DHAGAA

388 16 7
                                    

hello guys.... m. back once again..... with one more chappy....... aaha... maza aagya yr aap logo ke reviews dekh kr..... toh.... chale aage dekhe aakhir manjhra hai kya.... so... lets start......

CHAPTER-6 .

daya bang on table........
mein cha kr bhi abhi ke pass wapas nhi jaskta hu adi....   mein uski jaan ko khatre mein nhi daal skta.... tujhe nhi pta yar  use woh do baate bolne ke liye mujhe kitna patther banna pda tha... mein abhi ko kbhi aese nhi dekh skta tha jese meine us din use dekha tha.. usne mujhe rokne ke liye apni sari taqat laga di thi..     lekin mein... tujhe pata hai adi roz mein cid team se baat krta hu abhi ke bare mein.... acp sir mujh pr gussa krte hai merinis harkat ke liye... kam. se kam abhi ke pass sir hai.. lekin mera kya adi... apne dil. ka gam mein kise sunauga. .. jis bhai se meine khud wada liya tha kbhi na chorne ka apne hatho se woh wada tod diya.. liekin sirf abhi ke liye adi.. uski jaan ke liye....

aditya - abhi ki jaan ke liye. ....kya bol raha hai daya ?

daya- adi... kuch time phele....... mujhe abhijeet pr attacks ke call aarhe the....

#____flashback......

daya in duo house..........

daya - shit yr..... aaj agar beauro chla jata toh acha hi hota..... abhijeet bhi aaj pura din hq mein hai.. acp sir ne dcp sir ke sath..... ek kaam krta hu beauro chla jata hu....... wase toh abhi 1pm hua hai halfday laga dunga...

daya ready for beauro......... nd way...... for his respected work......

after some driving..... front of beauro...

daya - aaj mousam. kesa ajeeb hai yr na barish ho rhai hai nd dhoop.....

daya in beauro.....

daya-good noon everyone.......

freddy - ary daya sir aap aaj...

daya- kyu bhai nhi aaskta.....

freddy- nhi sir... aaj toh aaj aap holiday pr the.....

daya - ha.. lekin ghr pr bhi bor horha tha toh aagya..... wase acp sir kha hai? 

sachin - acp sir hq gye hai.. unhone bataya tha ki... unhe hq bulaya gya hai or abhijeet sir hq se wapas aarhe hai..

daya - ooh thats great boss hq se aarha h mtlb.. hum ek break sath mein leskte hai......

sachin -  apne abhi tk unse baat nhi ki sir? 

daya -  kha yr delhi se wapas aaya thoda late hogya.... dekha toh boss so raha tha kaki ne bataya bahut thaka hua tha isliye... toh disturb nhi kiya.. subha hq ke liye nikal aaya.....

sachin -  koi baat nhi abhijeet sir aarhe hai na........

daya -  hmm... acha koi case....

sachin -  tha sir lekin ab completed ho chuka hai...

daya - amezing..... thoda sa free time.... ab bas boss aajaye......

daya's phone ring....... its pic.... hello..

hello daya sir.....

daya - koun...?  way in collidor

daya.... mein koun hu kya kr raha hu ye sab mein time waste mat kro... mein mudde ke baat pr aata hu..... woh tumhara ajeej dost..... jo abhi abhi hq se nikla hai... socho agar....

DHAGAAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें