DHAGAA

339 14 10
                                    

welcome back my detective friends.... kya baat hai yar aap log toh mujhse do kadam aage rehte hai kya guess marte ho intersting yr...... wase aage suru krte hai koun inocent hai koun danny toh pata krna hai na.... toh suru hojate hai chappy 14 pr..... lets go i cant wait....

CHAPTER -14.

cid team.. front of this factory.... nd that worker... woh unhe piche ka rashta bhi batata hai upper jane ke liye. 

acp - thik hai ab tum jao.... hum tumhe baad mein bulate hai....

worker - thik hai sahab......

acp - daya.... do alag alag side se ander chlte hai... hum danny or uske logo ko sambhalte hai.. or tum abhijeet ko dhudna.....

daya - ok sir.....

acp - purvi ambulance ko call kro.... yaha present honi cahiye.. mujhe nhi lgta hume abhijeet shi salamat milne wala hai....

purvi - ok sir.....

team do mein devide hojati hai.... do diffrent side se.... dono team ander jate hai....

acp - charo taraf fel jao... dekho kaha hai danny.....

everyone saprat....

daya find abhijeet every where..... team find danny nd gang......

acp near a hall type room...... its full of darkness.....

acp  - yaha koun hai..... nd inside..... acp ander ki taraf jate hai...... someone presen here....... bahut andhera hai..... daya usi room. mein dusri side se aata hai....... sir...

acp - shh.... nd both moveing last of the hall......

bang voice....... some thing drop on floor.......

acp nd daya dono us voice ki taraf jate hai.... nd shocked... totally shocked.... its abhijeet trap with chair on floor.....

daya - aa.. abhijeet.. ...

acp - abhijeet... my god... daya uthao ise.....

abhijeet not in sense.....

daya jaldi se abhijeet ke hath kholta hai...... my god unlogo ne kya haal banaya hai abhijeet ka... almost cry..

acp - daya... ye hosh mein nhi hai ise bahar lekr chlte hai.. roshni mein... chalo... jldi...

daya-ha ha sir... carry nd out of that dark room....... abhijeet.... abhijeet aakhe kholo yar... please..... taping on face...

acp - abhijeet.... utho.. abhijeet dekho meri taraf.....

daya-sir. iski pulse bahut slow... hai ye saas nhi le rha hai.....

acp -  kuch kro daya.... kuch kro....

daya pumping chest..... abhijeet utho yr... please.. yr mere sath aesa mat kro....

abhijeet breath back with havy breath........

acp -  daya... ye zinda hai daya.. jldi ise dr ki zarort hai....
boths hand full of blood....

team arrive.... sir... abhijeet sir....

daya - ye.. zinda hai..... dr...ambulance kha h purvi..... hume der nhi krni hai....

purvi - sir niche hai.....

acp -  daya jldi kro... hume abhijeet ko hospital lekr jana hoga.....

DHAGAAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें