hello guys m back with this one... kese hai aap sab... guys sabne mujhe pucha ki ab aage kya hoga toh yr aage hogi bonding or danny ki talaash...... kyu krni h na... pr thodi sweet moments nd phir.... ladai maar kutai...... chalo machate hai........
CHAPTER -16 .
aditya give dose for sleeping........
daya - yr adi.. mat kro baar baar.. aesa tumne dekha na abhi ne kitni request ki use nhi sona... usi wahi sab dikhta h woh ghabra jata hai...
aditya - toh mein or kya kru... use ulta sidha sochne du..... uske sawalo ka jawab doge.. bataoge use... kha se aaya h woh.... ek baar mein sab nhi bata payege hum.. na hi woh samjh payega..
daya - kya uske sawalo se bhagte rahege hum.... agar uske sawalo ka zawab nhi denge toh woh kese bharosha krega hum pr adi....
acp - daya shi keh raha h Aditya.....
aditya - mujhe pta h sir... lekin.. mein majbur hu.... mein abhi ko aese nhi dekh skta... mera dost kbhi kisi se nhi dra... or aaj woh apne hi sapno se dar raha hai.... jo gun woh apni ungliyo pr nachata tha woh aaj use dekh kr dar gya...... kese brdas kr lu...
daya - adi tu itni si der mein dar gya... meri halat ka bhi soch yr uske samne bina aasu bahaye mein itni der khda raha bas.. isliye taki woh uncomfortable na ho..... bhrosha kre hum pr uske ander kya chl raha h woh bataye hume...... akele nhi samhal sakta woh khud ko.... or agar abhi chup hogya toh humara kya hoga adi tu samjh raha h na......
salukay - abhijeet ko hospital se bahar jana h woh yha nhi rukna cHata. usne mujhe khudbola h....
aditya - nhi sir... abhi do din nhi..... uske baad... uske pair ki injury heald hone dijiye phir....
daya - mein ghar lejauga...... use.. mere sath jayega abhi.....
salukay - Aditya test reports aagyi hai na.....
aditya - thodi der mein aajayegi..... sir..
daya - aap log jayiye sir mein yha rukta hu...... thodi der abhi ke pass hi....
Aditya - hmm thik h.......
both Dr's waha se cabin ki taraf aate h nd acp team ke sath beauro jate hai......kyuki waha bhi kisi ka hona jarori h ....daya ko bhi thoda waqt dene dete h........
here in beauro........ dcp come in beauro.........
acp.... danny kha hai?
acp - danny abhi pkda nhi gya hai?
dcp- kya.... tumhare officers ke aakho ke samne se do baar danny kese nikla pradyuman..... kya pkda ka irada nhi hai kya tum logo ka..... kha h abhijeet.... bulao use.... pucho usse kese nikl gya danny uske hath se.....
acp - sir.. abhijeet beauro mein nhi h woh hospital mein h or... danny ne kafi tourcher bhi kiya h mere officer ko... use kuch yaad nhi.....
dcp - ....kya... kuch yaad nhi.... har zarori case mein tumhara officer sab kuch bhool jata h.... tum use chutti kyu nhi dedete.. or kisi ache officer ko important cases diya kro kisi bhulakd ko nhi.....
acp shouted... - chitrole sahab..... mera officer koi raah chlta insan nhi h.... mera officer best cop hai jo khud ki jaan ki baazi lgate h mere ek ishare pr.. or jisko chutti pr bhejne ki baat kr rahe h aap.... aapke hi department ne use best investigate officer ka award diya h ye baat sayad bhul rahe hai aap... or rahi baat investigate cases ki toh mere sare officer hi is layak h ki mein un sabhi pr aakh bnd krke bhi bhrosha krta hu..... lekin aap.. jb mujh pr hi bhrosha nhi krte toh mere officer ki imaandari pr kya khaak bhrosha krenge .......
आप पढ़ रहे हैं
DHAGAA
Fanfictionhello friends m back ...once again with new plot of my new story...that name is DHAGAA ..hope ki mein is story ko successfuly publisd kr pau....its based on bonding ...between a family bonding duo bonding ...father son careing..bonding .tension for...