DHAGAA.

343 15 18
                                    

hello guys  aagye hum new chappy ke sath..   toh koun hai jo follow kr raha hai abhijeet ko...
or kya aage ka plan....... dekhte hai or aage chlkr .....

chappy 8.

here in Bangalore beach....

daya -  tum logo ka hogya ho toh chle...

friends -  ha... ok....

all back to house.....

in mumbai........

abhijeet in his house... but his phone ring........

abhijeet pic..... hello...

khabri -  namste abhijeet sahab mein munna apka informer

abhijeet -  ha... munna aaj meri yaad kese aagyi meine toh tujhe koi kaam diya nhi h....

munna -  malik kaam nhi diya h lekin apke liye bahut bdi khabr hai daya sahab se judi hui....

abhijeet alert -  dayase releted... kya khabr h munna bol...

munna -  sahab mein yha khandar said mein hu aap mujhe akar mil skte ho sahab...

abhijeet - apne purane adde pr...

munna -  ha ha sahab....

abhijeet - wahi ruk.. mein aarha hu...

munna -  ji sahab. .....

disconnected.............

abhijeet - daya ke bare mein kya pta chla h munna ko..... mujhe usse milna pdega.... gadi. ...lekin... mein kese drive... kruga.... krna toh pdega... daya ka mamla hai ye aese toh nhi jane deskta....... adi se prmission lu... ek sire se mna kr dega...
ok mujhe bas usse milkr aana h fast drive nhi kruga..... slow hi rakhuga... adi ko kya pta chlega......

abhijeet his parking...... here daya's darling.... ise toh hath lga nhi skta. ..daya khabar lelega meri.... apni lejata hu.... slowly slowly

abhijeet nebour - kya baat h abhijeet sahab apni car se hi baate....

abhijeet open car gate -  ha... kyu aap log toh bde busy log h aajkl care hi meri baate sunti hai..... nd sitting....

nebour - akdu..... sidhe muh baat nhi krta.....

abhijeet start..... littel tumbling hand... just becouse of accident..... cantrol abhi... bas jana hai or wapas aana hai.. ok...... start nd way normal drive..... nd calling adi also......

adi pick - or mere sher time dekh kr call kr liya kro

abhijeet - ab tumhe bhi call krne ke liye time dekh kr kruga kya? 

adi -  nhi yr

abhijeet - wapas kb aarhe ho ye batao....

adi sending something.....

adi- mera msg check kro abhi bheja h

abhijeet open.... ary wah ye pic h.... load horhi h....

aditya - mera tour ek week bd gya h bro....

abhijeet -  mujhe nhi pta kese lekin kal ke kal wapas aao. ..dekho adi tumhe jana tha tum chle gye....
open image..... ooh toh tum mil liye use.... kese hwoh....

Aditya -  dikh toh raha h na pic mein... tujhe pta tha na daya yha hai.... abhi bol na...

abhijeet -  ha mujhe pta h ki daya waha h.... jadatar mr foodi wahi jate hai...

DHAGAAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें