Hello friends m. back with new concept of duo story.. his bonding and dekhiye kabhi kbhi sirf bonding nhi duo ke bich jhagde bhi hote hai or ye toh hum sabhi ne dekha hai cid mein singham series mein.. toh usse hi kuch shik kr meine ye new concept banaya hai ab isko rate toh humare views hi dengs. mein apna kaam. krti hu aap log support kijiyega..... so suru kre...... aayiye......
CHAPTER-1.
SEAN 1 - BEAURO.....
SACHIN purvi pankaj freddy nd sherya all busy in own works... .
acp pradyuman arrive in beauro......
all officer - good morning sir...
acp- morning..... sachin... abhijeet beauro aaya aaj....
sachin head down - nhi sir abhijeet sir abhi tk beauro nhi aaye hai.....
acp- phone kro use beauro bulao.....
Sachin- sir meine dono number pr call kiya tha sir ne phone nhi recived kiya....
acp- ye ho kya gya hai.. kis bat ki gussa nikal raha hai ..pure hafte mein sirf char din aaya hai or baki din leave...
sachin - sir aap toh jante hai..
acp- ha janta hu lekin iska matlb ye toh nhi ki apni life rok kr beth jao.. jisko cid chorna tha woh toh chor gya apni nayi duniya mein mast hogya hai lekin iska kya? ...
mein sambhal lunga sir.. mujhe nhi hain kisi ki jane ka gam ya kisi ke future ki chinta..... abhijeet voice on door...
acp - aao abhijet aaj teen din baad apni sakal dikhayi hai tumne kaha the... do din se na call na msg..... bina bataye chutti....
abhijeet - good morning sir.... woh phone kharab hogya tha?
acp- sahab ne gusse mein tod diya hoga.... kyu...
abhijeet head down.....
acp- koi baat nhi lekin ab.. tum bina mujhe bataye koi bhi kaam. nhi kroge specially holiday ka....
abhijeet - ok sir......
acp- chalo.. sab... back to work.....
abhijeet way his desk..... nd work....
abhijeet - freddy... pichle dino koi case aaya tha kya.. agar aya ho toh brief kr do taki use jldi se nipta sako .....
freddy - ji sir do case.. chl rahe hai.... pichle do din mein....
freddy abhijeet ki desk pr file lekr aata hai or abhijeet ko info deta hai .....
abhijeet file. mein dekhte or freddy ko sunte huye abhi ka dhyan daya ki desk pr jata hai.......
Freddy - end of the talk. with....sir jldi hi is case ki report file. ready hojayegi....
see abhijeet in thought world....freddy- sir.... abhijeet sir....
abhijeet - ha.. ha freddy case completed hojaye toh report tyar kr lenge.......
freddy - aap unhe miss kr rahe hai abhijeet sir....
abhijeet - nhi..... freddy.. miss nhi.. nafrat krne lga hu... koi bina wajah bina reason is trah krke Jayeg toh nafrat hi hogi usse...... samjhe.... or.. muje ab is topic pr baat nhi cHiye.....
freddy - ji sir.......
abhijet back on his desk.. nd busy in work........
acp watching all in his cabin.....
आप पढ़ रहे हैं
DHAGAA
Fanfictionhello friends m back ...once again with new plot of my new story...that name is DHAGAA ..hope ki mein is story ko successfuly publisd kr pau....its based on bonding ...between a family bonding duo bonding ...father son careing..bonding .tension for...