hello friends m back with update.. aahmm.... chaliye dekhte hai ki koun kya rang dikhayega.... so dekhe hq kya kehti hai..... let's goo....
CHAPTER-21.
tum acp ko yha bulaoge .....or agar koi bhi chalaki ki toh yha ye machine on hogi or waha woh poision nozal on hoga...
daya- nhi tum aesa nhi kroge..... kuch nhi kroge tum kisi ko.....
abhijeet (jerk his head) - dhoke baj ho tum.... tumne us din bhi mujhe dhoka diya mujhe dhoke se yha bulaya tha...
daya see abhi - abhi... kisne... kisne bulaya tha? batao mujhe....
abhijeet - ye....... tumhare dost ne.. isne mujhe jhoot bola ki... iske kisi.... F.....ahh.......
rishab.... with a injection......yhi kiya tha meine us din........
daya -.rishab nahi......
danny - sabas chote........
rishab - laughing..... ha.. haha.. dad..... dekha apne....
daya-kya kiya tumne.... abhijeet...... aakhe kholo... abhijeet please...... (now daya agressive.......
rishab - dayaa..... janna chahta hai tu... mein batauga tujhe......
us din jab.. tujhe goli lgi... uske baad mein hospital aaya tha.... or kosis ki tujhe maarne ke... lekin ye officer waha aagya or mujhe waha se niklna pda.. or phir mein moka dhudne lga lekin isne akela hi nhi chora tumhe kbhi woh acp kbhi ye isliye phir meine plan bdla or jb acp ne isko ghar bheja......flashback........
acp - freddy tum abhijeet ko ghr lejao..... or thodi der baad leaana...
freddy-ok sir..........
or jese hi freddy sir waha se nikle ghar ke liye meine abhijeet sir ko milne ka request msg bheja or.. phir unhone freddy sir ke jate hi mujhe ghar pe milne bulaya.......
abhijeet - ha rishab aapko kuch kaam tha mujhse......?
rishab - abhijeet sir woh mujhe apse ek help cahliye thi..... nd talking something...
abhijeet - lekin ye kese hoskta hai daya hospital mein hai or security ke sath hai..... use koi kuch nhi kr skta....
rishab - sir woh mujhe malom hai lekin... unhone mujhe majbur kiya hai ki mein aesa kru.. ya toh phir apko unke hawale kru... nhi kiya toh woh mere father ko maar dalenge....
abhijeet - what??? .......
rishab - ha sir... isliye mein unse dur rehta tha taki unhe koi kuch na kre.. lekin jab se daya se dosti hui.. mere pitaji ki jaan.....
abhijeet - nhi. nhi rishab... kuch nhi hoga unhe.....
rishab- toh aap mere sath chalenge na sir.......
abhijeet - ha thik hai mein chlta hu tumhare sath... abhi wase bhi daya ko hosh aane mein time hai... chalo kha bulaya hai unhone tumhe....
rishab - mein lekr chlta hu apko.....lekin.. aapko thodi acting krni pdegi... aap ye handcuffs apne hatho mein daal lijiye
both way somewhere......... a godown type place.....
rishab - ready sir.....
abhijeet - hmm.....
rishab abhijeet ko gunpoint pr krke ander lejata hai........
आप पढ़ रहे हैं
DHAGAA
Fanfictionhello friends m back ...once again with new plot of my new story...that name is DHAGAA ..hope ki mein is story ko successfuly publisd kr pau....its based on bonding ...between a family bonding duo bonding ...father son careing..bonding .tension for...