
YOU WANT RIANSH IN ENDING OR SEPRATION. PLEASE COMMENT.
Sorry I know this is small but next will be long.
YOU ARE READING
DECEPTION (riansh story)
Hayran KurguIt start when Ridhima and Vansh jump from the cliff. But this whole is on my imagination.