DHAGAA

315 13 13
                                    

hello guys m back once again with new chappy.. guys m happy ki last publish part ko aap sabne bahut bahut injoy kiya ir ache ache comments bheje m happy to see all the comments.... its amezing toh zada waqt na lete huye chliye suru kre.....

CHAPTER 12.

acp set on banch... abhijeet near him.....

abhijet - daya thik hoga na sir... meine jaankr shoot nhi kiya ronney ko woh daya ko. point kiya tha mein..

acp - abhijeet abhijet.... meri taraf dekho.... kuch nhi hoga daya ko.. dekhna tum. woh bilkul. thik hoga... hume. abhi usse bahut sari bate krni hai na..... usse puchenge hum ki uski banglor trip kesi rhi ...kyu hai na... kuch nhi hoga.. daya ko hum. sab jante hai.... tumne kuch galat nhi kiya..... isliye relex... ab jao.. dr ko milo pr apna bhi ilaz krwao... warna daya gussa krega na...

abhijeet - nhi... gussa toh gussa shi lekin mein phele daya se miluga... uske baad hi. kuch or kruga...

purvi pankaj freddy nd all also come. in hospital........

varan puneet nd rishab also come in hospital.....

near acp - sir humara dost kesa hai.. daya kesa hai sir....

acp - daya abhi ander hai dr aate hai hum. puchege....

puneet - thik toh hai na... sir... koi preshani wali baat toh nhi hai....

acp - hmm.... treatment chl raha hai.....

abhijeet - mna kiya tha mein nhi aana tha.. isliye toh dur bheja tha taki thik rahe safe rahe....(talking himself)  .......

puneet to freddy - sir lgta hai apke officer bahut worried hai..... daya ke liye....

freddy - woh unke bhai hai abhijeet... aap halat dekhiye unka tension level kya hai.....

rishab - bhai... wahi bhai jinhone daya ko nikal diya tha....

puneet - rishab tu phir suru hogya... chl bahar chl.... hum. thodi der mein daya se milenge...

puneet drack rishab - dekh rishab khabrdar agar tune koi bhi bakwas ya daya or uske bhai ki life mein interfaire kiya toh.... ye unka personl matter hai...

rishab - ary lekin.......

dr come out.....

abhijeet nd acp near him......

acp -  dr daya kesa hai? 

abhijeet - woh thik toh ha na....

dr -  relex acp sir... daya ab bilkul thik h hopefully humne unki jaan bcha li hai or ab woh khatre se bahar hai... ha but shoulder ki injury thodi problem de skti hai kuch time ke liye havy works bnd krne pdege or proper care...

acp - thank you dr.... aap nhi jante aapne hume kitni bdi happiness di hai.

abhijeet - a.. hum. mil. skte hai daya se

dr - abhi nhi.. officer abhi woh hosh mein nhi hai but.. ha 1 ghnte baad unhe hosh aajayega.. aap mil. skte hai. tb tk unhe ICU mein hi rakhenge....

acp - thik h hum wait krenge ....

abhijeet -  thank you very much dr..... happiness on abhi face.......

acp - abhijeet chalo ab tum bhi dr se milo.....

abhijeet - mein mil liya hu sir dekhiye.... meine treatment le liya...

DHAGAAजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें