hello friends.... mein aagyi wapas phir se..... gussadekh li narazgi dekh li.. ab wajah bhi pta chl hi jayegi ...aap sbhi support kijiye age dekhte h kya ho....
chapter 2.
acp - abhijeet tum beauro aaoge ok that is final ....
abhijeet - hmm... ok sir mein aauga....
acp - acha chalo ab kuch kha lo.... kuch khaya tumne subha se ya gusaa hi kha rahe ho...
abhijeet - meine lunch kiya tha sir ....
acp - sach bol rahe ho...
abhijeet - hmm.... aaj... usne call nhi kiya sir?
acp suprize - kisne?
abhijeet - aap jante h mein kya puch raha hu..... woh kesa hai sir... mera mtlb h kush toh h na apni zindagi apne trike se jee raha hoga jo azadi use cahiye the. woh toh mil rahi hogi....
acp - mujhe nhi pta abhijeet.... mein usse baat nhi krta...
abhijeet - sir mujhe malom h aap usse roz baat krte h.. cahe ap usse baat na kre lekin daya toh apki awaz sunkr hi apna din pura krta hai..... kya use meri yaad nhi aati
tear slip..... acp eye..... woh bahut kush h abhijeet .....
abhijeet - uska jana bahut zarori tha sir.... mein janta hu.... agar meinuse nhi bolta toh uska gussa use hi nuksan puchane lgta.. woh mere samne khud ko kuch kre usse acha mein use khudse dur kr du..... isme sabki.... soecially daya ki bhalayi hai ...
acp see his fool son... who find dayas happiness..... daya ki kushi.... lekin tumhara .kya abhi?
abhijeet - smile..... mein.... mera kya sir.... mein toh phele bhi akela tha... ab bhi akela hu.... koi dikkat nhi h sir.... duniya mein bahut se log roz akele hote hai.... khud mein kushi dhud lete hai.. meine bhi dhud li hai ...mein roz beauro aauga jese phele aata tha... wase hi kaam kruga hamesha ki trah.. wase hi field pr bhi jauga or.... kisi pr bhi gussa nhi kruga.....
acp - acha.... chalo mein bhi dekhta hu..
abhijeet childish tone... aapko pata hai na mein apne wade ka pkka hu....
acp - ha... lekin is baar ka wada mein zaror dekhuga ki tum kese pura krte ho.... beauro.. kaam or khud ko kese justified krte ho..
abhijeet - ok.... sir smile nd happiness.... lagi shrt..... agar meine ye kakr dikhaya toh aap...
acp- toh mein tumhe weekend pr beach pr lekr chulga.... ok... bolo shrt manjur hai....
abhijeet- hmm manjor hai sir... mein apko karke dikhuga....
acp - acha chalo bahut raat hogyi hai... dekho 9 bj gya..... baato mein... ab mein niklta hu.... or tum dinner kr lo...... or thoda rest kr lo....
abhijeet - toh... sir aap dinner mere sath hi kr lijiye.. aa... kaki bana kr gyi hai apki manpasnd.. gobhi ki sabji...
acp - shaitan.... pick abhi's ear.... kaki bana kr gyi hai... ya tumne banwayi hai.....
abhijeet.... aaa.. sir choriye dard horha hai... ok ok mein manta hu meine banwayi hai... mujhe pata tha aap roz ki trah jaror aayege isliye.... aayiye bethiye aaj hum dono treat krte hai... wase toh mein.... d... (change topic) dekh chuka hu aapka gobhi love.... salukay sahab ko kese preshan kiya tha apne.... bethiye mein lata hu...
acp sit on daining table......... nd waiting for abhijeet......
abhi back with food........
आप पढ़ रहे हैं
DHAGAA
Fanfictionhello friends m back ...once again with new plot of my new story...that name is DHAGAA ..hope ki mein is story ko successfuly publisd kr pau....its based on bonding ...between a family bonding duo bonding ...father son careing..bonding .tension for...